Header Ads

अकेले बेड पर इस तरह की बातें सोचती है लडकियां

अकेले बेड पर इस तरह की बातें सोचती है लडकियां
ज़रा हटके



लड़कियों के मन की बातें जानना बेहद ही मुश्किल होता है खासकर लड़के तो उनके मन की बातें समझ नहीं पाते है कि आखिर वह चाहती क्या है. वहीं रात में सोते समय लडकियां कुछ इस तरह की बातें सोचती है जिनका अंदाज़ा आप कभी नहीं लगा सकते है. लेकिन आज हम आपको बताएँगे कि आखिर लडकियां रात में सोने से पहले क्या बातें सोचती है और उनके मन में कैसे ख्याल आतें है.

दरअसल सोने से पहले हर लड़की के मन में यह ख्याल जरूर आता है कि उनकी ज़िंदगी में जो लाइफ पार्टनर आएगा वो कैसा होगा. अगर वह पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो वह अपने पार्टनर के बारे में सोचती रहती है.

इसके अलावा ज्यादातर लडकियां यह सोचती है कि कल सुबह जब वह कॉलेज या कही बाहर घूमने जाएगी तो क्या, कौन सी, कैसी ड्रेस पहनेंगी. यही नहीं बल्कि वो हर रोज कॉलेज की सबसे स्टाइलिश लड़की और उसकी ड्रेसेज के बारे में भी सोचती हैं. कुछ लडकियां ये सोचती है कि आज दिन भर उनके साथ क्या हुआ और उन्हें किसके साथ सबसे ज्यादा अच्छा लगा.

कुछ लड़कियां उस लड़की के बारे में भी सोचती हैं जिसके पीछे उसके कॉलेज के सारे लड़के दीवाने हैं. ज्यादातर लड़कियां सबसे ज्यादा अपने होने वाले जीवन साथी के बारे अधिक सोचती है. वह सोचती है कि उनकी ज़िंदगी में जो भी लड़का आएगा क्या उन्हें वो समझ पायेगा या फिर क्या वो उनकी पसंद का होगा.


इस कारण लड़कियां दिखाकर चलती हैं अपनी ब्रा की स्ट्रिप




यह बात अक्सर देखी जाती है कि लड़कियों को पिंक कलर बहुत ज्यादा पसंद होता है. लड़कियों के साथ रहते-रहते अक्सर लड़कों की चॉइस भी बदल चुकी है, आजकल लड़कों को भी पिंक कलर पसंद आने लगा है. इसी कड़ी में यह पता चला है कि लड़कियों को पिंक कलर की ब्रा बड़ी भाती है. अब जब लड़कियों कि यह पसंद है, तो लड़कों का मैन भी पिंक ब्रा पर आ ही जाता है. एक शोध में पता चला है कि पिंक कलर इंसान को जल्दी अट्रैक्ट करता है.


अक्सर पिंक कलर की ब्रा को लेकर बड़ा कन्फ्यूज़न होता है कि यह लड़को को ज्यादा पसंद आती है या लड़कियों को. लेकिन पता चला है कि पिंक कलर की ब्रा लड़का - लड़कियों दोनों की फेवरेट होती है. पिंक कलर प्यार का भी रंग होता है, यह लड़का - लड़की दोनों को अपनी ओर आकर्षित करता है. यह भी देखा जाता है कि जिस दिन लड़कियां पिंक ब्रा पहनती हैं, उस दी वह जान बूझकर अपनी ब्रा की स्ट्रिप को बहार निकलकर चलती हैं ताकि लोग उसे नोटिस करें.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद ही ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें यह पूछा जा रहा है कि लड़कियां ब्रा की स्ट्रिप को दिखाकर क्यों चलती हैं. इस सवाल का ज्यादातर यही जवाब मिला कि ब्रा की स्ट्रिप दिखाकर चलने से ज्यादा लड़के उनकी तरफ अट्रैक्ट होते हैं और उन्हें अच्छे कमेंट भी मिलते हैं.


लड़की के इन अंगो को छूकर सेक्स के लिए कर सकते हैं राज़ी



आमतौर पर ज्यादातर लडकियां सेक्स को लेकर थोड़ा झिझक महसूस करती हैं. वहीं लड़के सेक्स जैसे विषय पर खुलकर बातें करते हैं यही नहीं बल्कि वह हमेशा सेक्स के लिए तैयार रहते हैं. सेक्स के लिए पुरुष जल्द ही उत्तेजित हो जाते हैं लेकिन महिलाएं इतनी आसानी से उत्तेजित नहीं होती. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहें हैं महिलाओं के ऐसे अंगो के बारे में जंहा छू कर आप उन्हें सेक्स के लिए जल्द ही उत्तेजित कर सकते हैं.

