Header Ads

सेक्स नियम


सेक्स नियम
हम में से कई कैसे सेक्स जगह लेता है के बारे में पता है। एक छोटे से सेक्स बारीकियों है कि लगभग कहीं वर्णित नहीं कैसे सेक्स शुरू करने के लिए की एक बड़ी राशि है, क्योंकि जो अनुक्रम, और क्या करना है, यह कैसे खत्म करने के लिए, आदि में, - लेकिन पता है कि कैसे और क्या इस लेख में हम आप नियमों और सेक्स की बारीकियों, जो सबसे अधिक बार लड़कियों में रुचि के बारे में बता देंगे।

निर्देश और सेक्स के लिए सुझाव
सेक्स - बहुत ही डरपोक और रोमांचक प्रक्रिया है,क्योंकि हम एकांत में एक भागीदार बने हुए हैं, और कुछ गलत करते हैं करने के लिए, खासकर अगर यह पहली बार या एक नए साथी के साथ यौन संबंध रखने है डरते हैं। आप शर्मीली हैं, उसे पसंद करने के क्या कैसे सही करने के लिए पता नहीं है, और इतने पर: आज की वास्तविकता यह है कि लड़कियों के जीवन में कई यौन साथी है, और अगर अपने पूर्व प्रेमी आप के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, तो एक नए साथी के साथ यौन संबंध पहली बार सेक्स की तरह है एन। हमें विचार करना में इस लेख अक्सर सेक्स के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्नों करते हैं।





सेक्स के लिए जगह
किसी भी स्वाभिमानी, और अपनी क्षमतालेडी आदमी विचार करना चाहिए, जहां, उसके साथ यौन संबंध इस स्थिति के पक्ष में हैं। बेशक, यह भी होता है कि सभी विकल्पों के माध्यम से सोच यह इस तरह एक जगह नहीं मिल रहा है, तो आप अपने खुद के संस्करण है, तो - अपने आप के लिए यह पेशकश करते हैं: "और मुझे करने के लिए चला गया ..." या "मैं podruzhkinoy अपार्टमेंट की चाबी मिल गया है, मेरे साथ आओ। मैं उसे फूलों को पानी की जरूरत है ... "। हाँ, वहाँ अपवाद हैं, साथ ही साथ मैं सेक्स की तरह कर रहे हैं, लेकिन कोई उपयुक्त जगह है, और दो विकल्प हैं: और एक सहज जगह में यौन संबंध रखने, या बचना। यह सब अपनी शिक्षा, उत्साह और एक पुरुष के साथ संबंध पर निर्भर करता है।

अक्सर लड़कियों जहां यौन संबंध रखने पता नहीं है: घर पर या साथी पर। किसी भी मामले में, यदि आप एक पुरुष के साथ यौन संबंध के लिए चाहते हैं, तो आप इसे से परिचित जहां और वह कैसे रहता सहित होना चाहिए,। अपने अपार्टमेंट वास्तव में आप की तरह नहीं है, तो इस मामले में, यह बेहतर उसे करने के लिए उसे आमंत्रित करने के लिए है। अन्य मामलों में यह उसके साथ यौन संबंध के लिए बेहतर है।

सेक्स की ओर संकेत किया के रूप में
आप आदमी की तरह या आप मिलते हैं, और यदिहम उसके साथ यौन संबंध सिर्फ जब अवसर बातचीत के दौरान इसके बारे में उसे करने के संकेत, करना चाहते हैं। आप ऐसा नहीं कर सकते, तो बातचीत के दौरान, इस संदेश में लिखने, रोमांटिक विमान में बातचीत का अनुवाद, उदाहरण के लिए, एक स्नान लेने के लिए जा that're और उसके साथ यह करने के लिए करना चाहते हैं। आप एक दूसरे की गुप्त इच्छाओं, जो आसानी से सेक्स के अधीन ले जाने के बारे में बातचीत शुरू कर सकते हैं। जब विषय का सवाल है, तो आप सिर्फ तय करने के लिए जब यह हो और जहां होगा।


