Header Ads

बिना दर्द आसानी से हटने लगेंगे बॉडी से अनचाहे बाल

बिना दर्द आसानी से हटने लगेंगे बॉडी से अनचाहे बाल




ब्यूटी डेस्क: हर लडक़ी अपनी खूबसूरती का खास ख्याल रखती है। ऐसे में कई लड़कियां अपनी बॉडी से अनचाहे बालों को हटाने के लिए वैक्सिंग का इस्तेमाल करती हैं। लड़कियों को वैक्सिंग करवाते समय बहुत दर्द भी सहना पड़ता है। ऐसें मेें हर लडक़ी चाहती है कि उनके शरीर से अनचाहे बाल बिना दर्द से दूर हो जाए। इसके लिए आज हम आपकों बिना दर्द सहे भी अपने शरीर के अनचाहे बालों को हटाने का खास टिप्स बताएंगे। जो है पील ऑफ मास्क जिसके इस्तेमाल से आपकी त्वचा के अनचाहे बाल हट जाएंगे और आपकी त्वचा सॉफ्ट और मुलायम बनी रहेगी।


अक्सर कई लड़कियों रेगुलर वैक्सिंग करने के लिए स्ट्राइप्स का इस्तेमाल किया जाता है, इसेे खींचने में बहुत दर्द होता है। ऐसे में पील आॉफमास्क को बनाने के लिए जेल का इस्तेमाल किया जाता है। जिससे स्किन पर लगाकर खींचने की जरूरत नहीं पड़ती है। इसे निकालते वक्त दर्द महसूस नहीं होता है, और शरीर के अनचाहे बाल दूर हो जाते हैं।




वैक्सिंग अच्छे तरीके से ही क्यों ना हो से छोटे-छोटे बाल रह ही जाते है। लेकिन पील ऑफ मास्क का इस्तेमाल करने से आपके शरीर पर मौजूद छोटे.छोटे बाल और त्वचा की गंदगी भी साफ होने लगती है।



वैक्सिंग से त्वचा पर रेडनेस और एलर्जी की समस्या हो सकती है। लेकिन पील ऑफ मास्क का इस्तेमाल करने से ब्यूटी सबंधी और त्वचा पर यह सभी समस्याएं नहीं होती हैं। इससे शरीर के रोम छिद्र गहराई से साफ होने लगते है। जिससे त्वचा में मौजूद गंदगी बैक्टीरिया और डेड सेल्स की समस्या दूर हो जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.