Header Ads

सेक्स के दौरान महिलाएं आपके बारे में नहीं, बल्कि किसी और के बारे में सोचती हैं

सेक्स के दौरान महिलाएं आपके बारे में नहीं, बल्कि किसी और के बारे में सोचती हैं




आज हर क्षेत्र में महिलाएं भी पुरूषों के साथ कंधा कंधा मिलकर काम कर रही है. मौजूदा समय में पुरूष और महिला ऑफिस के काम-काज में इतने बिजी रहते है कि वह खुद के लिए समय नहीं निकाल पाते है. व्यस्त जिदंगी में हर पुरूष या महिला की यह तमन्ना होती है की उनके पार्टनर की कल्पनाओं में केवल वे ही हों. फिर चाहे वो घर में हों या बाहर. 


कहा तो यह भी जाता है कि बेडरूम में आने के बाद तो पति पत्नि के मन में केवल वो ही होने चाहिए. लेकिन अगर आपको पता चले की सेक्स के दौरान महिलाएं आपके बारे में नहीं, बल्कि किसी और के बारे में सोचती हैं, तो आप क्या कहेंगे. 


अगर बात महिलाओं की कल्पनाओं की हो तो सेक्स के दौरान वह किसी हीरो के बारे में नहीं, बल्कि अपने ऑफिस के सहयोगियों के बारे में सोचती हैं. जी हां, हाल ही में हुए एक सर्वे के अनुसार महिलाएं सेक्स के लिए हमेशा अपने ऑफिस के सहयोगी को लेकर आकर्षित होती हैं. 13,00 लोगों पर किए गए इस सर्वे में पाया गया है कि 2 प्रतिशत महिलाएं और 8 प्रतिशत पुरूष अपने बॉस के साथ संबंध बना चुके हैं. 



जानिए किन दिनों में लड़की के साथ सेक्स करने से वो नहीं होती है गर्भवती





सुरक्षित समय या अवधि का मतलब यह होता है किं जब पुरूष और स्त्री सेक्स का आनंद उठाते हैं उस समय महिला के गर्भवती होने की संभावना कम होती है. वैज्ञानिक रूप से कहे तो यह सुरक्षित अवधि मासिक धर्मी समय (पिरीअड) के पहले से सांतवे दिन तक होता है और 19वें दिन से अगले चक्र के शुरू होने तक रहता है. 


सामान्यतः महिलाओं का मासिक धर्म चक्र 28 दिनों का होता है. 8 से लेकर 19 दिनों के बीच यदि असुरक्षित संभोग हुआ तो गर्भधारण करने की पूरी संभावना होती है क्योंकि उस अवधि में प्रजनन क्षमता बहुत क्रियाशील होती है. लेकिन ‘सुरक्षित अवधि’ के दौरान असुरक्षित संभोग करने से गर्भधारण करने की संभावना तब भी बनी रहती है. 

बहुत महिलाओं का अनियमित मासिक धर्म चक्र होता है. महिलाओं के शरीर विज्ञान के अनुसार चक्र का समय अलग-अलग होता है. इसलिए ‘सुरक्षित अवधि’ की बात तो सच है मगर इसके बारे में सही ज्ञान शायद ही किसी को है. इसलिए अनचाहे गर्भधारण से बचने के लिए कॉन्डोम या गर्भनिरोधक दवाओं का इस्तेमाल करना ही सुरक्षित विकल्प होता है. 



: यह दवा लड़कियों की सेक्स पावर को कर देती है दुगुना





सेक्स को लेकर सभी के मन में एक सवाल रहता है कि अक्सर कैसे बेहतर सेक्स करें. लेकिन अक्सर देखा जाता है कि जब महिलाएं डिप्रेशन में रहती हैं तो सेक्स करने कि उनकी इच्छा जरा भी नही होती है. लेकिन क्या आप जानतें हैं अक्सर डिप्रेशन से परेशान महिलाओं में भले ही डिप्रेशन की दवा काम न करे लेकिन यह दवा महिलाओं में खोई हुई सेक्स इच्छा को भी जगा देती है. आपको बता दे कि एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है. 


एक हिंदी वेबसाइट कि खबर के अनुसार एंटी डिप्रेशन की दवा वियाग्रा की तरह काम करती है. एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि फिलिबेनसरीन नामक एक दावा महिलाओं को दी जाती है जो उनकी सेक्स कि रूचि को बड़ी तेजी से बढ़ाती है. जिसके बाद उनके मन में सेक्स कि इच्छा उत्पन्न होने लगती है और फिर बाद में वह सेक्स में रूचि लेती हैं. 


गौरतलब हो कि इस बात कि जानकरी तब सामने आई जब यूनिवर्सिटी ऑफ नॉर्थ केरोलिना के स्त्री रोग विशेषज्ञ प्रोफेसर जॉन एम थॉर्प बताया कि यह गोली जो महिला कामवासना कि शिकार होती हैं उनके मन में सेक्स कि भावना को फिर से जागृत करने का काम करती है. 