कैसे सेक्स के लिए जाने की
तो, एक रोमांटिक सेटिंग, आप दो - क्याआगे क्या करना है? यह है इस बिंदु पर, कई लड़कियों में संकोच करने के लिए और एक व्यामोह में गिर करने के लिए शुरू - चिंता मत करो, यह बहुत आसान है। दो तरह से सेक्स जाएं: अनायास और सुचारू रूप से।

अनायास

अनायास सेक्स के लिए सबसे अच्छा जाना जाता है,यदि आप चरम उत्तेजना के एक राज्य में हैं, असमर्थ अपने आप बोले नियंत्रित, जुनून की एक प्रज्वलन आग में के रूप में। या यदि आप नहीं जानते कि कैसे सेक्स के लिए जाने की, तो बस यह अनायास शुरू करते हैं, यह है कि, आप अपने साथी के साथ चुंबन करना शुरू करते हैं, स्ट्रोक और एक दूसरे के जननांगों की उत्तेजना के लिए जा रहा।

सुचारू रूप से
सेक्स करने के लिए चिकनी और क्रमिक संक्रमण - यह सबसे अधिक हैसबसे अच्छा विकल्प के रूप में इस प्रक्रिया में दोनों उत्साहित करने में मदद करेगा, प्रक्रिया का आनंद और इस कार्रवाई में कोमलता बनाते हैं। इस प्रकार आप शांत हो जाओ और एक दूसरे को आदत हो, और फिर सीधे संभोग करने के लिए जाने के लिए सक्षम हो जाएगा। कैसे धीरे-धीरे सेक्स के लिए ले जा सकते हैं?

सबसे आम तरीका यौन संबंध के लिए जाने की -यह मालिश। उदाहरण के लिए, आप कह रही है कि वे बहुत तनाव में हैं, अपनी कमीज उतारने लेने के लिए और आदेश में एक मालिश के लिए में, अपने पेट पर लेट करने की पेशकश कंधों आदमी की मालिश करने शुरू करते हैं,। आप या तो केवल पुरुष पर नीचे बैठ सकते हैं, और यह एक छोटे से बाद में करते हैं, माना जाता है कि आप असहज मालिश कर रही है ओर आप उस पर बैठ बैठे हैं। सबसे पहले, मालिश क्रिया का उपयोग तो पथपाकर, और फिर से अधिक मोड़ और उसकी गर्दन को चूमने के लिए शुरू करते हैं। निश्चित रूप से, इस मामले में, वह हो जाएगा और सब कुछ अपने आप में शुरू कर देंगे।

सेक्स के लिए जाने के लिए एक अन्य तरीका - निविदापथपाकर। आप फ़िल्म देखते हैं, तो अपने पैर पर एक हाथ डाल दिया, और फिर धीरे धीरे स्ट्रोक करने के लिए इसे शुरू, ऊपर उठना। आप मेज पर बैठते हैं, तो अपने पैर को पथपाकर अपने पैर शुरू करते हैं, और फिर मुझे बताया कि वे नृत्य करने के लिए, वह नृत्य करने के लिए आमंत्रित करते हैं चाहिए चाहते हैं और नृत्य के दौरान एक प्रस्तावना शुरू कर सकते हैं: एक छोटे से गले में हमेशा की तरह यह कर लड़की के रूप में अपने कंधों नृत्य करने के लिए यह करने के लिए, कोमल धक्का, विशेष रूप से जननांग क्षेत्र में है, तो एक भावुक नज़र, एक चुंबन, स्ट्रोक, और ...




