Header Ads

बॉयफ्रेंड को मैसेज करते समय कभी ना करें ये गलती


बॉयफ्रेंड को मैसेज करते समय कभी ना करें ये गलती


डेटिंग में तब तक मजे हैं जब तक सब कुछ सही चल रहा हो। आपका एक गलत मैसेज आपके रिश्ते को खत्म कर सकता है। जैसा कि उन्हें बार-बार बिना किसी काम के मैसेज करना या फिर उनसे कुछ ज्यादा ही खुल जाना। यह सारी बातें आपके रिश्ते को तोड़ सकती हैं।


* आगे की सोच: अगर आप कुछ दिन पहले ही एक दूसरे से मिले हैं तो ऐसे में आप अपने बच्चों की बातें एकदम से करने ना लग जाएं। आपका इतना आगे के बारे में सोचने से आपका पार्टनर डर सकता है।

* ज्यादा मैसेज: उन्हें कभी भी 24*7 मैसेज ना करते रहें। पुरुषों को यह आदत अच्छी नहीं लगती है। उन्हें स्पेस चाहिए होता है। अगर कभी वह काम के चक्कर में कहीं दूर चले जाए तो उन्हें बार-बार कॉल या मैसेज ना करें।

* सिंगल वर्ड टेक्स्ट: आपको भले ही सिंगल वर्ड में बात करना पसंद हो, लेकिन उनके बड़े पैराग्राफ के मैसेज का अगर आप सिर्फ इमोजी या सिंगल वर्ड से जवाब दे रही हैं तो यह आपके पार्टनर को परेशान कर सकता है।

महिलाएं नहीं करती ओरल सेक्स, ये है कारण


पुरुषो को जहाँ ओरल सेक्स काफी ज्यादा पसंद होता है। वही महिलाए इससे परहेज करती है। आज हम आपको इसके पीछे के कुछ कारण बताएंगे। जिससे आपको पता चलेगा की आखिर महिलाए ओरल सेक्स में आनाकानी क्यों करती है?

# कई महिलाओ का लगता है की उनके पार्टनर के लिंग का साइज अत्यधिक बढ़ा है। जिस वजह से वह ओरल सेक्स से मुकर जाती है।

# ज्यादातर महिलाए हाइजीन के चलते ओरल सेक्स से मना कर देती है। ऐसी महिलाओ के अनुसार, पुरुषो का लिंग काफी ज्यादा गन्दा होता है।

# कई महिलाओ को ओरल सेक्स के बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं होती है। इसी वजह से वह ओरल सेक्स करने से डरती है।

# महिलाओ को लगता है की वह अपने पार्टनर के लिंग को सही तरीके से अपने मुह में नहीं ले पाएंगी। उनके पार्टनर को इसमे आनंद भी नहीं आएगा। इसी वजह से वह ओरल सेक्स या ब्लोजॉब से मना कर देती है।

इस महिला की है दो वैजाइना, लोग है हैरान 


प्रकृति का करिश्मा कहीं पर भी देखने को मिल जाता है। कुदरत किसी की गुलाम नहीं होती है इसे कैद भी करके नही रखा जा सकता है। कुछ ऐसा ही कुदरत का अजीब करिश्मा लड़की पर देखा गया है। इस लड़की के बारे में जब आप सुनोगें तो आपको भी यकीन नहीं होगा की यह कैसे संभव है। इस बात को हम कुदरत का करिश्मा ही कहेंगे की एक लड़की की दो योनि है आपको सुनकर यकीन तो होगा नहीं लेकिन आपको बतादें की यह बात बिलकुल सच है।
एक महिला ने खुद सामने आकर बताया कि उसके शरीर में एक नहीं बल्कि दो योनि है। सिर्फ योनि ही नहीं बल्कि दो गर्भाशय और दो ग्रीवा भी मौजूद हैं। कसान्ड्रा बैकसन जो की यूट्यूब की मशहूर ब्लाॅगर हैं इन्होने अपने फैन्स को इस बारे में बताने की ठानी और कहा की वो दूसरी महिलाओं से बिलकुल ही अलग है। कुदरत ने उन्हे आम महिला से बिलकुल अलग बनाया है। उनके शरीर में एक नहीं दो दो योनि हैं।

इस तरह की खबर जानने के बाद लोगों ने सबसे ज्यादा बैकसन से उनके सेक्स से संबधित जानकारी लेने की जिज्ञासा जताई। इन सवालों के जवाब देते हुए कसान्ड्रा बैकसन ने कहा की ऐसी महिलाओं के पीरियड्स अन्य महिलाओं के जैसे सामान्य ही होते हैं।


इस नाबालिग लड़की ने 14 साल की उम्र में ही बना लिया बुजुर्ग के साथ सेक्स संबध



सभी लोगों की पसन्द एक सी नही होती है सब लोग कुछ न कुछ अलग सोंचते है और अलग चाहते हैं। सभी लोगों की इच्छाएं भी अलग होती हैं। अब वह चाहे शारीरिक संतुष्टि हो या फिर बाहरी सौंदर्य। एक ऐसी ही युवती की कहानी आज हम लेकर आए है। जिसकी इच्छा और पसन्द के बारे मे जानकर आप हैरान हो जाएंगें।


आॅस्ट्रेलिया के ड्यूरेक सिटी में रहने वाली 22 साल की एक लड़की कोई आम लड़की जैसी नहीं है यह लड़की अन्य लड़कियों के समान नहीं है जहां इस लड़की के उम्र वाली लड़कियां अपने हमउम्र लड़कों के साथ संबध बनाते हैं वहीं इस लड़की को उम्रदराज लोग पसन्द आते हैं। जी हां यह लड़की अपने से दोगुनी उम्र के बूढ़े मर्दों के साथ पूरा समय बिताती है। इस जवान लड़की को बूढ़े मर्द ही पसंद आते हैं और पिछले 8 सालों से इन्‍हीं लोगों के साथ शारीरिक संबंध बना रही है।

ऐसी अजीब पसन्द रखने वाली लड़की का नाम मेकरिन है इसका कहना है कि मेरी यह आदत जब मेंरे माता-पिता अक्सर मुझे काम के सिलसिले में घर पर दो बुजुर्ग नौकरों के सहारे छोड़कर चले जाते थे। और फिर ऐसा करते-करते वह इन नौकरों में घुल गई। और जब उन्ही के साथ रहते-रहते जब मेकरिन की उम्र बड़ी तो उसकी सेक्स इच्छा भी जागृत हुई और फिर मेकरिन ने 14 साल की ही उम्र में बुजुर्ग नौकर से सेक्स का अनुभव लिया। ऐसा करते हुए आज उसकी बुजुर्गों के साथ सेक्स करने की आदत पड़ गई और वह अब ऐसे ही लोगों के साथ सेक्स करना पसन्द करती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.