उन्होंने कहा कि जिस तरह से पुरुषों में इरेक्टाइल डिसफंक्सन के सामन्य बीमारी है उसी तरह महिलाओं में सेक्स कि इच्छा कम होने वाली बीमारी आम है लेकिन इसमें डिप्रेशन की दवा सेक्स कि उत्त्जेना को फिर से जीवित कर देती है. 



: आखिर क्यूँ सेक्स लोगो को डराता है





लोगो के लिए सेक्स न जाने कितने प्रकार का होता है। किसी के लिए मजेदार, किसी के लिए राहत का मौसम, तो किसी के लिए बहुत ही आनंददायक। लेकिन क्या आप जानते कुछ लोगो के लिए यह डर का कारण भी होता है। लोग डरते है सेक्स करने से। आखिर ऐसा क्यों होता है। आइए हम आपको बताते है की आखिर कारण क्या है इसके पीछे।


1. ख़राब परफॉर्मेन्स का डर - सेक्स को लेकर यह सबसे आम डर है. की लोगों को लगता है कि वह बिस्तर में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे.


2. संतुष्ट न कर पाने का डर - लोगों को लगता है कि वह अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाएंगे और इस वजह से पार्टनर को खो बैठेंगे.


3. नजदीकी का डर - जो लोग भावुक होते है वो नजदीकियों से डरते है इसलिए वे सेक्स नहीं कर पाते।


4. जिम्मेदारी का डर - बहुत से लोग सेक्स से इसलिए दूर भागते है क्योंकि इसी के साथ उन्हें अपने पार्टनर की भावुक जिम्मेदारी भी उठानी होती है।


5. निराश कर देने का डर- कुछ लोग कहते है की वो सेक्स नहीं करते। कारण यह होता है की वो सेक्स की बात करके अपने पार्टनर को निराश नहीं करना चाहते।

6. मौत का डर - फ्रांस के लोग सेक्स को एक छोटी सी मौत मानते है. सेक्स का चरम मरने जैसा अनुभव हो सकता है. और लोग उस छोटी सी मौत से इतना डरते हैं कि सेक्स से ही भागने लगते हैं।


7. .समाज का डर - लोग क्या कहेंगे, यह डर जितना हम सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा बड़ा होता है. बहुत से लोग सेक्स से इसलिए भागते हैं कि किसी को पता चल गया तो क्या कहेगा.


क्या आपको पता है सेक्स से जुड़े ये अमेज़िंग तथ्य


7 Sex Myths ,जिन्हें हम सच मानते हैं


कोल करदाशियां लगाती है घोड़े की क्रीम


सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन


OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन 



: अब आया है बाजार में ये अनोखा Condom




वैसे तो दुनिया में कई तरह के कंडोम चलते हैं। जिससे आप अलग अलग तरह से अपनी ज़िन्दगी के मज़े ले सकते हैं। लेकिन अब एक ऐसा कंडोम आया है बाजार में जिसके बारे में आप नही जानते होंगे। अपने ट्रक के पीछे लिखी अजीब अजीब लाइन्स बहुत बार पढ़ी होगी और उन पर हँसी भी आयी होगी। ऐसी ही एक लाइन है 'use dipper at night ' अब इसका मतलब तो समझ में आता ही है। लेकिन अब इस लाइन का मतलब अब और भी साफ़ कर दिया गया है दुनिया के सबसे बड़े ट्रक निर्माता टाटा मोटर्स ने। वो ऐसे किया है कि अब टाटा मोटर्स Dipper नाम का कंडोम लेकर आयी है बाजार में जो कि ख़ास तौर पर ट्रक वालों के लिए बनाया गया है।


दरअसल, टाटा मोटर्स ने निकाला है ये कंडोम। उनका मनना है कि ट्रक ड्राइवर अपने घर से लंबे समय के लिए निकलते हैं। और उस बिच वो सेक्स भी करते हैं। इसी की सुरक्षा के चलते देश की सबसे बड़ी कंपनी टाटा और चेन कंपनी ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड ने मिलकर ये शुरू किया है। हालाँकि इसकी शुरुआत अप्रैल में ही हो गयी है और इसी के चलते 45000 से भी ज्यादा कंडोम बिक चुके है। ऐसा कहा जाता है कि इस कंडोम को लेकर एक बार एक विज्ञापन भी शुरू किया गया था जिसमे आम आदमी से लेकर पुलिस,वकील,मजदुर और कुली ने एकदम खुल कर बात की थी। लेकिन इस वुग्यापन में भी ट्रक वाले पीछे ही रह गए थे।


