Header Ads

विवाहित महिलाओं की सेक्स लाइफ के लिए जरूरी हैं कौन सी 10 बातें? अभी जानें…

शादी सात जन्मों का बंधन माना जाता है। लेकिन सात जन्म वाले इस बंधन को तभी निभाया जा सकता है। जब पति पत्नी एक दूसरे से संतुष्ट हो।किसी के भी नाराज होने का मतलब है। दोनों का मूड खराब हो जाना। इन विवादों से अपना ध्यान हटाने के लिए पुरूष का वहां से हट जाना आम बात लेकिन किसी महिला के लिए यह सब करना मुश्किल है। अतः किसी लड़की को अपने रिश्ते को बनाए रखने के लिए ये 10 काम जरूरी होता है—shadi ke bad5

जब तक कोई विशेष कारण न हो, तब तक अपने पार्टनर से सेक्स करने के लिए इनकार न करें। हां अगर मेंसेस, प्रेग्नेंसी, थकान या अन्य किसी कारणवश सेक्स कर सकने में असमर्थक है तो पति को दूसरे तरीकों से संतुष्टि देने की कोशिश करें।shadi ke bad1

shadi ke bad10

एक बात का ध्यान हमेशा रखें कि सेक्स के वक्त पार्टनर के बेडौल शरीर या किसी और फिजिकल कमी को लेकर टिप्पड़ी ना करें।

shadi ke bad2
आप अपने पारिवारिक झगड़ों को कभी भी अपने अंतरंग प्यार या फिर एकांत लम्हों को बीच न आनें दें।
shadi ke bad6
अगर प्राइवेट पार्ट में अगर कोई बीमारी है तो इसका इलाज कराएं। यह पार्टनर की कामेच्छा को कम कर सकता है।
shadi ke bad3
अपनी सेक्स लाइफ को दूसरी सहेलियों से कंपेयर न करें। क्योंकि यह ठीक नहीं है।
shadi ke bad4
ध्यान रखें कि अगर पार्टनर जल्दी डिस्चार्ज हो जाता है तो सेक्सॉलाजिस्ट की मदद से इलाज मुमकिन है। तब तक संतुष्टि के दूसरे तरीकों का सहारा ले सकते हैं। वर्ना आगे दिक्कत होगी।


और हां सबसे जरूरी बात सेक्स के वक्त थोड़ा आकर्षक बनें। स्नान करें, वैक्सिंग कराएं, परफ्यूम का इस्तेमाल करें। प्राइवेटपार्ट को साफ- सुथरा रखें। आपके बेहतर पहनावे से भी पार्टनर की उत्तेजना में इजाफा हो सकता है। फिर इसके बाद सेक्स का मजा ही कुछ और होता है।

shadi ke bad
अगर आप उनकी सेक्स के पहले उनकी तारीफ करेंगी तो वह अधिक उत्साह और जोश महसूस करेंगे। प्यार करने के दौरान तारीफ के जुमले बोलना न भूलें। डॉक्टर की दो घंटे की साइकोथेरपी से ज्यादा असर पार्टनर की दो लाइन की तारीफ का होता है। इसलिए रखें।

shadi ke bad7यह बात ध्यान दें कि अगर आपका बच्चा 5 साल से बड़ा हो तो उसे अलग ही सुलाएं। घर में जगह कम हो तो सेक्स के लिए कम से कम दोपहर का वक्त फिक्स कर लें।

Couple Kissing Passionately On Bed

और हां एक बात और जो पॉजिशन पति को पसंद हो, उन्हें आप भी आजमाएं। अपनी पसंद-नापसंद को भी उनके साथ शेयर करें। फिर देखिए क्या होता है।


कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.