Header Ads

क्यों खूबसूरत महिला डरते हैं


क्यों खूबसूरत महिला डरते हैं 

सौंदर्य - कई पुरुषों की प्रशंसा और पूजा का विषय, सबसे अधिक की ईर्ष्या महिलाओं और उसके निरंतर साथी का गौरव। विडंबना है, लेकिन सच है: कभी कभी सुंदर महिलाओंआप अकेले हैं क्योंकि वे केवल डरते हैं।



मनोचिकित्सा में, एक विशेष शब्द वीस्ट्राबोबिया (या क्लिगीनफोबिया) भी है, जो तीव्र भय को दर्शाता है, जो एक सुंदर, अपने मानकों के अनुसार, महिलाओंरों। इस डर से कभी भी किसी व्यक्ति को परिचित करने के उद्देश्य से सौंदर्य के साथ जाने की अनुमति नहीं होगी।
 क्यों पुरुषों इतनी सुंदर से डरे हुए हैं महिलाओं? सबसे पहले, मजबूत सेक्स के सभी सदस्य नहींएक सौ प्रतिशत खुद को यकीन है अधिकांश पुरुष, न्यूनता परिसरों से पीड़ा, खुद को सोचेंगे कि वे इस तरह की एक आकर्षक महिला के बजाय पर्याप्त नहीं हैं और चुपचाप भाग जाते हैं। 
इसके अलावा, सुंदरता को देखते हुए, औसत आदमी लगभग पूरी तरह से निश्चित है कि वह पहले से ही एक प्यार है यह सोचने के लिए कड़ी मेहनत है कि ऐसी सुंदरता एक अकेला बिस्तर में रात बिताती है। ऐसे अन्य कारण हैं जो पुरुषों को सुंदर से सावधान करते हैं महिलाओं।
 उदाहरण के लिए, समाज में एक राय है कि एक सुंदरता केवल एक बहुत धनी युवा (या नहीं बहुत कम) व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकती है। अधिक खूबसूरत बाहरी महिलाओंएस, उच्च सामग्री की स्थिति होना चाहिएउसे आदमी का दावा - यह शुद्ध पूंजीवाद के युग में सोच का एक विशिष्ट पुरुष तरीका है।
 बेशक, प्यार - एक लग रहा है कि गणना करने के लिए असंभव है, वजन। सैद्धांतिक रूप से, सौंदर्य एक भिखारी से प्यार कर सकते हैं लेकिन आज के वास्तविकताओं में, इस तरह के मामलों में अभी भी बहुत दुर्लभ हैं, तो इस तरह के पुरुषों की चिंताओं में सत्य का एक अनाज होता है byt.Takzhe कुछ लोग मानते हैं कि सबसे सुंदर महिलाओं (यदि सभी नहीं) - खराब और स्वार्थी जीव बचपन से ही आदी जीवन से सब कुछ प्राप्त करने के लिए । एक और सुंदर लड़कियों अक्सर बिल्कुल बेवकूफ, खाली अंदर व्यक्तित्व लग रहा है।
 इस तरह के विचारों के लिए कारण असफल विज्ञान बेब के साथ सुना से साथी कहानियों लकीर के फकीर लगाया जा सकता है। लेकिन, फिर भी, पुरुषों उनके डर और पूर्वाग्रहों से निपटने के लिए। सब के बाद, सुंदर का भय महिलाओं आपको अपने सच्चे सुंदर प्यार को पूरा करने से रोक सकता है, और फिर आपको एक नकली और बदसूरत साथ रहना होगा सुंदर महिलाओंन केवल पुरुषों को डरते हैं, 
यह अक्सर होता हैकमजोर सेक्स से सावधान रहना मुफ्त लड़कियों को एक खूबसूरत और उज्ज्वल महिला के साथ दोस्त बनाने के लिए डर रहे हैं, क्योंकि वे अपनी पृष्ठभूमि के खिलाफ पीला और निचे दिखने से डरते हैं। वे एक अवचेतन डर से पीड़ित हैं कि एक खूबसूरत प्रेमिका उसके चारों ओर के सभी पुरुषों के साथ प्यार में गिर जाएगी। लड़कियों, जो स्थायी संबंध रखते हैं, सभी सुंदरियों से डरते हैं, जो कि उनकी राय में, एक प्रेमी व्यक्ति को दूर कर सकती हैं, जो उसके स्वरूप को लुभाती हैं एक शब्द में, सुंदर होना महिलाओंओह - न केवल एक खुश उपहार, बल्कि एक कठिन परीक्षा भी