बता दें कि महिलाओं के शरीर में गर्दन के पीछे का हिस्सा बहुत संवेदनशील होता हैं. इस जगह पर छूकर आप उन्हें सेक्स के लिए जल्द ही उत्तेजित कर सकते हैं. इसके अलावा आप घुटनों के पीछे के हिस्से को भी छूकर महिलाओं को सेक्स के लिए मना सकते हैं.


माना गया हैं कि गर्दन के बाद सबसे ज्यादा घुटनों के पीछे का हिस्सा संवेदनशील होता है. यदि आप जीभ और दांतों का भी इस्तेमाल करेंगे तो जल्द ही महिलाएं सेक्स के लिए राजी हो जाएँगी. अगर आप उन्हें होंठो पर एक लंबा किस करेंगे तो उत्तेजित करने में अधिक समय नहीं लगता है.


नहीं तो आप अपनी पार्टनर को टाइट हग करके उन्हें ये अहसास दिला सकते हैं कि आप उन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा चाहते हैं. दरअसल महिलाएं जब अपने पार्टनर से इस तरह की बातें सुनती हैं तो जल्द ही भावुक हो जाती हैं, इस दौरान अगर आप उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करेंगे तो वह आसानी से मान जाती हैं.



देश में पुरुषों से पहले महिलाएं कर लेती हैं कम उम्र में सेक्स





एक तरफ जहां हमारे देश में लोग सेक्स जैसे शब्द को सुनकर सहम जाते हैं तो वहीं एक हैरान कर देने अलावा शोध में सामने आया है जिसमें बताया गया है कि देश में 30 साल से कम कि उम्र में लोग सबसे सेक्स कर लेते हैं. इस में शोध के अनुसार अगर आपने 30 साल की उम्र के बाद पहली बार सम्भोग किया था तो आप एक छोटे तबके में आते हैं. बात दें कि हमारे विचार नहीं है बल्कि नैशनल फैमिली हेल्थ सर्वे 2015-16 के एक अध्ययन के में ऐसा कहा गया है. इस अध्ययन के अनुसार भारत के 90 प्रतिशत लोग 30 साल की उम्र पहुंचने से पहले ही सेक्स कर चुके होते हैं.


इससे शोध को देशभर के लोगों पर किया गया गया था. वैसे तो सर्वे का मकसद जमीनी हकीकत दिखाना था लेकिन इस बात की आशंका भी है कि कई लोगों ने अपने सेक्शुअल एन्काउंटर के बारे में गलत जानकारी दी हो. क्योंकि हमारे देश में आज भी सेक्स एक ऐसा विषय है जिसके बारे में बात करना वर्जित माना जाता है. 

इस अध्ययन में किए गए सर्वे में 25 से 49 साल के ग्रुप की महिलाओं में पहली बार सेक्स करने की औसत उम्र 19.1 साल सामने आई थी जबकि 20 साल की उम्र आते-आते इसी उम्र के ग्रुप की 58 प्रतिशत महिलाएं सेक्स कर चुकी होती हैं. वहीं, इस उम्र के ग्रुप वाले पुरुषों की बात करें तो पुरुषों द्वारा पहली बार सेक्स करने की औसत उम्र 24.3 साल है जो महिलाओं की तुलना में 5 साल अधिक है. कुल मिलकर देश में महिलाएं पुरुषों की अपेक्षा सेक्स का मज़ा ले लेती हैं.


लड़कियां अपनी दोस्तों से अकेले में करती है ऐसी बातें


आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है, जो लड़कियां अपनी कॉलेज लाइफ और युवा अवस्था में सोचती है. लड़कियां जब टीनएज में आती है तो उनके मन में कई तरह की बातें चलती है, और जब वो अपनी दोस्तों से मिलती है तो कैसी बातें करती है. आज हम आपको बताने जा रहे है.

1. खुद की तारीफें - लकड़ियां जब आपस में मिलती है तो खुद की तारीफें करना कभी नहीं भूलती उन्हें अपनी तारीफें सुनना और करना दोनों ही बहुत पसन्द होता है .

2. शॉपिंग - लड़कियां जब आपस में मिलती है तो अपनी शॉपिंग की बातें जरूर करती है की आज मैंने ये खरीदा कल वो खरीदा था, और भी बहुत सी बातें.

3. फ़ेवरेट एक्टर - अपने फेवरेट एक्टर की तो इतनी दीवानी होती है की उससे शादी के लिए भी तैयार रहती है.

4. मेकअप - मेकअप तो हर लड़की की जान होती है. जब भी दो लड़कियां आपस में मिलती है तो उनका सबसे पहला काम और सबसे पहली बात बस मेकअप होती है.
5. लड़को के बारे में बातें - लकड़ियां जब भी मिलती है तो पाने बॉयफ्रेंड या कोई ख़ास जिसे वो पसन्द करती हो उनके बारे में आपस में बातें करती है.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.