कैसे सेक्स शुरू करने के लिए
अगला प्रश्न है कि लड़कियों के हितों: कैसे सेक्स के लिए। आप इसे एक छोटे से असहज मिल सकता है और आप यौन संबंध रखने से पहले स्नान लेना चाहते हैं। इस मामले में, यह पल को पकड़ने के लिए जब आप दोनों अभी तक दायर नहीं किया है के लिए आवश्यक है और जब यह शुरू कर देंगे। पहले से स्नान अभद्र के पास जाकर जाना जब आप दोनों उत्साहित हैं और अंदर जल रहा मांस कर रहे हैं - यह दोनों के लिए एक असली बहुत बेकार है। आप धीरे-धीरे सेक्स की ओर ले जाते हैं, तो उसे कामुक कानाफूसी: "हनी, आप अपने बाथरूम का उपयोग कर सकते हैं?" - उस के साथ कुछ भी गलत नहीं है सब स्वच्छता की वजह से पहले, और गुप्तांग साफ एक दूसरे को एक बहुत अधिक सुखद पुचकारना। एक ही समय में पूछो, कैसे आप एक तौलिया का उपयोग कर सकते हैं। बाथरूम से लौट ही जगह जहां आपने छोड़ा था से जारी रहेगा।

संभोग पूर्व क्रीड़ा पर ध्यान देना सुनिश्चित करें: चुंबन, गले, कोमल पथपाकर, प्रेम प्रदर्शन और जननांगों की मौखिक उत्तेजना। तब सबसे ज्यादा सेक्स के लिए आगे बढ़ें, लिंग साथी पर कंडोम पहने हुए पूर्व।


कैसे एक कंडोम पहनने के लिए
एक नियम, आदमी खुद को, और प्रिंट के कपड़े के रूप मेंकंडोम, लेकिन कुछ इसे पसंद जब यह होता है और लेडी - यह इतना सेक्सी है, विशेष रूप से, क्योंकि लड़कियों में से कुछ यह भी हो जाता है। तो, कैसे सही साथी एक कंडोम पहनने के लिए करते हैं? आप एक साथी में विश्वास रखते हैं, तो इससे पहले कि वह एक कंडोम डाल, तो आप अपने 'उपकरण "चाटना कर सकते हैं और फिर एक पर डाल" रबर की सुरक्षा। "
एक कंडोम पहनने के लिए आसान पर्याप्त है, लेकिन बहुत हैयह महत्वपूर्ण है कि आप इसे सही करने के लिए, यह गर्भनिरोधक के पूरे प्रभाव को प्रभावित करता है क्योंकि। आप लिंग पर एक कंडोम पहनना चाहिए केवल जब यह पूर्ण उत्साह, रिश्वत सिर में है। फिर कंडोम ही निकालते हैं, तो टिप के लिए दो उंगलियों के बीच समझ, इस प्रकार अंत में एक खाली स्थान नेस्ले उंगलियों लिंग साथी छोड़ने और कंडोम के अंत की अंगूठी के लिए दूसरे हाथ में रोल बैक करना शुरू करते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि कंडोम शुरू में मांगपत्र बुलाया गया था, और यह हवा नहीं मिला है। यदि आवश्यक हो, आप ऑनलाइन वीडियो निर्देश देखें कैसे यह करने के लिए कर सकते हैं।


क्या सेक्स के दौरान क्या करना
हम सब सेक्स के दौरान क्या करना है पता है, लेकिनजब ऐसा होता है, सवाल उठता है तुरंत: क्या? जब एक कंडोम पहने हुए, आप के लिए एक आरामदायक स्थिति में झूठ बोलते हैं। आप एक नए साथी के साथ यौन संबंध है, तो हम दो बना हुआ उपयोग करने के लिए सलाह देते हैं: आप शीर्ष, या इसके विपरीत से नीचे हैं - के लिए पहली बार कामसूत्र के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है, और फिर, अगर सब कुछ ठीक है, तो हम में विविधता लाने के कर सकते हैं।
सेक्स के दौरान अपने साथी के साथ चुंबन कर सकते हैं,स्ट्रोक यह, दुलार - संक्षेप में सभी चीजें हैं जो आप की तरह और करना चाहते हैं। जब आपको लगे कि आप जल्दी ही एक संभोग सुख है, अपने साथी के लिए अपने कान में यह कानाफूसी।