सेर्वे के मुताबिक देखा गया है कि ट्रक ड्राइवर्स का ज्यादा से ज्यादा समय हाईवे पर ही निकल जाता है और इस सर्वे के अनुसार भारत के लंबे समय की यात्रा करते हुए ट्रक ड्राइवर्स सेक्स की तलाश में कई बार वैश्यों के पास भी जाते हैं और वहाँ जाकर बिना कंडोम यूज़ किये ही सेक्स करते हैं। इस सर्वे में ये देखा गया है कि यहाँ अभी तक एड्स को लेकर कोई जागरूकता नही है। और इतना ही नहीं इनमे से 16 फीसदी लोग ऐसे भी है जो sex transmitted disease से पीड़ित भी हैं। इस कंडोम का नाम dipper भी ट्रक के अनुसार ही रखा गया है। और इसकी कीमत है मात्र दो रूपए। इस कंडोम कि सबसे खास बात इसकी पैकिंग की है। जो कि एकदम रंग बिरंगी है ट्रक की तरह। ये अब हर जगह मौजूद है।



कोल करदाशियां लगाती है घोड़े की क्रीम

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन


OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन


होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....​


अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते​

: लड़कियों के हस्थमैथुन करने से सेहत उनकी पर पड़ता है यह असर






पुरुषों और महिलाओं के बीच शारीरिक संबंध होना तो आम बात है. लेकिन जब सामने साथी न हो तो अक्सर लोग खुद को संतुष्ट करने के लिए हस्तमैथुन का सहारा लेते हैं. हस्तमैथुन एक प्राकृतिक प्रक्रिया है. लेकिन उसके प्रभाव थोड़े अलग हैं. पुरुषों को हस्तमैथुन जहां आनंद का अनुभव दिलाता है वहीं महिलाओं में हस्तमैथुन उनके तनाव का कारण बनता है. 


महिलाओं में यह प्रक्रिया सिर्फ शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक प्रभाव भी डालती है. कई स्त्रियां मैथुन के लिए एक समय सेट कर लेती हैं, यदि उस दौरान उन्‍हें अकेलापन नहीं मिलता तो उन्‍हें तनाव होने लगता है और गुस्‍सा आने लगता है. ऐसे में अन्‍य लोगों से झगड़े की संभावना बढ़ जाती है. 


जरूरत से ज्‍यादा मैथुन करने से पीरियड, मासिक धर्म अथवा मेंसुरेशन साइकिल में समस्‍याएं उत्‍पन्‍न होने लगती हैं. इस वजह से गुप्‍तांग में सूखापन आ जाता है और वहां खुजली एवं दर्द होता है. यही नहीं इससे आगे चलकर बच्‍चा होने में भी दिक्‍कत होती है. अंत में सबसे अहम बात यह कि मैथुन से महिलाओं में यौन इच्‍छाएं कम होने लगती हैं. ऐसा करने पर उन्‍हें संभोग में ज्‍यादा मजा नहीं आता और फिर उन्‍हें सेक्‍स की चरम सीमा तक पहुंचने में दिक्‍कत होती है. 



सेक्स से जुड़े ऐसे सवाल जिनके बारे में आप रहते थे हमेशा कंफ्यूज





सेक्स के बाद निकले रक्त की मुझे चिंता करनी चाहिए?
अधिकतर केसो में यदि रक्त हलके कलर का हो और सिर्फ एक ही बार निकले तो घबराने की आवश्यकता नहीं होती. ये जलन या घर्षण का परिणाम होता हैं. लेकिन यदि ये दुबारा होता हैं और रक्त ज्यादा मात्र में निकला हैं तो आप को तुरंत डॉक्टर से अपॉइंटमेंट लेना चाहिए.


क्या इसमें दर्द होता हैं?
ये सवाल ज्यादातर महिलाओं के दिमाग में आता हैं. टीवी, इंटरनेट और मीडिया के चलते आये दिन हम सेक्स से सम्बंधित हिंसा के बारे में सुनते रहते हैं. इसके चलते कई महिलाए थोड़ा डर जाती हैं और इसे आजमाने से पहले सोच में पढ़ जाती हैं. इस शंका को दूर करने के लिए आप अपने साथी को नरमी से पेश आने को बोल सकती हैं. 


सेक्स के दौरान कभी कभी हसना या रोना क्यों आता हैं?
सेक्स एक न्यूरोलॉजिकल और भावुक प्रक्रिया होती हैं. यह इतनी तीव्र या जोशीली क्रिया होती हैं की किसी के साथ नग्न होते ही अनचाही भावनाओं को अचानक से जागरूक कर देती हैं. यह भावुक प्रतिक्रिया शरीर के अंदर मौजूद हार्मोन्स का परिणाम होती हैं. 



किसी भी लड़की के साथ पहली बार सेक्स कर रहे है तो इन 5 बातों का रखे ख्याल





1. माहोल में प्यार का रस घोले: यदि माहोल में रोमांस की खुशबु होगी तो सम्बन्ध अपने आप ही बनते चले जाएंगे. अपने कमरे को फूलो की खुशबु से महका दे. खूबसूरत कैंडल्स जला कर, धीमा धीमा म्यूजिक चलाकर माहोल को रोमांस से भर दे. आप चाहे तो इस म्यूजिक के ऊपर एक छोटा सा रोमांटिक डांस भी कर सकते हैं. 


