Header Ads

महिलाएं सेक्स क्यों करती हैं! जानिए कारण


महिलाएं सेक्स क्यों करती हैं! जानिए कारण

Image result for महिलाएं सेक्स क्यों करती हैं! जानिए कारण

क्या आप जानते है महिलाएं सेक्स क्यों करती है, नहीं ना आइये जानते है सर्वे की रिपोर्ट से, क्या कारण है। 
महिलाएं सेक्स सिर्फ इसलिए करती हैं ताकि उसके पति अपने स्पर्म बाहर निकाल सके। रिसर्च के दौरान देखा गया कि ज्यादातर पुरूषों को महिलाएं सेक्सुअली अट्रैक्टिव लगती हैं, जबिक महिलाओं को पुरूषों में ऎसी कोई बात नज़र नहीं आती। रिसर्च के दौरान प्रोफेसर मेस्टन ने 1000 महिलाओं का इंटरव्यू किया , जिसमें महिलाओं ने पुरूषों के साथ सोने के सैक़डों कारण बताए।



एक महिला ने कहा - वह सेक्स इसलिए करती है ताकि उसे आध्यात्मिक अहसास हो सके। उसने दावा किया कि यह ( सेक्स ) ईश्वर को करीब से महसूस करने का जरिया है। लेकिन ज्यादातर महिलाओं ने सेक्सका जो विवरण दिया वह इससे कहीं ज्यादा दुनियावी था। 84 फीसदी महिलाओं ने माना कि वह सेक्स इसलिए करती हैं ताकि उनकी जिंदगी में शांति बनी रहे या उनकी घर - संसार की जरूरतें पूरी होती रहें। एक महिला ने बताया - वह सेक्स इसलिए करती है ताकि बोरियत दूर कर सके क्योंकि सेक्स करना ल़डने से कहीं आसान है। जबकि कुछ दूसरी महिलाओं के लिए यह माइग्रेन और सिरदर्द दूर भगाने का उपचार है।


रिसर्च में कुछ महिलाओं ने ऎसी बातें भी कहीं जिन्हें सुनकर अजीब लग सकता है। एक महिला ने कहा कि मैं कई पुरूषों के साथ सिर्फ इसलिए सोई क्योंकि मुझे उन पर दया आ रही थी। वहीं, कुछ महिलाएं अपने स्वार्थ के लिए सेक्स का इस्तेमाल करती हैं जैसे रूपये - पैसों के लिए और दूसरी कीमतों चीजों को हासिल करने के लिए वगैरह। करीब 10 महिलाओं ने स्वीकार किया कि उन्होंने गिफ्ट्स लेने के कारण सेक्स किया। कुछ ने कहा - मैंने किसी पुरूष के साथ इसलिए संबंध बनाए क्योंकि उसने मेरे लिए एक शानदार डिनर का आयोजन किया या उसने मुझ पर काफी रूपये खर्च किए। यूनिवर्सिटी स्टूडंट्स पर किए गए इस सर्वे में 10 में से 6 ने माना कि वह आमतौर पर ऎसे पुरूष के साथ सो चुकी हैं जो उनका बॉयफ्रेंड नहीं हैं। कुछ ने कहा - वह सेक्स मजे के लिए करती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.