अकेला ही अकेला क्यों

एक बहुत ही सामान्य घटना "सुंदर औरअकेला " सवाल "क्यों ऐसा" कहा जाता है न केवल सुंदरियों हर कोई इस तथ्य में रुचि रखता है कि "उसे" में और अकेले क्यों रहना है अक्सर ब्याज को अन्याय की भावना की वजह से नहीं उकसाया जाता है, जो सुंदर और अकेला है, बल्कि सोचा था कि "यह एक और रूप होगा, इसलिए वह बहुत पहले ही शादी कर लेती।"



तो इसके लिए कारण क्या हो सकते हैंआकर्षक लड़कियों अकेली हैं? ऐसा कोई राय है कि सुंदरताएं शराबी, हवा, लापरवाह या उनकी सुंदरता से ग्रस्त हैं। निस्संदेह, एक खास विशेषता निहित हो सकती है, लेकिन हर कोई इसकी कमियां है। अगर चरित्र में मामला है, तो यह मित्रों और दोस्तों की उपस्थिति को प्रभावित करेगा। एक गहरी और दृढ़ता से जुड़ी स्टीरियोटाइप सुंदर - बेवकूफ और पूरी तरह से कुरूप नहीं है।
 हालांकि, कोई भी नहीं कहता है: "बेवकूफ और अकेला", आप अधिक सुन सकते हैं - "स्मार्ट और अकेला" और यह सच है कि अगर एक लड़की बुद्धिमान, सुंदर है, तो अक्सर मुख्य पसंद वह एक कैरियर के पक्ष में है, और उसके बाद - एक निजी जीवन।
 समय के साथ, इस व्यवसायी महिला को एक उपयुक्त जोड़ी मिलना मुश्किल लगता है। परिणामस्वरूप, पुरुषों को आश्वस्त किया जाता है कि उनके पास बहुत अधिक मांग है लेकिन इन लड़कियों को भी समझ में नहीं आ रहा है, ऐसा नहीं है। एकमात्र समस्या यह है कि पुरुष इस तरह की औरत से मेल खाएंगे और कुछ करना चाहते हैं। लड़कियां, बदले में, आवश्यकताओं को नरम करने नहीं जा रही हैं।
 कोई भी अपने आप से पीछे नहीं हटना चाहता है और अपने सिद्धांतों को बदलना चाहता है, और एक-दूसरे की एक साधारण गलतफहमी है। इसके अलावा आम राय में से एक क्यों सुंदर लड़कियों अकेली हैं, - कोई नहीं है के साथ परिचित पाने के लिए। ऐसा माना जाता है कि पुरुष सोचते हैं कि अगर वह बहुत सुंदर है, तो उसके पास कोई है और अस्वीकार किए जाने के लिए साधारण अनिच्छा की वजह से परिचित नहीं हुए हैं। क्या यह संभव है कि यह मामला सुंदरता से पूरी तरह से बाहर है और यहां तक ​​कि लड़कियों के चरित्र में भी नहीं?
 सब के बाद, "नब्बे", जो शानदार बाहरी डेटा में भिन्न नहीं हैं, वे बहुत अकेला भी हैं। केवल यह ध्यान नहीं है कि कैसे ध्यान खींचा गया है। इस मामले में, उत्तर एक है- सौंदर्य को अंदर से जाना चाहिए।
 सभी के लिए आधार अलग-अलग हैं, यह नहीं कहा जा सकता है कि सूचीबद्ध सभी कारण हर एक खूबसूरत औरत के लिए विशिष्ट हैं लेकिन, आप देखते हैं, पहले से ही किसी भी कारण अकेला रहने के लिए पर्याप्त है बेशक, इसका यह मतलब नहीं है कि आपको एक ही बार में बदलने की जरूरत है, बस अपनी आत्मा दोस्त को खोजने के लिए। 
अपने आप को बनी रहना हमेशा महत्वपूर्ण होता है और बस अपने "कारण" से लड़ने का प्रयास करें

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.