Header Ads

शादी के बाद बढ़ जाता है लड़कियों के बॉडी पार्ट्स का साइज


खुलासा : तो इस कारण शादी के बाद बढ़ जाता है लड़कियों के बॉडी पार्ट्स का साइज, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप
 के बाद महिलाओं में काफी बदलाव आता है। फिगर से लेकर उनके शरीर का रंग तक बदल जाता है। अगर किसी नवविवाहिता को अपने शादी से पहले देखा होगा तो आप पाएंगे कि उनके बॉडी पार्ट में काफी बदलाव हो जाते हैं। ऐसा अक्सर देखने को मिलता है कि शादी के बाद महिलाओं के चाल-चलन और उनके शरीर में बदलाव आ जाते हैं। इन बदलावों के बारे में हाल ही में एक सर्वे किया गया है। इस सर्वे की रिपोर्ट में चौंका देने वाले खुलासे हुए हैं। इस रिपोर्ट में ऐसे कई सवालों के जवाब हैं जो आपके मन में आते तो होंगे लेकिन आप पूछ नहीं पाते होंगे। 

अक्सर लड़कों के दिल में ख्याल आता है कि शादी के बाद महिलाओं के हिप्स क्यों बढ़ जाते हैं। इस सवाल का जवाब यूनिवर्सिटीज ऑफ लीड्स के शोधकर्ताओं ने खोज लिया है। उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी रिपोर्ट भी पेश की है। ये रिपोर्ट बेहद चौंका देने वाली है।

आखिर क्यों आते हैं महिलाओं के हिप्स में बदलाव? 

रिलेशनशिप में आने के बाद महिलाओं के हिप्स साइज क्यों बढ़ जाते है। इस रहस्य पर पर्दा उठाने के लिए 18 से 26 साल की महिलाओं पर सर्वे किया गया और सर्व में जो सामने आया वो हैरान करने वाला था। सर्वे के लिए महिलाओं के हिप्स के सबसे बड़े भाग और कमर के सबसे पतले हिस्से के मापा गया था। सर्वे की रिपोर्ट में सामने आया कि जिन महिलाओं ने कई बार वन नाइट स्टैंड किए थे, उनके हिप्स आम महिलाओं की तुलना में काफी बड़े निकले। ऐसे कपड़े पहनने वाली महिलाओं को माना जाता है ज्यादा इंटेलिजेंट!
शोधकर्ताओं ने यह भी पाया कि जिन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर लगातार बदलते रहते हैं। ऐसी महिलाओं के बाकि महिलाओं की तुलना में हिप्स 2 सेंटी मीटर यानि 0.8 इंच बड़े निकले। वहीं इस रिसर्च के मुख्य शोधकर्ता प्रोफेसर कोलिन की मानें तो जिन महिलाओं के बड़े हिप्स होते हैं उन्हें बच्चे को जन्म देने में काफी आसानी होती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.