2. तारीफों के पूल बांधे: तारीफ़ एक ऐसी चीज होती हैं जो कठोर से कठोर दिल को भी पिघला देती हैं. और जब यह तारीफ़ आपका प्रेमी कर रहा हो तो फिर क्या कहने. उनके बालों पर हाथ फेरते हुए बालों की तारीफ करिए, इसी तरह होठो और आँखों को छूते हुए उनकी तारीफों के पूल बांधे. इस तरह आपका साथी आपके और भी करीब आ जायेगा.


3. तोहफा देकर नजदीकियां बढ़ाए: तोहफा लेना किसे पसंद नहीं. और जब यह तोहफा आपके प्रेमी के रोमांस को दर्शाता हैं तो चेहरे के साथ साथ दिल को भी खुश कर देता हैं. इसिलए शारीरिक सम्बन्ध की शुरुआत करने से पहले तोहफा देना एक अच्छा कदम माना जाता हैं. 


4. जबरदस्ती ना करे: अपने साथी से किसी भी प्रकार की जोर जबरदस्ती ना करे. यदि वह आप से शारीरिक सम्बन्ध बनाने को तैयार हो तो ही आगे बड़े. यदि उसे थोड़े समय की आवश्यकता हो तो उसे वह समय दे दे. संयम और शान्ति बरतने से भविष्य में आपको इसका लाभ जरूर मिलेगा. 


5. बातचीत से सिलसिला आगे बढ़ाए: सीधे सीधे सेक्स की बाते ना करे. पहले कुछ प्यार भरी रोमांटिक बाते करे. अपने साथी की पसंद नापसंद को जानने का प्रयास करे. अपने साथी को ये कभी भी महसूस ना होने दे की आप उनके लिए सिर्फ एक सेक्स ऑब्जेक्ट हैं. 



इन 5 वजहों से पत्नियां सोती है गैर मर्दों की बाहों में




1. जबरन विवाह: समाज के दबाव के कारण माता पिता अपनी बेटी की लव मेरिज की बजाए जबरन अरेंज मेरिज करवा देते हैं. परिणामस्वरुप लड़की अपने पति से सच्चे दिल से महोब्बत नहीं कर पाती और अपने पुराने प्रेमी से ही दिल लगाए रहना चाहती हैं. 


2. असंतुष्ट सेक्स: कई बार पति किसी गुप्त कमजोरी के कारण या प्रबल यौन इच्छा ना होने के कारण अपनी पत्नी को पूरी तरह से संतुष्ट नहीं कर पाते. इसी संतुष्टि की तलाश में पत्नी किसी और से सम्बन्ध बना लेती हैं. 


3. पत्नी की इज्जत ना करना: कई मर्द पत्नी को अपने पैरो की जूती समझते हैं. पत्नी से दिनभर घर का काम करवाना और रात होते ही उस पर भूखे भेड़िये की तरह टूट पड़ना ही उनका रोज मर्रा का काम होता है. प्यार के दो शब्द सुनने को पत्नी तरस जाती हैं, जो उसे अन्य प्यार करने वाले व्यक्ति की और खीच कर ले जाता हैं. 


4. पति का समय ना दे पाना: कई बार पति अपने काम काज में इतना ज्यादा व्यस्त हो जाता हैं कि वह अपनी पत्नी को पर्याप्त समय नहीं दे पाता. वही दिन भर के काम के बाद रात में आकर थकान की वजह से जल्दी सो जाता हैं. जिसके चलते पत्नी अकेलेपन के शिकार से ग्रसित हो जाती हैं और नए साथी की तलाश में निकल पड़ती हैं. 


5. बात बात पर झगड़ना: लड़ाई झगडे हर शादीशुदा जिंदगी में होते हैं. लेकिन जब वो झगडे किसी बड़ी बात को लेकर हो तो समझ में भी आता हैं. लेकिन कुछ मर्द छोटी छोटी बातों पर रोज अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगते हैं. इन्ही झगड़ो से बचने को और शान्ति की तलाश में पत्नी किसी और से दिल लगा बैठती हैं. 



3 टिप्स जो आपकी अश्लील फिल्म देखने की आदत छुड़वा देगी





1. कलेक्सन को तबाह करे: जब किसी चीज का अस्तित्व ही नहीं होगा तो आप उसका उपयोग कैसे करेंगे? आप के कम्प्यूटर, लैपटॉप, टेबलेट, मोबाइल, पेन ड्राइव सभी में मजूद एक एक पोर्न मटेरियल को हमेशा के लिए डिलीट कर दीजिये. इसके अलावा यदि आप के पास पोर्न सीडी / डीवीडी हैं तो उसे भी पूरी तरह से तबाह करना ना भूले. 


2. पोर्न साइट ब्लॉक करे: आज इंटरनेट पर कई प्रकार के पोर्न ब्लॉकिंग सॉफ्टवेयर उपलब्ध हैं. आप उनमे से किसी का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह सॉफ्टवेयर आप के कंप्यूटर में किसी भी पोर्न साइट को ओपन नहीं होने देगा. इस सॉफ्टवेयर को हटाने के लिए एक पासवर्ड डालना होता हैं. हम आप को सलाह देंगे की आप ये पासवर्ड अपने किसी दोस्त से डलवाये. ताकि बाद में चाह कर भी आप ये सॉफ्टवेयर हटा ना सके.


