Header Ads

पहली बार के लिए सेक्स


पहली बार के लिए सेक्स
सेक्स - इस बीच के रिश्ते के घटकों में से एक हैएक आदमी और एक औरत। किशोरावस्था से बहुत से लोग एक बहुत अधिक रूचि है और उसे करने की इच्छा होती है। अपने रिश्ते तेजी से विकसित कर रहा है, गले और चुंबन को अब पर्याप्त है, और पागल जुनून और इच्छा को संतुष्ट करना चाहते हैं - यह है कि यह है, तो आप सेक्स के प्रति आकर्षित कर रहे हैं। यह खुद के बारे में चिंतित विचार करने के लिए आवश्यक नहीं है यह काफी सामान्य और स्वाभाविक है।

तथ्य के कारण सेक्स में कई लड़कियों के लिए है किइस लेख में हम सब संचित भय और मिथकों को दूर करने के साथ-साथ आपको बता कैसे, पहली बार के लिए यौन संबंध मामले पर अपने सभी सवालों के जवाब देने के लिए चाहते हैं के बेरोज़गार विषय। सब के बाद, स्कूल आप सभी बारीकियों और सुविधाओं है कि आप एक यौन संबंध में प्रवेश करने से पहले पता करने की जरूरत नहीं बताया। उदाहरण के लिए, आप में से किसी को भी स्कूल सेक्स में बदल जाएगा बता सकते हैं? आखिरकार, यह धीरे और खूबसूरती से किया जाना चाहिए, नहीं आया करने के लिए बिस्तर पर जाने, सब कुछ करते हैं और छोड़ दें। वहाँ कई बारीकियों, जो हम आप को प्रकट करेंगे।




पहले सेक्स की उम्र
सवाल है, क्या उम्र में यह संभव है और सही काम पहले सेक्स तो व्यक्तिगत और दार्शनिक है ऐसा करने के लिए, कि यह एक अलग लेख समर्पित करने के लिए संभव है, लेकिन हम इस विषय की सतह पर स्पर्श करेगा। 

लड़कियों के बीच पहले सेक्स के लिए उम्र, विषय बहुत हैनाजुक और व्यक्तिगत। सबसे पहले सेक्स हम न केवल क्योंकि हमारे महिला वासना की, लेकिन यह भी हमारे भौतिक सुविधाओं, जिस पर योनिद्वार की झिल्ली का टूटना है, जो पहले से ही वापस नहीं की वजह से एक परी कथा देखते हैं।


हर लड़की पहली के लिए दृष्टिकोणसेक्स। किसी ने 16 साल की उम्र से पहले कौमार्य खो देता है, बहुत हमारी राय में जल्दी। पहले सेक्स के इस युग में इस मुद्दे पर उदासीनता की वजह से या तो मूर्खता है या। मेरा विश्वास करो, यह बहुत जल्दी है, और हम महान विश्वास है कि आप इसे पछतावा होगा के साथ कह सकता। कुछ लड़कियों को सबसे अनमोल बात वह केवल उसके लिए ग्रहण देने के लिए शादी की रात को शादी के लिए इंतजार कर रहे हैं। 17-18 साल की उम्र में कौमार्य खोने जब वह अपने पसंदीदा पुरुष के साथ हो रहा है लड़कियों का मुख्य हिस्सा।
हम केवल एक बात कह सकते हैं, आप यह चाहते है, औरया तो अनायास या अपने युवक की अनुनय के तहत पहली संभोग करने के लिए नहीं। वह आप को एक अल्टीमेटम डालता है कि यदि आप और वह यौन गतिविधि में शामिल नहीं किया है, तो यह आपको फेंक देते हैं। यह आदमी उसके पास खुद को देने के लिए योग्य नहीं है, तो आप उसे एक यौन वस्तु के रूप की जरूरत है, और अंत में वह अभी या बाद में आप छोड़ देना होगा, और आपको लगता है कि आपका पहला आदमी खेद होगा - एक कमीने और आप का लाभ लेने के।

