Header Ads

सेक्स को किस द्वारा बनाएं रोमांटिक



सेक्स को किस द्वारा बनाएं रोमांटिक
Healths Is Wealth  

प्यार भरे रिश्ते में सेक्स एक अहम भूमिका निभाता है, अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को रोमांच से भरपूर बनाए रखना चाहतेहैं, तो किस को कुछ अलग अंदाज में करेंऔर सेक्स की रोचकता को बरकरार रखें।



सेक्स लाइफ को अच्छा बनाने के लिए बेहद जरूरी है कि आप दोनों के बीच आकर्षण की चाहत कायम रहें, क्योंकि बिना आकर्षण के सेक्स लाइफ बहुत ही बोरियत भरी हो जाती है, इसलिए सेक्स के पलों को और भी रोमांचक और यादगार क्षणों में बदलने के लिए अपनांए किस यानी चुंबन के कुछ ऐसे तरीके वो आपको रोक ना पाएं।

किस के प्रकार

वैयम्पाॅयर किसः सेक्स को कामुक बनानेमें वैयम्पाॅयर किस बहुत गहराई से असर करता है। यह किस गर्दन पर हल्का-सा दांत गड़ा कर किया जाता है।

लिजर्ड किसः लिजर्ड किस यानी जिस तरह से छिपकली अपनी जीभ को अंदर बाहर डालती है उस तरह आप अपने पार्टनर के साथ जीभ को अपने मुंह में डालिए और निकालिए । यह किस करने से आपके अंदर रोमांच पैदा होगा। और आप अपने-आपको रोक नहीं पाएंगे।

एंजल किसः एंजल किस बेहद ही रोमांटिक होती है, क्योंकि यह आहिस्ता से पलकों पर की जाती है। एंजल किस किसी को जगाने और गुड बाॅय करने के लिए बहुत ही रोमाटिंक तरीका है, तो जब आपका पार्टनर रोमांटिक मूड में होतो यह किस जरूर दें।

बाइटिंग किसः जब आप सेक्स करना चाहते हैं, मगर आपके पार्टनर का मूड न होतो ऐसे में बाइटिंग किस उसके मूड को बेहतर कर सकता है। इस किस में अपने पार्टनर की जुबान को हल्के से दबा लीजिए, वह भी कुछ सेकेंड के लिए, फिर देखिए इस किस का करिश्मा। यह किस आपके अंदर सेक्स करने की चाहत को पैदा कर सकती है।

लव किसः लव किस में बहुत ही आहिस्ता-आहिस्ता और नरमी से प्यार भरा किस किया जाता है और इस किस में आपकेप्यार के साथ आपकी सोच भी झलकती है कि आप अपने पार्टनर से क्या चाहते हैं।

स्पाइडरमैन किसः इस किस में दोनों की मुद्राएं एक जैसी न होकर उल्टी होंगी। मतलब कि दोनों के पैर अलग-अलग दिशाओं मेंहोते हुए होंठों का निचला हिस्सा उपरी हिस्से को स्पर्श करेगा। इस किस को करने से सेक्स करने की इच्छा जागृत होती है।

कुछ तथ्य

बेहद ही गर्म जोशी और गहराई से किया गया किस आपको सेक्स करने की ओर लेजाता है। तो फिर अपने पार्टनर को भी किस करें वो भी गहराई से।

जब आप अपने मुंह को खोलकर किस करते हैं तो इससे आपके शरीर से टेस्टोस्टेराॅन नामक हाॅरमोन का स्त्राव होता है। ऐसी स्थिति में आपका साथी कहीं अधिक उत्तेजित होता है। और सेक्स करने की तीव्र इच्छा उत्पन्न हो जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.