Header Ads

पार्टनर को नींद से जगाने के रोमांटिक तरीके



पार्टनर को नींद से जगाने के रोमांटिक तरीके 

सुबह उठने कि दिनचर्या सही हो, तो पूरा दिन हमारा खुशनुमा ही व्यतीत होता है। यदि सुबह उठते वक्त ही हमारा मूड किसी बात को लेकर ऑफ हो जाये तो पूरी दिनचर्या पर इसका गहरा असर देखने को मिलता है। सुबह उठते ही मीठी चाय आपके दिन को खुशनुमा बनने में खासी मदद करती है यदि इसके साथ ही आपको पार्टनर की मीठी मुस्कान के साथ थोड़ा सा प्यार मिल जाये तो फिर क्या कहने…आप ही जान सकते है कि इससे पूरा दिन आपके लिए कितना खास बन जाता है। 


आज हम इस आर्टिकल के द्वारा आपके संबंधों को और अधिक नजदीक लाने के लिए बता रहें हैं ऐसे प्यार भरे नुस्खे जिसे अपनाकर आप अपने पार्टनर का दिल हर दिन जीत सकती है। तो जाने सुबह कि दिनचर्या की शुरूआत के समय आप अपने प्यार को रोमांटिक तरीकों से नींद से कैसे जगाएं… 


1. जब भी आप अपने पार्टनर को उठाने के लिए उसके पास जाएं तो चिल्लाने की जगह पर प्यार की एक मीठी थपकी दें। उसके बालों को सहलाते हुए उसे प्यार भरा चुंबन करते हुए उठाएं। इस तरह से किया आभास आप दोनों को हमेशा करीब बनाये रखने का सबसे अच्छा नुस्खा है।





2. अपने पार्टन को जब भी आप उठाने के लिए जाएं तो पहले से पूरी तरह से तैयार हो जाएं चाय के साथ उसके कानों में एक प्यारा सा शब्द आई लव यू कहकर उसके करीब जाकर उसे अपने प्यार का अभास कराये। इससे आपका हर दिन हर पल स्पेशल ही बना रहेगा। 




3. यदि आप दोनों ही जॉब करते है और एक दिन आप को एक साथ छुट्टी बीताने के अवसर मिलता हो तो यह दिन आपके लिए सबसे खास पल होता है। इस दिन आप उठकर अपने पार्टनर के साथ दिन भर रहने का प्लान तैयार कर लें। इससे आप दोनों के बीच का प्यार और अधिक गहरा होगा। 

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.