आप एक दूसरे से प्यार करते हैं, तो दोनों यह चाहते हैं, औरआप की उम्र 18 साल कर दिया है, यह काफी सामान्य है। भविष्य के पति अपना पहला आदमी यौन, क्या वास्तव में खेद हो जाएगा नहीं होगा - मुख्य बात यह है कि उसके बाद आप वह क्या किया के लिए खेद महसूस नहीं, क्योंकि इस उम्र में, युवा जोड़ों को तोड़ने, और नए युवा लोगों को है।





पहले सेक्स में पार्टनर

अक्सर, लड़की के साथ पहले सेक्स के लिए प्रतिबद्धपसंदीदा पुरुष, जिनके साथ वे काफी समय की एक लंबी राशि के अनुसार। ऐसे मामलों में जब लड़कियों के एक आदमी है जो उसे से अधिक पुराना है साथ एक अंतरंग संबंध में आ रहे हैं, तो बस इस प्रक्रिया का अनुभव व्यक्ति पर भरोसा है। किसी भी मामले में, पहले सेक्स प्यार और लगाव के कारण, और नहीं मसीहा किसी प्रकार का होना चाहिए।

कैसे पहले सेक्स करने में धुन के लिए

पहला कदम इस घटना के लिए मानसिक रूप से धुन पर है। ध्यान दें कि पहली बार, त्रुटियों हो सकता है और चीजें, पारित कर सकते हैं के रूप में चिकनी नहीं के रूप में यह रोमांटिक फिल्मों में दिखाया गया है। पहली बार पर आप का प्रयास करें, और उसके बाद ही पता करने के लिए क्या और कैसे खुशी देने के लिए। 

आप एक गलत राय का विकास नहीं होना चाहिए किपहले सेक्स किसी भी खुशी लाने नहीं होगा - ऐसा नहीं है। हम तो बस आपको निराश nebyli के लिए अगर अचानक कुछ गलत हो जाता है, क्योंकि हम चाहते हैं चेतावनी देने के लिए चाहते हैं। हो सकता है कि पहले सेक्स आप दोनों को बहुत प्रसन्नता लाएगा।
बड़ी समस्या है, जब एक लड़की शुरू करने के लिए डर लगता हैलिंग, यह सोच कर कि यह बहुत ही दर्दनाक हो जाएगा। यह सब अपने जीव की विशेषताओं के बारे में और एक साथी से निर्भर करता है। अपने साथी आप से प्यार करता है, तो यह आपको दर्द पैदा करने के बिना बहुत सावधानी से सब कुछ करना है, की कोशिश करेंगे।
उस समय, आप जब लगता है कि पास मेंभविष्य आप अंतरंगता होगा, एक पुरुष के साथ इस बारे में बात करने के लिए प्रयास करें। उन लोगों के साथ साझा करें इस संबंध में अपने डर, कृपया हमें बताएं कि कैसे आप इस जादुई और प्रत्याशित पहली बार पारित कर दिया गया देखना चाहेंगे। साथी पता होना चाहिए कि इससे पहले कि आप यौन जीवन नहीं रहते थे।





कैसे पहले सेक्स के लिए तैयार करने के लिए
यह जब पहली सेक्स सौदों होता हैक्योंकि जहां यह निर्णय किया गया की आघात महिला। एक बार एहसास हुआ कि सब कुछ वहाँ नहीं था और पसंद नहीं आया यह सपना है, लड़कियों के सेक्स पर छोड़ देना और इस आधार पर वे अवसाद शुरू कर सकते हैं। यह komorke और मैला परिस्थितियों में कुछ अभिशप्त जगह में नहीं नहीं होना चाहिए, और एक सुंदर, रोमांटिक सेटिंग में एक आरामदायक कमरे में जगह ले जाना चाहिए। पहले सेक्स के लिए सबसे अच्छी जगहों: घर पर या पुरुष में है, लेकिन देश में नहीं।

