Header Ads

कुंवारी लड़की से कभी ना पूछे यह 5 सवाल


कुंवारी लड़की से कभी ना पूछे यह 5 सवाल, वरना आपकी वाली भी हो जाएगी नाराज


लड़कियों को ऐसे करें इम्प्रेस- कुंवारी लड़की को गर्लफैंड बनाने या गर्लफैंड के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के चक्कर में लड़के ऐसे सलाव उनसे पूछ लेते हैं जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं. वैसे तो किसी भी लड़की को लड़कों का सवाल पूछना बिल्कुल पसंद नहीं लेकिन अगर लड़की कुंवारी हो तो फिर उससे सवाल पूछने से पहले सौ बार सोच लें.


लड़कियों को ऐसे सवाल पसंद है जिन्हें उनकी इच्छाओं-ख्वाहिशों का पता चले लेकिन ऐसे सवाल नहीं जो उनके दिल पर चोट करें. हम आपको ऐसे ही पांच सवाल बता रहे हैं जो कभी आप किसी कुंवारी लड़की ने मत पूछिए. लड़कियों को ऐसे करें इम्प्रेस


उम्र पूछना पाप है–

लड़कियों को बहुत अच्छा लगता जब लड़कों को उनका बर्थडे याद हो. लेकिन अगर आप बर्थ इयर जानने की चाहत रहते हैं यह आपसे दूरी बनाने के लिए काफी है. लड़कियां चाहे किसी भी उम्र की हो उन्हें यह बताना बिल्कुल पसंद नहीं कि वह कितने साल की है.



आपकी शादी नहीं हुई अबतक–
आप अगर किसी लड़की पर लाइन मार रहे हैं या जानना चाहते हैं कि वो सिंगल है या नहीं तो यह सीधे पूछ लीजिए ‘आर यू सिंगल’? लेकिन कभी यह मत पूछ लेना की आपकी शादी नहीं हुई अबतक. नहीं तो रिश्ता बनने से पहले ही बिगड़ जाएगा.


अपने एक्स के बारे में बताओ–
अगर आप किसी कुंवारी लड़की से उसके एक्स के बारे में पूछना चाहते हैं तो संभल जाइए. लड़कियां ज्यादातर अपने एक्स से तुलना करती है. वो ज्यादातर एक्स के बारे में बात भी करती है लेकिन इस सबके बावजूद अगर कोई लड़का उनसे उसके एक्स के बारे में पूछ ले तो यह उन्हें कतई ही बर्दास्त नहीं.


तुम्हारा कैरियर प्लान क्या है–
लड़कियां ख्वाब बहुत देखती है लेकिन कैरियर को लेकर वो बहुत कन्फ्यूज रहती है इसलिए उनसे कैरियर के बारे में न पूछ. कन्फ्यूजन के चक्कर में सह जवाब नहीं दे पाएंगी और फिर उन्हें गुस्सा आएगा.


सैलरी कितनी मिलती है–
सैलरी एक ऐसा मुद्दा है जो आज के वक्त में हर किसी के लिए गंभीर है. लड़का हो या लड़की हर कोई यही चाहता है कि कोई उसकी सैलरी न पूछे लेकिन लड़कियों से बिल्कुल न पूछे क्योंकि लड़कियां जॉब सैलरी के लिए नहीं करती. वो जितना खर्च कर देती हैं उतना तो वो कमाती भी नहीं है.


ये वो सलाव है जिसे पूछकर आप अपने पैर पर कुल्हारी मार सकते हैं इसलिए सावधानी बरतें. ये एक गलती आपसे लड़की को दूर कर सकती है.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.