3. खुद को व्यस्त रखे: किसी बुरी आदत को भूलने के लिए एक वैकल्पित उपाय होता हैं किसी अच्छी आदत को अपनाना. खुद को अन्य बाहरी गतिविधियों में व्यस्त रखे. जिम जाए, पार्क जाए, किताबे पड़े, स्पोर्ट्स में भाग ले. ये साड़ी चीजे आपको कंप्यूटर स्क्रीन से दूर रखेगी और साथ ही आप का ध्यान भी भटकाए रखेगी. 
छोटे शहरो में अधिक है सेक्स टॉयज की डिमांड




आज कल लोग अपने इच्छाओ को पूरा करने के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करते हैं। वैसे ही सेक्सुअल प्रोडक्ट्स भी आजकल खासा लोग इस्तेमाल कर रहे हैं। देखा गया है कि छोटे शहरों के लोग इन्हें ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं। छोटी सिटीज़ में रहने वाले तकरीबन 63 फीसदी लोग पुरुष यौनक्षमता बढ़ाने और महिलाओं को उत्तेजक करने वाले यौन उत्पादों को खरीदने में सहजता महसूस करते हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि एक रीसर्च से सामने आया है।


छोटे शहर जैसे नागपुर, सूरत और जयपुर में लगभग 87 फीसदी लोग ऐसे हैं जो यौन प्रोडक्ट ऑनलाइन मंगाना पसंद करते हैं। बड़े शहरों जैसे बैंग्लोर, मुंबई और पुणे के केवल 32 फीसदी लोग ही ऐसे हैं जो ऑफलाइन यौन प्रोडक्ट खरीदना पसंद करते हैं। ऐसा जाना गया है कि यौन प्रोडक्ट्स खरीदने में पुरुषों से ज्यादा महिलाएं आगे हैं। 77 फीसदी महिलाएं और 73 फीसदी पुरुष ऑनलाइन सेक्सुअल वेलनेस प्रोडक्ट खरीदना पसंद करते हैं। नासिक, पुणे, वडोदरा, इंदौर और जयपुर में पुरुष अपनी यौन क्षमता बढ़ाने वाले प्रोडक्टस और डिलेयिंग जैल मंगवाना पसंद करते हैं तो महिलाएं उत्तेजक लॉन्जरी और कामुक लिप बाम मंगवाना पसंद करती हैं।


इस रिसर्च में ये भी पता चला है कि लोगों को ऐसे प्रोडक्ट ऑफिस में बैठकर ऑर्डर करने में कोई संकोच नहीं है। जैसे गुड़गांव, यहां 30 फीसदी लोग ई-कॉमर्स इरोटिक प्रोडक्ट ऑर्डर करते हैं और इसके लिए अपना कॉरपोरेट एकाउंट का इस्तेमाल करते हैं। किंकपिन वेबसाइट के को-फाउंडर रितेंद्र सिंह का कहना है कि उच्च वर्ग के बेडरूम में सेक्स टॉय एक अभिन्न हिस्सा बन रहा है।


क्या वैश्या को पैसे देकर सेक्स करना सही है ?


कृत्रिम अंगो से करने वाला था सेक्स लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा


क्या आपको पता है सेक्स से जुड़े ये अमेज़िंग तथ्य 



क्या आप जानते है सेक्स करने से सर दर्द होता है





सेक्स करने से पहले और बाद में सिरदर्द के मामले काफी ज्यादा बढ़ रहे है। शोध में पाया गया है की यह समस्या पुरुषो में ज्यादा पाई जाती है। पुरुषो में सेक्स का पेशन बढ़ने की वजह से उनमे सरदर्द की मात्रा ज्यादा पाई जाती है। और ऐसे में वो अपने पार्टनर को यह बोलकर सो जाते है की आज नहीं कल डिअर। पुरुष कई बार सेक्स के लिए अपने पार्टनर को मना कर देते है वजह सिर्फ सरदर्द।


यूएस के एक सरदर्द एक्सपर्ट के मुताबिक इस तरह के मामले काफी ज्यादा होते है। कई लोग ऐसे भी है जो इसे सच नहीं मानते है। लकिन वही एक विशेषज्ञ का मानना है की कई बार इसका कारण आम ज़िन्दगी में टेंसन से जुड़ा होता है। जो की सेक्स के आड़े आजाता है। यह कम होता है। जब सेक्स करने के प्रति अनिच्छा होने से सरदर्द हो। एक्सपर्ट डॉक्टर बिलर के अनुसार पुरुषो के साथ यह मामले लाइफ में तीन से चार बार होते है।


OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन


होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....


Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स


अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते


महिला फिटनेस क्लब के चेंजिंग रूम में लगा था ऐसा नोटिस की पड़कर हो जायेगे आप भी हैरान 



: अच्छा तो लड़कियां इसलिए डरती है सेक्स करने से






एक शोध में पाया गया है की सेक्स करने से शारीरिक और मानसिक सुख की अनुभूति होती है। लेकिन लड़कियां इस मामले में हमेशा पीछे हट जाती है क्योंकि उन्हें कई बातो का डर लगा रहता है। आइए हम आपको बताते है वो कौन सी बाते है।


1. शारीरिक बनावट - लड़कियां अपनी शारीरिक बनावट को लेकर बहुत परेशान रहती है, उन्हें लगता है की उनका बॉयफ्रेंड उनको न्यूड देखकर बॉडीशेप देखकर कहीं ब्रेकअप न कर ले।


2. रिश्ता टूटने का डर - लड़कियां शादी के पहले सेक्स करने से डरती है उन्हें लगता है की कही सेक्स के बाद उनका ब्रेकअप न हो जाए।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन


होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....


Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स


अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते


महिला फिटनेस क्लब के चेंजिंग रूम में लगा था ऐसा नोटिस की पड़कर हो जायेगे आप भी हैरान


3. पेट में गेस - लड़कियों को लगता है की कही सेक्स करते वक्त उन्हें पेट में गेस की समस्या आ गयी तो उनका पार्टनर क्या सोचेगा।


4. शीघ्र पतन - लडकियां सोचती है की कहीं वो अच्छी परफॉर्मेंस नहीं कर पायी तो क्या होगा। इसको लेकर वे काफी चिंतित रहती है।


5. वजाइना में दर्द - लडकियां हमेशा सुनती है की वजाइना में सेक्स करने पर दर्द होता है जिसकी वजह से भी वो सेक्स करने से कतराती है। 



इन उपायों से बढ़ाए यौन शक्ति और रखे पत्नी को खुश






पुरूष यौन ताकत को बढ़ाने के लिए क्या क्या उपाय नहीं करते हैं. अक्सर शादी के बाद पुरूषों में यौन ताकत में कमी होने लगती है. ऐसे में आप नीचे दिए उपायों को अपना कर अपनी खोई शक्ति पुनः प्राप्त कर सकते है. 


1. छुहारे खाना: छुहारे खाने से यौन इच्छा और काम शक्ति बढ़ती है. इसके लिए आप रोज दूध में दो बादामए तीन काजू और पाच छुहारे को डालकर उबाल लें और फिर इसमें मिश्री डाल दें. इस दूध को रोज रात को सोने से पहले सेवन करें. इस उपाय से आपको फायदा होगा. 


2. आंवला: पुरूषों की गुप्त रोगों की समस्या में आंवला एक कारगर औषधि का काम करता है. इसके लिए आपको रोज रात के समय में आंवले के चूर्ण में पानी भरकर रख दें और सुबह उठते ही इस पानी में थोड़ी हल्दी मिला लें अब इसे छानकर इसका सेवन करें.


3. मिश्री को पीसकर आंवले के चूर्ण में मिला लें और रात को सोने से पहले एक चम्मच इसका सेवन पानी के साथ करें.


4. आंवला का मुरब्बा: इसके अलावा आंवला का मुरब्बा खाने से भी पुरूषों की यौन दुर्बलता दूर होती है. 



: योनि ढीली हो जाने पर नहीं आता है सेक्स का मजा, अपनाए यह उपाय


पति सहवास में अति करने, अप्राकृतिक एवं असुविधापूर्ण आसनों में अति वेग के साथ सहवास करने, अति प्रसव करने और शरीर के कमजोर एवं शिथिल होने के कारण स्त्रियों का योनि मार्ग ढीला, पोला और विस्तीर्ण हो जाता है, जिससे सहवास करते समय सुख एवं आनन्द की अनुभूति नहीं होती. 


ऐसी स्थिति में प्रायः पति लोग सहवास क्रिया में रुचि नहीं ले पाते और कोई-कोई पति परस्त्रीगमन की ओर उन्मुख हो जाते हैं. विलासी एवं रसिक स्वभाव के पति घर की सुन्दर नौकरानियों से ही यौन संबंध कायम कर लेते हैं. इस व्याधि को दूर करने के लिए निम्नलिखित उपाय उपयोगी एवं कारामद सिद्ध हुए हैं. 


उपाय:
भांग को कूट-पीसकर महीन चूर्ण कर लें. इस चूर्ण को 5-6 ग्राम (एक छोटा चम्मचभर) मात्रा में, एक महीन मलमल के साफ सफेद कपड़े पर रखकर छोटी सी पोटली बनाकर मजबूत धागे से बांध दें. धागा लम्बा रखें, ताकि धागे को खींचकर पोटली बाहर खींची जा सके. रात को सोते समय इस पोटली को पानी में डुबोकर गीली कर लें एवं योनि मार्ग में अन्दर तक सरकाकर रख लें और सुबह निकालकर फेंक दें. लाभ न होने तक यह प्रयोग जारी रखें. 



