Header Ads

इन 4 तरह की स्त्रियां किसी भी पल दे सकती हैं धोखा, पुरुषों को भी ज़रुरत है उन्हें समझें



इन 4 तरह की स्त्रियां किसी भी पल दे सकती हैं धोखा, पुरुषों को भी ज़रुरत है उन्हें समझें





इन 4 तरह की स्त्रियां किसी भी पल दे सकती हैं धोखा, पुरुषों को भी ज़रुरत है उन्हें समझें

कहा जाता है कि किसी महिला के मन में क्या चल रहा है उसे जानना बहुत मुश्किल होता है. जब उन्हें बनाने वाला ईश्वर ही उन्हें नहीं समझ पाया तो भला इंसानों कि क्या मजाल. लड़कियों के दिमाग में किस समय क्या चल रहा है, ये समझना लड़कों के लिए मुश्किल होता है. लड़के अक्सर अपनी भावनाओं को अपनी पार्टनर के सामने ज़ाहिर कर देते हैं, लेकिन लडकियां ऐसा नहीं कर पाती. किसी लड़की को समझना या फिर उसके दिल-दिमाग को पढ़ना बहुत ही मुश्किल काम है. इसे साधना हर किसी के बस की बात नहीं. किसी भी स्त्री की भावना बहुत मजबूत होती है. वह किसी से प्रेम या दुश्मनी टूट कर करती है. कुछ महिलाओं से हमेशा सावधानी बरत कर रहना चाहिए. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह की महिलाओं से धोखा खाने का डर हमेशा बना रहता है.
महत्व न देना



महिलाएं बहुत इमोशनल होती हैं. वह आसानी से किसी के नज़दीक चली जाती हैं. अपनी भावनाओं को वह बहुत जल्दी किसी के साथ जोड़ लेती हैं. लेकिन अगर आपके साथ वह इमोशनली कनेक्ट नहीं कर पा रहीं तो भले ही आप उनके पति या प्रेमी क्यों न हों, वह आपको महत्व देना बंद कर सकती है.

पुरुषों का फायदा उठाना



सुंदर और आकर्षक स्त्रियों को देखकर पुरुषों का मन डोल जाता है. कुछ महिलाएं तो इस बात का फायदा उठाने से भी नहीं चूकती. वह उन लड़कों से अपना दिल तो नहीं जोड़ती पर उनका फायदा अच्छी तरह उठाती हैं. प्यार करना और किसी का इस्तेमाल करने में बहुत फर्क होता है.

मुश्किल के समय बहाना बनाना



यदि आपकी गर्लफ्रेंड को आधी रात में आपकी मदद की जरुरत पड़ जाए तो आप क्या करेंगे? ज़ाहिर सी बात है आप जायेंगे क्योंकि आप उनसे प्यार करते हैं. लेकिन महिलाएं अक्सर ऐसा नहीं करती. ज़रुरत पड़ने पर यदि कोई महिला बिजी होने का बहाना बनाये या अपनी कोई मजबूरी बता दे, तो समझ जाएं ऐसी स्त्रियां आपको किसी भी समय धोखा दे सकती हैं.

कोई कंपनी न मिलने पर याद करना



कुछ महिला को वैसे तो अपने पार्टनर की याद नहीं आती पर जब उन्हें शॉपिंग करना हो या घूमने-फिरने के लिए कोई कंपनी न मिल रही हो तब ही वह आपको याद करती हैं. कोई डेडिकेटेड गर्लफ्रेंड शायद ही ऐसा करती हो. यदि कोई लड़की आपसे सच में प्यार करती है, तो कोई भी सिचुएशन हो वह सबसे पहले आपको ही याद करेगी.
इमोशनल सपोर्ट न देना



महिलाओं को अपने पार्टनर से उम्मीद होती है कि वह उनकी भावनाओं को समझें और उसकी इज्ज़त करें. लेकिन पुरुषों को ज़रुरत पड़ने पर जो महिलाएं बिजी हो जाती हैं या बिजी होने का बहाना करती हैं, ऐसी महिलाएं आपको कभी भी धोखा दे सकती हैं.
पार्टी में बिजी



कुछ महिला अपने पार्टनर को अपने साथ पार्टी में इसलिए ले जाती हैं क्योंकि उनके साथ जाने वाला कोई नहीं होता. पार्टी में पहुंचते ही वह अपने दोस्तों के साथ बिजी हो जाती हैं और आपको भूल खुद एन्जॉय करने लगती हैं. जो महिला अपने दोस्तों से मिलने के बाद आपको भूल जाएं या आपको अकेला छोड़ दें, ऐसी महिलाएं कभी भी धोखा दे सकती हैं.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.