एक जगह है जिसमें आप सेक्स में लगे हुए किया जाएगा का चयन, हैकुछ बारीकियों। जब आप अगर अचानक आप कुछ पसंद है या असहज हो जाते हैं नहीं है, घर में या तटस्थ क्षेत्र पर इस आदमी को ले - आप जल्दी समेटने और छोड़ देते हैं, यही कारण है कि यह नहीं, घर पर होने जा सकता है। लेकिन घर पर, आप और अधिक आरामदायक और आराम महसूस होगा, जैसा कि आप एक परिचित वातावरण में कर रहे हैं। कृपया ध्यान दें, घर पर आप हमेशा याद रखना होगा कि इस जगह को अपनी पहली बार था। मौके पर ही एक निर्णय, उनकी स्थिति के आधार पर करता है। यह सुनिश्चित करें कि आप जहां भी हो जाएगा, आप दोनों जब तक समय की पूरी अवधि के लिए, कोई भी आ जाएगा बनाने के लिए सुनिश्चित करें।

उपन्यास लिखना कमरे में जहां बनाने की कोशिश करेंआप इसे क्या होगा। जरा कल्पना: रोशनी बाहर चला गया, पूरे कमरे छोटे मोमबत्ती जलाई, गुलाब की पंखुड़ियों से भरा बिस्तर, प्रकाश और कोमल संगीत निभाता है - यह कैसे जादू है! यह पहली बार आप विस्मय के साथ याद किया जाएगा। शाम के लिए अपने आप को तैयार: एक मैनीक्योर, पेडीक्योर, depilation बनाते हैं। सुंदर और सेक्सी अधोवस्त्र खरीदने के लिए सुनिश्चित करें।

शाम शुरू यह सबसे अच्छा है घर में और साथ नहीं शुरू करने के लिएचलता है या रेस्तरां है कि आप दोनों आराम से थे पर जाएँ। मेज पर प्रकाश भोजन, सबसे अच्छा आइसक्रीम और फल होना चाहिए। किसी भी मामले में लोड करने के लिए की जरूरत नहीं है इससे पहले कि आप यौन संबंध है, यह नकारात्मक परिणाम हो सकते हैं। शराब के संबंध में, क्रम आराम करने के लिए, आप एक छोटे से शराब घूंट सकता है, लेकिन एक ही समय में, विशेष रूप से उस पर दुबला, शराब पीने के लिए नहीं नहीं अनुभव करने में सक्षम हो सकता है और लंबे समय से प्रतीक्षित शाम को खराब नहीं है।
यह करने के लिए अपने रोमांटिक शाम अनुवाद करने के लिए महत्वपूर्ण हैसेक्स। आप चुंबन के लिए एक धीमी गति से नृत्य और सुचारु नाच, तो जुनून में आकर बिस्तर पर जाने के शुरू कर सकते हैं, और वहाँ से हाथ फेरना और एक दूसरे के साथ छेड़खानी करने के लिए जारी। यह विकल्प सुविधाजनक है क्योंकि पहली बार यहां तक ​​कि कपड़े उतारने और कारणों महान शर्मिंदगी अलग करना, मंद प्रकाश के साथ करने की प्रक्रिया के लिए, आप और अधिक यह करने के लिए सहज हो जाएगा।





पहले सेक्स करने के लिए कैसे
इसके लिए, लंबे समय तक एक दूसरे को चूमने के लिए प्रयास करेंयदि आप पहले से नाटक से प्रेम दृश्य देख कर तैयार कर सकते हैं। अपने आप पर में चालू न करें, अपने दयालुता डरपोक और असुरक्षित हो जाने चिंता मत करो। उस अनुभव तुरंत नहीं आती समझ लें, पुरुष पर सब कुछ बिछाने के लिए खुद में वापस लेने के लिए, इस प्रकार की कोई जरूरत नहीं, वह भी मस्ती करने के लिए चाहता है। स्ट्रोक, आलिंगन, चुंबन करने के लिए डरो और उसके साथी के गुप्तांगों मत छुओ, वह बहुत कृपया और अविश्वसनीय रूप से रोमांचक होगा। 