: सेक्स संबंधी अजीबोगरीब नियम






सेक्स को लेकर दुनिया भर में तरह-तरह के अध्ययन होते हैं, जिनमें कुछ तो बड़े ही रोचक होते हैं। और हाल ही में, पता चला है कि दुनिया के कई देशों में अजीबोगरीब नियम हैं। इनको पढ़कर आप हैरान परेशां रह जाएंगे।


लंदन का कानून - लंदन में सेक्स संबंधी एक कानून अपने आप में अनूठा है। इस कानून के तहत पार्क की गई मोटर साइकल पर सेक्स करना अपराध है और ऐसा करने पर आपको जेल में भी डाला जा सकता है। अत: यदि आप लंदन में हैं तो इस कानून को अवश्य ध्यान में रखें अन्यथा मुसीबत में आ सकते हैं और आपके रंग में भंग पड़ सकता है।


हवाई का फ्री गर्ल कानून - हवाई में अठारह वर्ष से कम उम्र की लड़की के साथ रहना गैर कानूनी है। पर इस नियम को लेकर एक विचित्र बात यह है कि नियम तोड़ने पर लड़की के साथ रहने वाले पुरुष को नहीं बल्कि लड़की के माता-पिता को सजा दी जाती है।


एस्टोनियाई कानून - उत्तरी यूरोप के बाल्टिक क्षेत्र में स्थित इस देश के कानून में इस बात की मनाही है कि यदि आप किसी से प्यार कर रहे हों तो आप उस समय शतरंज नहीं खेल सकते हैं। अर्थात या तो आप शतरंज खेलें या प्यार करें।


लेबनान का कानून - लेबनान में इस बात की छूट है कि कोई व्यक्ति किसी मादा पशु के साथ सेक्स कर सकता है, लेकिन अगर उसे किसी नर पशु के साथ सेक्स करते पकड़ा गया तो उसे मौत की सजा दी जाती है।


हांगकांग का नियम - यहां अगर किसी महिला का पति उसे धोखा देकर किसी और महिला से यौन संबं‍ध स्थापित कर लेता है तो ऐसी स्थिति में महिला को इस बात का कानूनन अधिकार होता है कि वह अपने हाथों से पति की हत्या कर दे।


OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन


Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स​


अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते


होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....​ 



: क्या आप जानते है महिलाओं में हस्थमैथुन से होने वाले फायदे






महिलाओं में हस्तमैथुन को हमेशा से ही कई तरह के भ्रमो से घिरा हुआ देखा गया है. कही से जहाँ यह सुनने को मिलता है कि यह सेहत के लिए ठीक नहीं होता है तो कही से यह बात भी सामने आती है कि इससे सेहत पर कोई प्रभाव नहीं होता है. गौरतलब है कि हस्थमैथुन करने से उन्माद बाहर निकलता है और इसको लेकर लोगो की सोच भी बदल रही है. आज हम भी महिलाओं में हस्थमैथुन से जुडी हुई कुछ जानकारी सामने लेकर आए है. जी हाँ, आज हम बात कर रहे है हस्थमैथुन के लाभो के बारे में. तो आइये जानते है क्या है ये लाभ-


* बता दे कि हस्थमैथुन से डिप्रेशन कम होता है. जी हाँ, रिसर्च के मुताबिक ऑर्गेजम से इन्डॉर्फिन्स बढ़ता है और यह हमें डिप्रेशन से बचाता है.


* रिसर्च से ही यह बात भी सामने आई है कि फीमेल हस्तमैथुन में सर्वाइकल इन्फेक्शन से राहत मिलती है. रेग्युलर ऑर्गेजम से गर्भाशय पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है.


* इसके अलावा हस्थमैथुन करने से अनचाहे गर्भ से मुक्ति भी मिलती है.


* हस्थमैथुन से नींद में मदद मिलती है क्योकि ऑर्गेजम से ब्लड प्रेशर लो होता है और इससे इन्डॉर्फिन्स को राहत मिलती है.


* एक्सपर्ट्स यह भी कहते है कि जो हस्तमैथुन को लेकर सहज होते हैं वे अपने शरीर और सेक्शुअलिटी को लेकर भी कम्फर्ट होते हैं.


* अमेरिकन यूरोलॉॉजिकल वार्षिक मीटिंग में कहा गया कि जो कम से कम मंथली हस्तमैथुन करते हैं उनमें प्रॉस्टेट कैंसर की आशंका कम होती है.


* कई महिलाओं का कहना है कि पिरीअड्स के दौरान हस्तमैथुन से दर्द कम होता है.


* यूके में 5 लाख के करीब लोग सेक्शुअली ट्रांसमिटेड डिजिज से पीड़ित हैं. इसके एचआईवी के मामलों में बढ़ोतरी होती है. ऐसे में हस्तमैथुन एक अच्छा जरिया है.


OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन


क्या आप जानते है हस्थमैथुन से जुड़े ये फायदे ?


जानिए महिलाओं को हस्थमैथुन से होने वाले फायदे...


Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स​ 



हस्तमैथुन की कोई दवा नहीं है






आज के युवाओं की सबसे बड़ी समस्या है हस्तमैथुन की आदत और इसके दुष्परिणामों से उत्पन्न होने वाली स्थितियां। इस प्रकार की स्थिति से उस युवक की मानसिक और शारीरिक स्थिति भी अलग होती है। छोटी आयु में बुरी संगति के कारण ही बच्चे हस्तमैथुन से परिचित हो सकते हैं, बाद में उन्हें इसका चस्का लग जाता है और वे आदत से मजबूर होकर इस प्रकार के कुकृत्य करते रहते हैं।


कुछ विवाहित युवक भी हस्तमैथुन करते हैं। जिन्हें हस्तमैथुन का चस्का लग जाता है, वे पत्नी के साथ संभोग के बजाय हस्तमैथुन करने में सुख अनुभव करते हैं। कुछ समय बाद इसका प्रभाव उनके शरीर पर, स्वभाव पर व व्यक्तित्व पर पड़ने लगता है और वे दुःखी, परेशान होते हैं। इसके बाद की स्थिति में वे शर्म के मारे किसी से कुछ नहीं कहते और चुपचाप नीम हकीमों के पास जाते हैं और पैसा लुटाते हैं, भले ही फायदा हो या न हो।


हस्तमैथुन की कोई दवा नहीं होती, इसकी दवा आपका संकल्प है। आपको अपने मन में संकल्प करना होगा कि आप अपनी इस आदत पर काबू पाएंगे। ऐसी कोई दवा नहीं जो आपके मन व हाथ को रोक ले कि आप हस्तमैथुन न कर पाएं। खासकर एकांत में अपने मन पर नियंत्रण रखें, कामुक विचारों से बचें व ज्ञानार्जन से संबंधित या सृजनात्मक कार्यों में अपने को व्यस्त कर लें। सेक्स के प्रति सकारात्मक सोच रखें। जितना सेक्स आपके लिए रहस्य और गोपनीय रहेगा आप उतना ही इस बीमारी के शिकार होंगे। हर चीज को पवित्र मन से समझने और जानने की कोशिश करें। अपने शरीर के विज्ञान को समझने के लिए पुस्तकें पढ़ें। भ्रम और भ्रांति से दूर रहें।


OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन


Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स​


अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते


होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....​ 



सेक्स के बाद की थकान दूर करना है तो यह करे






मसाज करें: संभोग के बाद एक-दूसरे का मसाज करें. सेक्‍स के उपरांत गर्दन, पीठ, बैक बोन, नितंब, जांघों, पैर व तलवों की हल्की मालिश करें. इससे सुकून का अहसास तो होगा ही, एक-दूसरे में फिर से डूबने की इच्‍छा जगेगी, जो आपसी अंतरंगता को बढ़ाने वाला साबित हो सकता है. संभोग के दौरान ऑक्सिटोसिन और प्रोलेक्टिन हार्मोन उत्सर्जित होते हैं जो स्‍त्री पुरुष के प्यार को बढाते हैं. हल्की मालिश से भी यही हार्मोन उत्सर्जित होते हैं. इसलिए संभोग के बाद हल्की मालिश करने से फिर से प्रेम के पलों में डूबने का अवसर मिलता है.


साथ नहाएं: संभोग से पहले एक दूसरे के साथ स्नान करना बेहतरीन फोरप्ले माना जाता है, लेकिन यदि संभोग के बाद कपल साथ स्‍नान करें तो उन्‍हें फिर से रिचार्ज होने का अवसर मिल जाता है. संभोग की रात को लंबा, सुखदार्यी और आनंददायक बनाने के लिए संभोग के बाद का स्‍नान बेहद महत्‍वपूर्ण है. बाथ टब हो तो अच्‍छा है, अन्‍यथा नग्‍नावस्‍था में एक-दूसरे में खोकर शॉवर के नीचे खड़े होने से एक अजीब सुकूल का पल हासिल होता है और फिर से प्‍यार करने को जी मचल उठता है.


गाना सुनें: सेक्‍स से गुजरकर एक-दूसरे के साथ हल्‍के रोमांटिक गाने और गजल का लुत्‍फ उठाएं. स्‍त्री पुरुष के कंधे या छाती पर सिर रखकर और पुरुष हल्‍के हाथों से उसके शरीर को सहलाते हुए, उसे चूमते हुए संगीत सुने. इस तरह से बिना बात किए भी आप एक दूसरे को अपने करीब महसूस करेंगे. यह सेक्‍स से कहीं अधिक प्‍यार के क्षण को जिंदा कर देता है. फिर लंबी अवधि का साथ बोरियत भरा नहीं, आनंद से भर उठता है. 


कैंडल लाइट डिनर करें: सप्ताहांत या छुट्टी वाले दिन संभोग सुख से गुजरने के बाद आप कैंडल लाइट हल्का डिनर ले सकते हैं. फोर प्ले से पहले केंडल लाइट डिनर जहां रोमांस का माहौल बनाने में सहायक होता है, वहीं संभोग के बाद वह आपसी समझदारी बढ़ाने में सहायता प्रदान करता है.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.