Header Ads

दिल्ली की इन जगहों पर गलती से भी न जाएं फैमिली के साथ, नहीं तो...

दिल्ली की इन जगहों पर गलती से भी न जाएं फैमिली के साथ, नहीं तो...

Navodayatimes
नई दिल्ली (टीम डिजिटल)। दिल्ली में फैमिली वालों के लिए एक समस्या आम है कि फैमिली वाले जहां भी अपने फैमिली के साथ जाते है कि  थोड़ी आउटिंग हो जायेगी और थोड़ा रिलैक्स भी हो जायेगे।लेकिन ऐसे में समस्या है कि इन परिवार वालों को हर जगह लव बर्ड से से प्राब्लम हो जाती हैं।
हर जगह पर ये कपल्स भी टाइम स्पेंड करने के लिए चले जाते है जिससे इन्हे समस्या हो जाती है ऐसे में कोई करे भी तो क्या। ये लव बड्र्स भी दुनिया को भूल कर एक दूसरे में ही खोये रहते हैं । ऐसे जगहो पर पारिवार वालों को शर्मिंदगी हो जाती हैं। इसलिए हम आपको ऐसे कुछ जगह के बारे में बता रहे है जहां आप परिवार के साथ जानेसे बचे।

1. इंद्रप्रस्थ पार्क -
आउटर रिंग रोड के सरायकालेखां का इंद्रप्रस्थ पार्क इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। इस पार्क के हर काने में आपको कपल्स बैठे मिल जायेंगे । इन्हे अपने प्यार को सरेआम करने में कोई आपत्ति नही होती हैं  लेकिन इनसे फैमिली वालों को परेशानी हो जाती हैं इसलिए परिवार वाले यहां जाने से बचे।
2. त्यागराज पार्क-
इस पार्क में ज्यादातर प्रेमी जोड़े बैठे मिल जायेंगे। पार्क में कोने से लेकर पेड़ो के नाचे तक आपको ये प्रेमी जोड़े मिल जायेगे। तो यहां भी जाने से बचे।
3.गार्डन आॅफ फाइव सेंसेज-
ये पार्क काफी खूबसूरत हैं । लेकिन यह फैमिली पार्क नही रह गया। यहां की खूबसूरती बस कपल्स के लिए ही रह गई हैं।यहां आकर अगर आपको कुछ देखने को मिलेगा तो जो आप नही देखना चाहते है वह। 

4. बुद्धा गार्डन-
इस पार्क में कुछ सालो पहले एक कपल का अश्लील वीडियो बना कर इंटरनेट पर अनलोड कर दिया गया था। ये जगह कपल्स के लिए भी सेफ नही है लेकिन लोग यहां भी आते है। तो यहां पर फैमिली के साथ जाने से एवाइड करे। 
5.कुतुबमीनार - कपल्स ने ऐतिहासिक इमारतो को भी नही छोड़ा है। यहां भी परिवार वाले अपनी फैमिली के साथ आने से बचे। 
6.सिंगल स्क्रीन -
इस थियेटर में कपल्स फिल्में देखने नही आते है यहां की कार्नर सीट पर इनका अधिकार होता है और ये अश्लील काम करते भी नजर आ जायेगे। 
7.तालकटोरा गार्डन-
अगर आप शर्मिंदा नही होना चाहते है तो यहां आना एवाइड करे।
8. रग्वी सेवेंस-
नार्थ कैंपस का रग्वी सेवेंस स्टूडेंट्स के लिए मेकआउट करने की अच्छी जगह हैं । लेकिन मुसीबत तब होती है जब गाड्र्स इन्हे पकड़ लेते है।
9.डियर पार्क -
यहां कपल्स ड्रिंक करके आते है तो फैमिली वाले यहां बिल्कुल न आयें।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.