Header Ads

सेक्स की इच्छा

वैज्ञानिकों ने एक ऐसी ड्रेस बनाई महिला की सेक्स की इच्छा होने पर पारदर्शी हो जाएगी।






इसे आप कह सकते हैं कि यह फ्लर्टिंग को एक नए स्तर पर ले जाने की कोशिश हो सकती है। वैज्ञानिकों ने एक ऐसी ड्रेस बनाई है जो कि पहनने वाली महिला की सेक्स की इच्छा होने पर पारदर्शी हो जाएगी। वैज्ञानिकों ने जो ड्रेस बनाई है उसमें छोटे-छोटे सेंसर्स लगाए हैं जो कि पहनने वाली महिला के शरीर के तापमान और उसकी हृदय गति में होने वाले परिवर्तनों का पता लगा लेते हैं। ड्रेस के ऊपरी भाग में पट्‍टियां होती हैं, जिनमें इलेक्ट्रॉनिक फॉइल्स लगे होते हैं।

जैसे ही पहनने वाली की हृदय की गति तेज हो जाती है तो ई-फॉइल्स (इलेक्ट्रॉनिक फॉइल्स) वाला हिस्सा एक पारदर्शी प्लास्टिक में बदल जाता है। अभी इस तरह का ड्रेस सफेद रंग या काले रंग के नकली चमड़े के मै‍टेरियल से बना होता है। अभी भी यह ड्रेस केवल कल्पना तक ही सीमित है, लेकिन डच डिजाइनर दान रूसेगार्दे को उम्मीद है कि महिलाएं उनके निर्माण को पहनने में सफल होंगी।

डेली मेल ऑनलाइन में एली जोल्फागारीफार्ड का कहना है कि अब वह समय दूर नहीं है, जबकि महिलाएं इंटीमेसी 2.0 ड्रेस पहनेंगी। नीदरलैंड्‍स के स्टूडियो रूसेगार्दे में एक ऐसी ड्रेस बनाए जाने पर काम चल रहा है जोकि पहनने वाली महिला के उत्तेजित होने पर पारदर्शी हो जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.