Header Ads

इन संकेतों से जानें, धोखा तो नही देगा आपका बॉयफ्रेंड

इन संकेतों से जानें, धोखा तो नही देगा आपका बॉयफ्रेंड


हर लड़की का यह यह सपना होता है कि उसका बॉयफ्रेंड उसे काफी प्यार करें और एक दिन उसके घरवालों के सामने उसका हाथ मांगने के लिए आए और उसके साथ खुशी-खुशी अपना संसार बसाये लेकिन अगर आप यह जानना चाहते है कि वह आपके लिए सीरियस है या फिर सिर्फ प्यार करने का नाटक कर रहा है। 


# फ्यूचर प्लान नहीं करता: अगर आपका बॉयफ्रेंड आपसे आने वाले कल के बारे में कोई बात नहीं करता हैं, इसका मतलब यह है कि वह चाहता ही नहीं है कि वह आपके साथ शादी करें।

# डेट पर ले जाना: वह आपके ऊपर पैसा खर्च करने से बच रहा हैं तो समझ लीजिए कि उनका दिल आप पर नहीं लगता और वह आप पर अब पैसा नहीं खर्च करना चाहते।

# कमिटमेंट डर: अगर आपके बॉयफ्रेंड के अंदर कमिटमेंट फोबिया है, यानी कि वह आपको शादी से जुड़ा किसी भी तरह का कमिटमेंट नहीं करना चाहता, तो ऐसे में आप अभी से सावधान हो जाएं।

#  सलाह नहीं लेना: अगर आपका बॉयफ्रेंड किसी भी बात पर आपकी राय नहीं लेता और सारे फैसले खुद करता है तो समझ लीजिए कि वह आपके साथ किसी तरह का फ्यूचर नहीं सोचते हैं।

# फेसबुक का रिश्ता: अगर आपके बॉयफ्रेंड आपके साथ फोटो नहीं डालता और प्यार भरे पोस्ट आपके लिए नहीं करता तो समझ ले कि खतरे में है आपका रिश्ता।

# अपनों से ना मिलवाना: अगर आपका बॉयफ्रेंड आपको अपने दोस्तों और परिवार वालों से नहीं मिलवाता है। ऐसे में आप समझ जाएं कि उनका आपसे शादी करने का कोई विचार नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.