Header Ads

सेक्स ब्रेक


इस ऑफिस में दिया जाता है सेक्स ब्रेक, कारण हैरान करने वाला


आज के समय में शारीरिक सम्बन्ध बनाना एक आम बात हो चुकी हैं। अब वह पहले वाला समय गया जब आप शर्म के कारण सेक्स के बारे में खुलकर बात नहीं करते। आज के समय में सभी सेक्स के बारे में खुलकर अपना मत रखने लगे हैं। यहाँ याक कि स्वीडन में तो ऑफिस में लंच ब्रेक की तरह ही सेक्स ब्रेक भी दिया जाने लगा हैं। आज अहम आपको आइल पीछे का कारण बताने जा रहे हैं। 
स्वीडन में एक स्थानीय काउंसलर ने सुझाव दिया है कि देश के नागरिकों को एक घंटे का सेक्स ब्रेक लेना चाहिए जिससे वो घर जाकर पार्टनर के साथ सेक्स कर सकें। यह सुझाव निजी संबंधों को सुधारने के उद्देश्य से दिया गहै।






नॉर्दर्न टाउन के ओवरटोर्निया में 42 साल के सिटी काउंसलर ने कहा कि ऐसी कई स्टडीज हैं जिसमें सेक्स को हेल्दी बताया गया है। उन्होंने कहा कि प्रेमी जोड़े या विवाहित दंपति आज एक दूसरे को पर्याप्त वक्त नहीं दे पा रहे हैं इसलिए हम रिश्तों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

एक इकनॉमिक रिसर्च इंस्टिट्यूट के मुताबिक फिनलैंड और फ्रांस के लोगों के बाद स्वीडिश लोग यूरोप में सबसे कम काम करते हैं। 2015 में इन्होंने औसतन 1,685 घंटे काम किया। ब्रिटेन के लोगों ने 2015 में 1,900 घंटे और जर्मनी के लोगों ने औसतन 1,847 घंटे काम किया।

ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम

ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम
आज के समय में कोई में व्यवसाय हो सभी में प्रतिस्पर्धा इतनी बढ़ गई है कि अपने व्यवसाय को चलाने के लिए रोज नए-नए लुभावने आयोजन किये जाते हैं, जिससे ग्राहक उनकी और आकर्षित होकर आए। यहाँ तक कि रेस्टोरेंट्स और होटल्स तो अपनी सेल बढाने के लिए कई ऑफर भी देते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने ग्राहकों को आकर्षित करने का एक नायाब तरीका निकाला हैं। आइये जानते हैं इसके बारे में।

चीन के श्यांग शहर में Daoxianj रेस्टोरेंट है। जो कस्टमर्स की संख्या बढ़ाने के लिए कुछ ऐसी ही स्ट्रेटजी अपना रहा है। कस्टमर ज्यादा से ज्यादा आएं इसके लिए होटल में बिकनी वाली वेटर्स को रखा गया है ये फीमेल वेटर्स बिकनी में खाना सर्व करती हैं। गोरी चिट्टी दिखने वाली ये वेट्रेस सिर्फ बिकनी में होती हैं। इनके शरीर में बाकायदा इस रेस्टोरेंट का नाम भी गुदा होता है।

china restaurant,female waitress,bikini,bikini food serve,girls in bikini ,चाइना का रेस्टोरेंट, लडकिया वेट्रेस, बिकिनी, बिकिनी में फ़ूड सर्व, बिकिनी में लडकियां
यहां लोग खाना खाने से ज्यादा लड़कियों को देखने भी आते हैं। कई तो ऐसे होते हैं जिनकी नजर अपनी प्लेट पर नहीं बिकनी पहनी लड़कियों पर ज्यादा होती हैं। वे ऐसी लड़कियों की फोटो अपने मोबाइल कैमरे से खींचने से बाज 


https://healthtoday7.blogspot.com/


अजीब सा कॉलेज जहाँ अनमैरिड लड़कियां ही कर सकती है ग्रेजुएशन, कारण अचरज में डालने वाला




आज के समय में जहां लड़के और लड़कियों को बराबरी का दर्जा दिया जाता हैं, वहीँ हमारे देश में एक कॉलेज ऐसा हैं जहां मैरिड और अनमैरिड लड़कियों में भी भेदभाव किया जाती हैं। क्योंकि इस कॉलेज में सिर्फ अनमैरिड लड़कियां ही कर सकती है ग्रेजुएशन और मैरिड लड़कियों के लिए बिल्कुल भी जगह नहीं हैं। ऐसा क्यों हैं, आइये जानते हैं इसके पीछे का कारण, जो कि आपको अचरज में डाल देगा।

तेलंगाना सरकार का मानना है कि पति के आने से महिलाएं बहकती है, इसलिए मैरीड महिलाओं को एडमिशन ही नही दिया जाए। यह बात उन्होंने एक नोटिफिकेशन के जरिए सोशल वेलफेयर रेजिडेंशियल वुमेन डिग्री कॉलेजों के अंडरग्रेजुएट कोर्स के लिए कही है। इन कोर्स में बीए, बी कॉम, बीएससी शामिल है।




सरकार का कहना है कि मैरीड वुमन कॉलेजों में भटकाव पैदा करती हैं, वही टीओई की एक रिपोर्ट के अनुसार सरकार ने यह नियम एक साल पहले ही लागू कर दिया है। 23 आवासीय कॉलेजों के करीब 4 हजार सीटों पर एडमिशन इस नियम से होता है। इन कॉलेजों में महिला कैंडिडेट को सभी चीजें मुफ्त में बाटी जाती है।

सोसायटी के कंटेंट मैनेजर ने बताया कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि शादीशुदा महिलाओं को एडमिशन देने पर उनके पति भी कॉलेज विजिट करते हैं। इससे बाकी महिलाओं का ध्यान भटक सकता है तो वही सोसाइटी के सेक्रेटरी का कहना है कि आवासीय कॉलेजों का मकसद था कि बाल विवाह रुक सके। इसलिए हम शादीशुदा लड़कियों को प्रोत्साहित नहीं करते।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.