Header Ads

KISS करते समय यें गलतियां करता हैं प्रेमी जोड़ा

KISS करते समय यें गलतियां करता हैं प्रेमी जोड़ा

KISS करते समय यें गलतियां करता हैं प्रेमी जोड़ा


लाइफस्टाइल डेस्क। अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने का सबसे अच्छा तरीका है उसे किस करना। वैसे तो प्यार एक अहसास होता है जिसे शब्दों में बयां नहि किया जा सकता। लेकिन फिर भी प्यार में बना शारीरिक बंधन उनके रिश्ते को मजबूत बनाने के साथ कई भावनाओं से भी जोड़ देता है। विशेषज्ञों के अनुसार किस करना प्यार का इजहार करने का बेहतरीन तरीका होता है, लेकिन इसके साथ कई और चीजों के बारे में जानना भी काफी जरूरी होता है। तो आइए हम आपको उन गलतियों के बारें में बताते है जो कि अक्सर एक प्रेमी जोड़ा किस करते समय करता है।


– हम जब किसी को किस करते हैं तो ऐसे में हमारी आंखें अपने आप बंद हो जाती हैं। लेकिन कुछ लोगों की आदत होती है कि वह आंखें खोलकर ही किस करने लगते हैं। ऐसा करने से आपका ध्यान पार्टनर पर नहीं रहता और आप उस किस को अच्छी तरह से महसूस नहीं कर पाते हैं।

– अगर आपको आपके पार्टनर के किस करने का तरीका गलत लगता है तो आप कुछ नए अंदाज में किस करनी चाहिए।

– कई बार किस करते समय आपके पार्टनर का खुद पर कंट्रोल नहीं रहता। ऐसा करना ठीक नहीं है।

– अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहे हैं, तो सबसे पहले यह जान लें कि कहीं आपके मुंह से गंदी बदबू तो नहीं आ रही है। अगर ऐसा है तो भूलकर भी पार्टनर को किस ना करें।

– अपने पार्टनर को किस करते समय ज्यादातर लोग काफी करीब आ जाते हैं, यह हो सकता है कि आपके पार्टनर को पसंद ना आए। प्यार में कभी भी हड़बड़ी नहीं करनी चाहिए।


चेहरे की झुर्रियों को दूर करता है ये कैप्सूल

हर लड़की सुंदर व स्वास्थ्य वर्धक स्कीन पाना चाहती है। पर आयु के बढ़ने के साथ-साथ स्कीन निर्बलहो जाती है। जिसके कारण चेहरे पर झुर्रियां नज़र आने लगती हैं व चेहरे की पूरी खूबसूरती धीरे-धीरे समाप्त हो जाती है। कई लड़कियां इस समस्या को छुटकारा पाने के लिए महंगी महंगी दवाइयों वब्यूटी ट्रीटमेंट का प्रयोग करती हैं। इन चीजों का ज्यादा प्रयोग स्कीन को व भी नुकसान पहुंचा सकता है। अगर आप अपनी खूबसूरती को बनाए रखना चाहते हैं तो ओमेगा थ्री कैप्सूल का सेवन करें।
Healths Is Wealth


1- प्रतिदिन ओमेगा 3 कैप्सूल का सेवन करने से आपकी ब्यूटी को बहुत सारे फायदे हो सकते हैं।ओमेगा थ्री कैप्सूल का सेवन करने से बाल लंबे घने व काले हो जाते हैं, व साथ ही बालों का झड़ना बंद हो जाता है।

2- अगर आप रात के समय ओमेगा 3 कैप्सूल को अपने चेहरे पर लगाकर सोती हैं तो इससे आपके चेहरे में निखार आएगा व आपकी स्कीन बेदाग हो जाएगी।
3- ओमेगा 3 कैप्सूल का सेवन करने से चेहरे की झुर्रियां दूर हो जाती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.