Header Ads

सेक्स के दौरान


बड़ा खुलासा: उत्तेजना बढ़ाने के लिए महिलाऐं सेक्स के दौरान भरती है आहें
इस बात के बारें में हर कोई आज के समय में जानना चाहता है हर कोई सेक्स से जुड़ी ही नहीं बल्कि महिलाओं में होने वाले बदलाव को भी खुलकर जानना चाहता है. सेक्स करने का हर एक का अपना तरीका होता है. कोई कपल सेक्स की पहल कैसे करता है या फिर सेक्स के दौरान दो लोगों के बीच क्या बातें होती हैं? इन सबके बारे में जानना आसान नहीं है. एक स्टडी की गई जिसमें लोगों से बात करके यह जानने की कोशिश की गई कि आखिर वे कौन सी आवाजें जो सेक्स के दौरान उनकी उत्तेजना बढ़ाती हैं.

सर्वे में हुआ खुलासा: सर्वे में शामिल 90 प्रतिशत से ज्यादा पुरुषों ने कहा कि मोनिंग यानी कराहने की आवाज से उनकी उत्तेजना बढ़ जाती है. सर्वे में शामिल 76 प्रतिशत पुरुष और 73 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया कि लवमेकिंग के दौरान अगर उनका पार्टनर डर्टी टॉक करे तो उन्हें अच्छा लगता है और उनकी उत्तेजना बढ़ जाती है.

इस सर्वे के मुताबिक हेवी ब्रीदिंग यानी गहरी सांस लेना एक्साइटमेंट का संकेत देता है और गहरी सांस लेने की आवाज से 60 प्रतिशत पुरुषों को और 45 प्रतिशत महिलाओं को सेक्स के दौरान उत्तेजना महसूस होती है.

आवाजों के अलावा सेक्स के दौरान लोगों को जिन चीजों से उत्तेजना महसूस होती है वह है चिल्लाना, गाली-गलौज करना और खामोशी. लेकिन हैरानी होगी कि पुरुषों की तुलना महिलाओं को खामोशी ज्यादा पसंद है.



यदि करेंगे हफ्ते में तीन बार सेक्स तो दूर होगा हार्ट अटैक का खतरा
यह बात तो आप सभी को पता ही होगी कि सेक्स के बारें में आज के समय में लगभग सभी को इस बात का ज्ञान हो चुका है जंहा अभी तक सेक्स के विषय पर अब तक कई अध्ययन हो चुके हैं. वहीं अधिकांश लोगों को इस बात का दर भी रहता है कि ज्यादा सेक्स करने से बीमारियों का खतरा बढ़ जाता है वहीं ज्यादातर अध्ययनों में यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि सेक्स सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है.

विशेषज्ञों के अनुसार एक अध्ययन में पता चला है कि सुबह के समय सेक्स करना सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है. अमेरिका के एक सेक्स सलाहकार के अनुसार सुबह की शुरूआत सेक्स से करने पर सेहत कहीं ज्यादा अच्छी रहती है. अध्ययन में पता चला कि सुबह के समय सेक्स करने पर शरीर से जो केमिकल निकलते हैं, वे व्यक्ति को ज्यादा संतुष्टि प्रदान करते हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि साथ ही सुबह के समय किया गया सेक्स किसी व्यायाम से कम नहीं है. वह व्यक्ति को अधिक प्रसन्न और सेहतमंद रखता है. शोधकर्ताओं का यह भी कहना है कि हफ्ते में तीन बार सेक्स करने से हार्ट अटैक का खतरा भी कम होता है.

यदि पाना चाहते है जबरदस्त चरम सुख तो इस वक़्त करें सेक्स, बढ़ जाएगा आपका मज़ा

सेक्स एक ऐसा मानवीय जीवन है जिसके बारें में आज बड़े ही नहीं बल्कि बच्चों उत्साहित वहीं सेक्स से जुडी बातों को अधिक से अधिक जानने के लिए कई तरह कि वेबसाइट का भी उपयोग करते है वहीं कई लोगों के मन में इस बात का भी ख्याल आता है कि क्या सेक्स के विषय पर अब तक कई अध्ययन हो चुके हैं. ज्यादातर अध्ययनों में यह बात स्पष्ट हो चुकी है कि सेक्स सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एक अध्ययन में पता चला है कि सुबह के समय सेक्स करना सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है. अमेरिका के एक सेक्स सलाहकार के अनुसार सुबह की शुरूआत सेक्स से करने पर सेहत कहीं ज्यादा अच्छी रहती है. अध्ययन में पता चला कि सुबह के समय सेक्स करने पर शरीर से जो केमिकल निकलते हैं, वे व्यक्ति को ज्यादा संतुष्टि प्रदान करते हैं.

वहीं साथ ही सुबह के समय किया गया सेक्स किसी व्यायाम से कम नहीं है. वह व्यक्ति को अधिक प्रसन्न और सेहतमंद रखता है. शोधकर्ताओं का यह भी कहना है कि हफ्ते में तीन बार सेक्स करने से हार्ट अटैक का खतरा भी कम होता है.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.