Header Ads

बैडरूम के अलावा इन जगहों पर सेक्स पसंद करती हैं लड़कियां


बैडरूम के अलावा इन जगहों पर सेक्स पसंद करती हैं लड़कियां




कई महिलाएं ऐसी होती हैं जिन्हें सेक्स के बारे में बात करने से हिचकिचाहट होती है. लेकिन वो सेक्स करने में काफी सहज होती हैं और इसे एन्जॉय भी करती हैं. एक शोध में ये भी पाया गया है कि सेक्स के लिए जितना लड़के आतुर होते हैं उतनी ही लड़कियां भी होती हैं और घर के बैडरूम के अलावा कही और ही सक्स करने में मज़ा आता है. हर लड़की की अलग चाहत होती है और वही हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपकी महिला पार्टनर को कौनसी जगह पर सेक्स करने की इच्छा होती है.

* घर की छत पर :

अक्सर लड़के और लड़की घर की छत पर छुपकर मिलते हैं. ऐसे में दोनों के बीच कुछ रोमांस भी होता है जो कभी सेक्स का रूप भी ले सकता है. ऐसे में लड़कियों की इच्छाएं बढ़ जाती है.

* कॉलेज में सेक्स : घर से निकलने के बाद वो कॉलेज में सेक्स करना पसंद करती हैं. इसका पता टीवी चलता है जब कॉलेज के बाथरूम से कंडोम मिलते हैं. कॉलेज में अपने साथी के साथ वहीं संबंध बनाने के लिए आतुर रहती हैं.

* कार में सेक्स :

सबसे ज्यादा लड़के और लड़कियों को कार में सेक्स करने से मज़ा आता है. जब भी लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं तो कहीं सुनसान जगह देख रूककर कार में सेक्स करने की इच्छा रखती हैं जो एक अलग अनुभव होता है.

* सिनेमा हॉल :
फिल्म देखने के साथ ही लड़कियां रोमांस में डूब जाती हैं और उसी जगह पर अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने की इच्छा रखती हैं.



सेक्स के दौरान इन क्रियाओं को करने से बचती हैं महिलाएं

महिलाएं सेक्स की बातें करने से कतराती हैं. वहीं कुछ ऐसी भी होती हैं जो सेक्स में कम रूचि लेती हैं. ये उनके लिए सिर्फ इतना होता है साथी को खुश करना है. दूसरी ओर महिलाएं ऐसी भी हैं जो सेक्स में बहुत रूचि लेती हैं. लेकिन अगर बात आ जाये ओरल सेक्स की तो उससे डरती हैं या फिर कतराती हैं. सेक्स के दौरान कई पुरुष चाहते हैं उनकी पार्टनर उनके साथ ओरल सेक्स करे. लेकिन महिलाओं को पुरुषों के साथ ब्लोजॉब (मुखमैथुन) करना अछा नहीं लगता. इसके पीछे कई कारण होते हैं जिन्हें जानना ज़रूरी है.

* कुछ महिलाएं लिंग से डरती हैं जिससे वो ये नहीं चाहती कि लिंग उनके चेहरे के आस पास भी आये.

* बहुत सी महिलाएं ऐसी भी हैं जिन्हें लिंग का लुक पंसद नहीं आता और इसीलिए मुखमैथुन नहीं करती.

* कुछ का ये मानना है कि वो अपने साथी को खुश नहीं कर पाएंगी मुखमैथुन करके जिसके चलते वो ओरल सेक्स से बचती हैं.

* जो पहली बार सेक्स करती हैं उनमे से कुछ को पता ही नहीं होता ओरल सेक्स कैसे किया जाता है और इसी के कारण वो कुछ नहीं कर पाती.

* कई महिलाएं लिंग को गंदा मानती है जिसके कारण वो ब्लोजॉब नहीं करती.

* बहुत सी महिलाएं बड़े लिंग को देखकर ही उसे मुंह में नहीं लेना चाहती और कुछ सोचती हैं पार्टनर को किसी और क्रिया से खुश किया जाए.

* कई बार बड़ा लिंग देखकर वो ये सोचती हैं वो उनके मुंह में नहीं आएगा और पार्टनर को निराश कर देंगी. यही सोचकर वो इससे कतराती हैं.

ज्यादा सेक्स करना हो सकता है नुकसानदायक..



लोग जैसे ही किसी रिलेशन में आ जाते है वैसे ही अपने भविष्य के बारे में सोचने लगते हैं. यानी अगर उन्हें कोई साथी मिल जाए तो वो बहुत आगे के सोचने लगते हैं और हनीमून की प्लानिंग करने लगते हैं. बहुत बार ऐसा होता है रिश्ते बनाने के चक्कर में कई गलतियां कर देते हैं जिससे हमारे रिश्ते बिगड़ जाते हैं. एक रिश्ते के सेक्स करना जितना ज़रूरी है उतना ही ज़रूरी है इस बात का ध्यान रखना कि ज़रूरत से संबंध बनाये जाए. जी हाँ, अध्क सेक्स करना भी नुक्सान देह हो सकता है जिससे कई परेशानी आ सकती हैं. 
आपको बता दें ज्यादा सेक्स करने के कारण आपको कई इन्फेक्शन हो सकते हैं. इनमें सबसे बड़ा दुष्प्रभाव यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्‍शन हो सकता है. वूमेंस हेल्‍थ मैग्जीन के अनुसार, यदि आपको भी बहुत ज्यादा सेक्स करने से दर्दनाक यूरिन इंफेक्‍शन होता है तो आप ऐसे अकेले नहीं है.