इससे पहले कि आप साथी को नीचे जाना, एक कंडोम डाल अगर इसे सही रूप पहनने के लिए पर है कि निर्देश आप पैकेजिंग पर मिलेगा सुनिश्चित करें। 
ऐसा नहीं है कि के रूप में आप एक साथी में नीचे जाना बहुत महत्वपूर्ण है। तेज या धीमी गति: वहाँ के बारे में यह कैसे ठीक किया जाना चाहिए काफी बहस में शामिल है। योनि दीवारों और योनिद्वार की झिल्ली का टूटना की खींच: लिंग के प्रवेश के समय, महिला दो कारकों की वजह से दर्द का अनुभव कर सकते हैं। चिंता मत करो, इस दर्द को मजबूत और क्षणभंगुर नहीं है, थोड़ा परेशानी का कारण और तुरंत जगह ले लो। जब साथी का अनुभव है, यह नाटकीय रूप से आप में प्रवेश कर सकते हैं और इस प्रकार अतिरिक्त असुविधा योनि की मांसपेशियों की कमी है, जो यह मुश्किल घुसना करने के लिए कर सकते हैं का एक परिणाम के रूप में हो सकता है कि से छुटकारा पाने के। साथी कोई अनुभव नहीं है, तो यह सबसे अच्छा है धीरे-धीरे अचानक आंदोलनों के बिना आने के लिए,। तुम्हें पता है, उत्साहित होना चाहिए, क्योंकि महिला के एक मजबूत उत्तेजना योनि स्नेहन, जो क्रम में योनि के प्रवेश के दौरान के लिए आवश्यक है की एक पर्याप्त राशि है केवल के साथ, लिंग गिरावट। आपके उत्साह पुरुष भगशेफ में अपने हाथ को पथपाकर शुरू कर सकते हैं के लिए, वरना शरीर के इस क्षेत्र में मौखिक सेक्स का उपयोग करने के लिए। एक अच्छा समाधान के लिए एक विशेष जेल स्नेहक कि एक सेक्स की दुकान, एक फार्मेसी या सुपरमार्केट में बेचा जाता है होगा।

में महिला के शरीर की विशेष संरचना के कारणआप रक्त में जा सकते हैं, यह योनिद्वार की झिल्ली का टूटना का एक परिणाम के रूप में नहीं होगा। यह एक सामान्य स्थिति और अनुभव, बेहोशी है यह आवश्यक नहीं है। बिस्तर पर पूर्व नीचे, कंबल या तौलिया इस बात के लिए तैयार रहने की और दाग नहीं है लेट। आप असुविधा जबकि महसूस नहीं करते हैं, तो संभोग जारी रखा जा सकता है। रक्त की उपस्थिति पहले और यहां तक ​​कि दूसरी बार में नहीं हो सकता है, अपने लोचदार झिल्ली का एक परिणाम के रूप में आसानी से और बढ़ाया जा सकता है नहीं फटे।


चिंता मत करो अगर आप के बाद एक संभोग सुख नहीं मिलता हैपहली बार। सबसे पहले, यह तथ्य यह है कि आप भी उत्साहित थे और आराम नहीं कर सकता है की वजह से हो सकता है। दूसरे, आप थोड़ा अनुभव है, लेकिन भविष्य में सब कुछ निश्चित रूप से मिल जाएगा। एक अन्य समस्या हो सकती है शीघ्रपतन एक साथी है। इस बार बड़े overstimulation लोगों की वजह से होता है, तो यह अच्छा है और कंडोम इस शर्मिंदगी के साथ आप की रक्षा करेगा। समस्या पूरी तरह से हल किया जाता है, तो आप एक दूसरा प्रयास करने की कोशिश कर सकते हैं, पुरुष हमेशा पुनः प्रयोग और प्रवेश से पहले धोया जाना चाहिए और एक अन्य कंडोम डाल दिया। किसी भी मामले में, एक दूसरे का समर्थन करने के लिए करता है, तो आपको एक त्रुटि होने के लिए होने का प्रयास करें।