कैसे सेक्स खत्म करने के लिए
एक नए साथी के लिए मुश्किल के साथ पूर्ण करें सेक्स, इसलिएआप उनकी प्राथमिकताओं पता नहीं है। इसलिए, इससे पहले कि हम वास्तविक सेक्स के लिए मिलता है, बेहतर यह लगभग करने के लिए। सबसे पहले, आपको सीखना होगा आप दोस्त की तरह क्या है, और वह यह है कि आप की तरह पता चल गया। दूसरे, और सबसे महत्वपूर्ण बात, आप सेक्स की स्थिति अंतिम चरण वास्तविक परिस्थितियों के साथ आप में मदद मिलेगी smodeliruete।

विकल्प सेक्स तीन खत्म करने के लिए:


पारस्परिक रूप से जब वह आप में है (एक कंडोम में या आप गर्भनिरोधक का एक और तरीका का उपयोग कर रहे) आप संभोग सुख तक पहुँचने;

सबसे पहले, वह आप संभोग करने (संभोग में), और फिर तुम्हारे पास है लाता है;

आप यौन क्रिया और संभोग करने के लिए एक दूसरे को लाने, या तो मौखिक रूप से या हस्तमैथुन बीच में।

आपको पहले विकल्प का उपयोग करते हैं, यहसबसे सुविधाजनक, अनावश्यक परेशानी और रुकावट है, और आप अधिक से अधिक खुशी मिलती है, लेकिन वहाँ एक जोखिम है कि कंडोम फट सकता है। पिछले दो तरीके सहवास interruptus, जो हम नीचे वर्णन कहा जाता है।

सहवास interruptus
दूसरा अवतार बंद यौन साथी मेंआप संभोग करने में ला सकता है, और उसके बाद अपने लिंग लेने के लिए और पहले से ही आप इसे अलग अलग तरीकों से संभोग करने के लिए लाया जाता है। तीसरा विकल्प, आप यौन क्रिया बंद करो और एक दूसरे के लिए इसे लाने संभोग करने कई मायनों में,। क्या यह एक तरीका हो सकता है?

कैसे संभोग के दौरान संभोग करने के लिए पुरुष लाने के लिए परेशान हो जाता है?

इस मामले में, तरीकों एक साथी लाने के लिएसंभोग में कुछ हो सकता है, लेकिन हम उनमें से दो की सिफारिश: हस्तमैथुन या मौखिक द्वारा संभोग करने के लिए लाने के लिए। एक नए साथी है, तो उस मामले में यह बेहतर उसे स्खलन के लिए हस्तमैथुन संभोग करने कंडोम में हुई लाना है। साथी एक सिद्ध और स्थायी है, तो आप मौखिक रूप से उसके साथ संभोग करने, ला सकता है के लिए, वीर्य आप निगल सकता है - यह की तरह पागल लोग है, वरना पहले से सोचने के लिए कि कैसे आप इस स्थिति अधिक में कर सकते हैं।

गर्भावस्था और सहवास interruptus

कई लड़कियों में रुचि रखते हैं: सहवास interruptus का उपयोग कर गर्भवती होने की संभावना है? अगर सेक्स के अंदर और एक कंडोम और साथी स्खलन साथ बाहर गया था योनि में नहीं होती है - संभावना शून्य है! यही कारण है कि है, जब गर्भावस्था में बाधा आती है संभोग 100% से बाहर रखा गया है!