एक्सपर्ट्स का कहना है ऐसा कई बार होता है जब भी आप संबंध बनाते हैं. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जब आप सेक्स करते हैं तो बैक्टीरिया रबिंग के दौरान वैजाइना से मूत्रमार्ग तक पहुंच जाते हैं जो कि ब्लैडर में तैरते हैं और जब आप कम समय में बहुत ज्यादा सेक्स करते हैं तो ये इंफेक्‍शन का रूप ले लेता है. इससे बचने के लिए आप किसी लुब्रीकेंट का इस्तेमाल कर सकते हैं.

अगर आपको यूरिन इन्फेक्शन है तो आप डॉक्टर की सलाह ले सकते हैं जिससे खतरे की संभावना घटी सकती है. इसके अलावा डॉक्टर आपको एंटीबायोटिक्स भी दे सकते है जिससे आपकी परेशानी कम हो जाये. इससे आपकी सेक्स इच्छा कम नहीं होगी.



सेक्स के बगैर एक पल नहीं रह सकती ऐसी महिलाएं



सेक्स एक ऐसी क्रिया हैं जिसका आनंद लेना हर कोई पसंद करता हैं सेक्स में ऐसा सुख प्राप्त होता हैं जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते है. उम्र का एक ऐसा पड़ाव होता है जब हर स्त्री और पुरुष शारीरिक सम्बन्ध की इच्छा रखते है. सेक्स करना एक ऐसी इच्छा होती है जिसे आसानी से दबा पाना बहुत ही मुश्किल है. आज हम आपको बताने जा रहें है कुछ ऐसी महिलाओं के बारे में जो सेक्स के लिए खुद को रोक नहीं पाती हैं.


कहा जाता है कि महिलाओं के शरीर में जब Progesterone हार्मोन्स का स्तर अनुमान से ज्यादा बढ़ जाता हैं तो इस दौरान महिलाएं सेक्स के लिए खुद रोक नहीं पाती है और पुरुष से पहले सेक्स की पहल करने लगती है. Progesterone हार्मोन्स बढ़ने के बाद महिलाएं सामान्य दिनों की तुलना में इन दिनों में सेक्स के लिए बेहद उत्साहित रहती है यही नहीं बल्कि ऐसा भी कहा जाता है कि ऐसी महिलाएं सेक्स के बगैर एक पल भी नही रह पाती.


इसके अलावा जो महिलाएं सेक्स फिल्में ज्यादा देखना पसंद करती है ऐसी महिलाएं सेक्स के लिए हमेशा उतावली रहती है. दरअसल जो महिलाएं ज्यादातर सेक्स की फिल्में देखती हैं तो उनके दिमाग पर प्रोजेस्टेरोन हार्मोन्स काफी तेजी से असर डालता है जो उन्हें सेक्स के लिए रोक नहीं पाता है. वहीं कुछ महिलाओं में सेक्स के हार्मोन बहुत ही ज्यादा होते हैं जिसके चलते वह सेक्स के लिए हर समय अति उत्साहित रहती है.



सेक्स में डबल धमाल करते है ये खास राशि वाले लोग



शारीरिक संबंध एक रिश्ते के लिए बेहद ज़रूरी होते हैं. इससे रिश्ता मजबूत होता है और आपस में बॉन्डिंग अच्छी रहती है. बात करें सेक्स की तो हर इंसान चाहता है वो अपने पार्टनर को बिस्तर में अच्छी तरह से संतुष्ट करे ताकि वो उससे हमेशा खुश रहे. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस राशि के लोग बिस्तर में बेहद कमाल के होते हैं. अगर आप भी उनमे से एक हैं तो आप भी कमाल के हैं जो अपने साथी को खुश कर सकते हैं. कुछ ऐसी राशियां हैं जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं और उस राशि के लोग आपके इस काम को पूरा करते हैं. वो राशि हैं - 
* मेष : मेष राशि वाले लोग बहुत ही रोमांचक होते हैं और अपने साथी की इच्छा को अच्छे से समझते हैं. ये निडर होते हैं और बिस्तर में धमाल मचाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. अपने जोशीले स्वाभाव से साथी को खुश करने में देर नहीं करते.

* वृश्चिक : इस राशि के लोग बहुत अधिक कामुक होते हैं और अपने सिर्फ हाव भाव और बातों से ही पार्टनर को अपनी ओर खिंच लेते हैं. अपने पार्टनर को किस तरह रिझाना है ये अच्छे से जानते हैं. इन लोगों से पार्टनर को सिर्फ शारीरिक सुख ही नहीं मिलता बल्कि भावना भी जुड़ जाती है.

* धनु : ऐसे लोगों को रोमांच काफी पसंद होता है और बिस्तर में तरह-तरह के रिस्क लेना पसंद करते हैं. हर बार सेक्स के दौरान कुछ नया ट्राय करते हैं जिससे पार्टनर को चरमसुख दे पाते हैं. अपनी इच्छाओं को बेहतर तरीके से बता सकते हैं बिस्टेर में.

* सिंह : इनके सेक्स करने के कुछ खास तरीके होते हैं क्योंकि इन्हें पता होता बिस्तर में वो क्या चाहते हैं. लव मेकिंग को बेहद ही अच्छे से निभाते हैं और पूरा करने के लिए अपनी पार्टनर के बारे में पहले ही जान लेते हैं. इसके बाद वो पार्टनर से भी इसी तरह की उम्मीद करते हैं.


कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.