अब मुद्रा के लिए। सबसे पहले सेक्स कामसूत्र का अध्ययन करने के लिए जगह नहीं है। पहली बार के लिए यह एक क्लासिक और मानक मुद्रा का चयन करने के लिए सबसे अच्छा है। सबसे सुविधाजनक "मिशनरी" स्थिति जब वह अलग पैरों के साथ उसे वापस और साथी पर उन्हें फेंक पर स्थित है, एक ही समय में आदमी शीर्ष पर जाने के लिए। इस स्थिति में आप, साथी के प्रवेश की गहराई को नियंत्रित करने के लिए बढ़ा सकते हैं या श्रोणि को कम करके आसान हो जाएगा। दूसरा आसन भी पहली बार के लिए बहुत सुविधाजनक है, इस आसन "राइडर," जिसमें साथी उसकी पीठ पर झूठ बोल रहा है, और आप उसे की चोटी पर बैठ जाओ। इस मामले में, आप पूरी तरह से अपने अनुभवों के आधार पर प्रवेश की पूरी प्रक्रिया को नियंत्रित कर सकते हैं।
यदि आप सब तो के समय में इस पर अच्छा कर रहे हैं,सेक्स अपने /साथी के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए। यह dryly होना चाहिए नहीं: "पसंद", "नहीं, मैं पसंद नहीं है", लेकिन सुंदर, उदाहरण के लिए, यदि आप कुछ पसंद है, इसलिए कहते हैं: "। ओह, यह तो है" "ओह, हाँ," या कुछ तो पसंद नहीं करता है, तो कहते हैं: एक सौम्य तरीके से और बिना किसी झिझक के मुख्य बात "हनी, मैं बहुत असहज, कर रहा हूँ"।

यह संभव है कि आप में से एक संभोग नहीं पहुँच सकते हैं या अन्य से पहले उसे तक पहुँचने के लिए। यह लग रहा है और नियंत्रण है कि केवल अनुभव और अभ्यास के साथ आता है यह जानने के लिए आवश्यक है। 





कैसे पहले सेक्स के बाद व्यवहार करने के लिए

बाद पहली स्टैंड प्रत्येक बताने के लिए आवश्यक हैअपनी भावनाओं के बारे में अन्य: है कि आप पसंद है और क्या नहीं है। अगर वहाँ एक असहजता था - चिंता न करें, उनके बिना पहली बार कभी नहीं पूरा हो गया है, अगली बैठक में इस पर चर्चा।

सबसे पहले सेक्स संबंधों के लिए बहुत मायने रखती है। उसके बाद, आप या तो एक दूसरे के करीब हो जाते हैं, या आप भी छोड़ सकते हैं। चिंता मत करो, दूसरा अत्यंत दुर्लभ है। यदि आप पहली बार काम नहीं किया है, तो चिंता मत करो, यह मतलब नहीं है कि जीवन खत्म हो गया है, वह सब कुछ में खुद को दोष के लिए शुरू किया और लगता है कि आप कुछ गलत किया है। आप यह भी पहली बार खाना बनाना नहीं जानता था। 

सेक्स के बाद याद नहीं की कोशिश, औरकुछ समय के लिए और अधिक एक साथ होने के लिए, और अधिक महत्वपूर्ण बात, संवाद करने के लिए। आप एक शॉवर एक साथ ले जाते हैं, या बिस्तर में लेट कर सकते हैं। अगर तुम दोनों असहज, स्थिति को शांत और साझा क्या आप भ्रमित करने के लिए।