क्या सेक्स के बाद क्या करना
सेक्स के बाद, आप जो कुछ भी करना चाहते हैं: एक है, और एक साथ के रूप में एक शॉवर ले,; आप लेट कर सकते हैं और बात करते हैं, चुंबन, आलिंगन या नींद; आप चाय या कॉफी पीने के लिए जा सकते हैं, या आप छोड़ सकते हैं। स्थिति पर काम करते हैं।






लड़कियों के लिए सेक्स के बारे में नियम
नियम 1

आप यह सुनिश्चित करें कि आप सेक्स करना होगा रहे हैं - लेकंडोम के साथ। किसी तरह, कुछ महिलाओं का मानना ​​है कि यह एक आदमी सोचना चाहिए कि है, लेकिन पहले वह की जरूरत नहीं है जाएगा, और दूसरी बात बेहतर रिजर्व में अपने सेक्स कंडोम लेने के लिए, के रूप में यदि अचानक वह मेरे सिर से बाहर इस सवाल किया था, उसके बाद या रद्द कर दिया, या सुरक्षा है, जो बहुत ही खतरनाक है बिना यह क्या करना है।

इस कारण से, हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमेशा में रखनापर्स कंडोम, वहाँ उस के साथ कुछ भी गलत नहीं है। इस प्रकार आप अपने आप को अनचाहे गर्भ, साथ ही से संभव रोग से बचाने, यदि आप एक गैर-स्थायी साथी है।

नियम 2
सेक्स से पहले शराब पीना मत करो, अन्यथा आपआप अपने कार्यों को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और किसी भी खुशी, एक आदमी नशे के साथ प्यार करने के रूप में ही नहीं मिलता है। अच्छी तरह से या धीरे, मादक पेय पीते हुए तो बहादुरी के लिए बात करने के लिए प्यार ही शांत है,।

नियम 3

उनके कार्यों पर ध्यान केंद्रित न करें, यह बहुत अधिक सोचने के लिए अनावश्यक है, सब कुछ स्वाभाविक रूप से होता है, तो सहज। लेकिन फिर से, सुरक्षा के साधन के आवश्यक पर सोचने के लिए।

नियम 4

सेक्स के दौरान चुप रहने की नहीं है: उसे तारीफ करते हैं, अगर कुछ पसंद नहीं है यह - यह बता, विलाप, आदि लेकिन एक ही समय में, यह अनावश्यक है के लिए पूरे सेक्स लगातार यह निगरानी और बात करते हैं - यह बहुत ज्यादा है। आप कुछ या असहज पसंद नहीं है - अपने साथी से कि बता, उदाहरण के लिए स्थिति को बदलने की पेशकश की।

नियम 5

एक पुरुष के साथ यौन संबंध के बाद, आप उसके साथ नहीं हैं, तोएक रिश्ते में, उसे पूछने के लिए अनावश्यक है कि क्या आप एक रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए जारी रहेगा - यह एक बड़ी गलती है, और उसे आप कॉल करने के लिए पूछना। ऐसा करने के लिए सेक्स के बाद, रसोई में जाओ और एक कप चाय पीते हैं, कुछ है कि भविष्य में उनके साथ बातचीत के खिलाफ नहीं है पर इशारा है, लेकिन खुद को लगाने के बिना।

नियम 6

आप अगर आप इसे नहीं करना चाहती है और आप इसे नफरत है, ऐसा नहीं करते हैं, एक कंडोम में हस्तमैथुन से संभोग करने के लिए एक साथी लाने - मौखिक सेक्स के बाद, लाभदायक तरल पदार्थ साथी निगल कि क्या करने के लिए तय करने के लिए।

और अंत में, एक और अति सूक्ष्म अंतर। लड़कों और लड़कियों की तरह कुछ लोगों को मौखिक सेक्स के बाद एक साथी को चूमने के लिए चाहते हैं, लेकिन किसी को यह पसंद नहीं है, लेकिन इसके विपरीत, बहुत धुन पर किसी को। इसलिए, इस पर विचार करें।
आप सेक्स के बारे में सवाल, बारीकियों, जिनमें से आप रुचि रखते हैं है - टिप्पणी में पूछते हैं, हम उन्हें जवाब देने के लिए खुश हो जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.