Header Ads

रिसर्च: ऐसे हिप वाली महिलाएं होती हैं सेक्स की दीवानी

रिसर्च: ऐसे हिप वाली महिलाएं होती हैं सेक्स की दीवानी

क्या आप जानते हैं कि महिलाओं की फिटनेस उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोलती है। आप किसी लड़की के हिप्स का साइज़ देखकर उनकी पर्सनालिटी के बारे में बता सकते हैं। दरअसल, एक रिसर्च से खुलासा हुआ है कि आप अपने पार्टनर के हिप्स या बट के साइज़ को देखकर ही कई ऐसे राज जान सकते हैं जिसे शायद आपका पार्टनर अपने मुंह से कभी न बताये।
रिसर्च के मुख्य शोधकर्ता प्रोफेसर कोलिन के मुताबिक, जिन महिलाओं के ज्यादा सेक्स पार्टनर्स होते हैं, उनके बड़े हिप्स होते हैं, ऐसी महिलाओं को बर्थ प्रोसेस में आसानी होती है बजाय उन महिलाओं के जिनके हिप्स 31 सेंटीमीटर से छोटे होते हैं। बड़े हिप्स वाली महिलाओं में बच्चे को जन्म देने के प्रोसेस में होने वाली इंजरी होने की आशंका भी कम हो जाती है।
इस रिसर्च में खुलासा हुआ है कि हर चार में जिन तीन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते थें उनके हिप्स बाकियों के मुकाबले 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े थे।




ऐसे हिप्स वाली औरतों के होते हैं कई पार्टनर !

You may also like click hereकलियुग में जन्मा अद्भुत बच्चा! भगवान विष्णु का अवतार मान लोग कर रहे हैं पूजा !

अक्सर लोगों को महिलाओं के बारे में कई मिथ होते हैं, कभी-कभी पुरुष इन मिथकों के साथ हमेशा जीते हैं जबकि कुछ शंका में रहते हैं। हालांकि शोधकर्ता ये भी कहते हैं कि महिलाओं के हिप्स बच्चे के जन्म के बाद ज्‍यादा फैल जाते हैँ। इस रिसर्च में शोधकर्ताओं ने 36 सेंटीमीटर यानी 14.2 इंच साइज या इससे ज्यादा बड़े बट को बड़े हिप्स में माना है जबकि 31 सेंटीमीटर यानी 12.2 के साइज या इससे कम साइज को छोटे साइज के हिप्स माना है।
You may also like click hereसर्वे खुलासा, तो इसलिए शादी के बाद लड़कियों के ये ख़ास अंग फूलने लगते है !
इस रिसर्च पर सही परिणाम पाने के लिए 18 से 26 साल की 148 महिलाओं पर सर्वे किया गया। इतना ही नहीं हिप्स के सबसे बड़े हिस्से और कमर के सबसे संकरे हिस्से को मापा गया था। यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स के शोधकर्ताओं ने पाया कि जिन महिलाओं ने ज्यादा वन नाइट स्टैंड किए थे उनके हिप्स भी बहुत बड़े थे। शोधकर्ताओं ने ये भी पाया कि हर चार में जिन तीन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते थें उनके हिप्स बाकियों के मुकाबले 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े थे।
You may also like click hereअनोखा देश जहाँ महिलाओं का पैन्ट्स पहनना भी मना हैं, देखें विडियो में !

इस रिसर्च के मुख्य शोधकर्ता प्रोफेसर कोलिन के मुताबिक, जिन महिलाओं के ज्यादा सेक्‍स पार्टनर्स से बड़े हिप्स होते हैं उन्हें बर्थ प्रोसेस में आसानी होती है बजाय उन महिलाओं के जिनके हिप्स 31 सेंटीमीटर से छोटे होते हैं। प्रोफेसर की मानें तो बड़े हिप्स वाली महिलाओं में बच्चे को जन्म देने के प्रोसेस में होने वाली इंजरी होने की आंशका भी कम हो जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.