सबसे पहले संभोग में परिवर्तन कर सकतेमासिक धर्म चक्र। महिला यौन गतिविधि, मासिक धर्म चक्र शुरू होता है, आम तौर पर और अधिक स्थिर है, और कम दर्दनाक अवधि हो जाते हैं। थोड़ी देर के बाद, एक स्त्रीरोग विशेषज्ञ जाते हैं, तो कुछ भी गलत नहीं है, और डर नहीं है, वह अपने माता पिता के लिए कुछ भी नहीं बताया। बाद में, आप अपने प्रेमी के साथ यौन संबंध है जब स्थायी होगा, आप मौखिक गर्भ निरोधकों (जन्म नियंत्रण की गोलियाँ) पर जा सकते हैं।






पहले सेक्स गर्भवती होने से यह संभव है
महिलाओं कभी कभी naively सोचा था कि पहलेयौन, वे गर्भवती नहीं बन जाएगा। मुझे आश्चर्य है कि कैसे इन झूठी मान्यताओं? पहली बार इस तरह के एक विशेष और है कि इस संभावना को बाहर कर सकते हैं? पहले संभोग प्रजनन कार्य के उद्घाटन के अवसर, जैसा कि इसके कारण है नहीं है। इसलिए, पहले संभोग आप गर्भवती होने, हमेशा की तरह का एक ही अवसर हैं जब। एक बार फिर हम के महत्व और गर्भनिरोध के लिए जरूरत की याद दिलाने के लिए चाहते हैं।

क्या गर्भनिरोधक पहली बार के लिए खुदाई करने के लिए इसका मतलब है? मैं विश्वसनीयता के संदर्भ में गर्भनिरोधकों के विषय पर चर्चा नहीं कर सकते हैं, और हम उन्हें हमारी स्थिति के कोण के तहत विचार करें: 

• जन्म नियंत्रण की गोलियाँ -, उपयुक्त नहीं हैं क्योंकि वे और केवल डॉक्टर के साथ परामर्श के बाद पहली बार संभोग के लिये पहले ही लिया जाना चाहिए;
• मलहम, टेबलेट, सपोजिटरी - युवा जीव के लिए उपयुक्त नहीं है;
• कैलेंडर विधि - विशेषज्ञता का एक बहुत आवश्यकता है और अक्षम है;
• कंडोम - सबसे सुविधाजनक और सबसे अच्छा उपायगर्भनिरोधक, इसकी उपलब्धता, कम लागत और उपयोग में आसानी के कारण। लेकिन, जैसा कि पहले उल्लेख किया है, यह शीघ्रपतन से रक्षा करेगा।

सहवास interruptus, इस जब सामने हैस्खलन आदमी अपने लिंग वास्तव में, है, लेकिन पहली बार के लिए नहीं योनि है, जो आप में वीर्य के प्रवेश को रोकता, अनुभवी पुरुषों के लिए से बाहर ले जाता समय पर नहीं हो सकता है ...





सेक्स के बाद रिश्ता

जैसा कि हमने ऊपर कहा, यौन जीवन लोगों को एक साथ लाता है, और अपने रिश्ते पहले से कहीं अधिक एकजुट हो जाएगा। कुछ समय के बाद आप पहले से ही सेक्स में कुछ नवाचारों बनाने के लिए और बना हुआ विविधता कर सकते हैं। 

अपने रिश्ते है, दुर्भाग्य से, समाप्त हो गया,नहीं लगता है कि आप को दोष और सेक्स का अपराध कर रहे हैं है। तो अक्सर, क्योंकि कोई भी प्रति निष्ठा की शपथ दे दी है। कोई ज़रूरत नहीं खेद है कि पहली बार जब आप, यहां तक ​​कि वह कर सकता है, हालांकि इस आदमी के साथ किया गया है और एक बकरी मिल गया है। आप चाहते थे और ऐसा करते रहे हैं।

वास्तव में हमारे लेख के बारे में नियम खड़े, जहां हम शुरू से आखिर तक सेक्स में व्यवहार के सभी बारीकियों का वर्णन पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.