Header Ads

लड़कियों के हस्तमैथुन करने को सही कहा जाए या गलत ?


लड़कियों के हस्तमैथुन करने को सही कहा जाए या गलत ?
ज़रा हटके

बताया जाता है कि लड़कियों का हस्तमैथुन करना अश्लील है. लेकिन यह सही नहीं है, क्योंकि तब क्या हो अगर लड़कियों को हस्तमैथुन करना पसंद हो या फिर वह लड़की इस तरह की गतिविधि से खुद को अच्छा महसूस करवाना चाहती हो. तो इस जगह पर लड़कियां सही है या गलत, आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं कि लड़कियों का हस्तमैथुन करना सही है या गलत.


अक्सर यह कहते सुना होगा कि, 'लोग क्या कहेंगे', बस यही समस्या है इस संसार की. इस संसार ने अभी तक लड़कों के हस्तमैथुन करने को ही नहीं स्वीकारा है, तो लड़कियों की बात तो दूर है. किसी भी चीज़ पर पाबंदियां लगानी है तो उसे सामाजिक, नैतिक और धार्मिक तत्वों से जोड़ दिया जाता है. उसके बाद यह सब बातें व्यक्ति के दिमाग पर इस कदर हावी हो जाती हैं कि व्यक्ति खुद सोचने लगता है कि वह कुछ गलत कर रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हस्तमैथुन जोकि पूरी दुनिया में बेहद ही सामान्य सा मुद्दा है, उससे कोई नुक्सान नहीं पहुँचता है. कुछ नासमझ लोगों के द्वारा इसे इतना बड़ा मुद्दा बन दिया गया है. उनके अनुसार आप केवल महिला हैं, जिन्हे अपने शरीर के बारे में जानने का कोई हक़ नहीं है. यदि आप इस तरह की गतिविधियों का सहारा लेते हैं, तो लोग महिला को अभद्र नामो से बुलाने लगते हैं. संसार की यही दिक्कत है कि यदि किसी महिला को सेक्स के बारे में ज्ञान है तो वह वैश्या है, यदि नहीं है तो वह बोरिंग है.


जीभ के सही इस्तेमाल से लाएं अपनी सेक्स लाइफ में क्रान्ति




पैशनेट किस करने का दूसरा तरीका जीभ का इस्तेमाल करना है. जीभ के सही इस्तेमाल से आप अपने पार्टनर को अपना दीवाना बना सकते हैं. दोनों के बीच यदि पैशन दिखाना है तो जीभ का सही इस्तेमाल शरीर के उन हिस्सों पर भी करें जिनके बारे में आप पहले से अनजान थे. इसमें कोई दोराय नहीं है कि बेहतर ऑर्गास्म के लिए पार्टनर्स फोरप्ले का सहारा लेते हैं और सेक्स की चरम तक पहुंच जाते हैं, जहां आखिरी पल तक सेक्स को एन्जॉय किया जा सकता है.

यदि आप चाहते हैं कि आपके पार्टनर को सेक्स का भरपूर आनंद और ख़ुशी मिले, तो आपको कुछ ऐसा करना होगा जिससे आपके पार्टनर के तन-बदन में सनसनी पैदा हो जाए. अपनी जीभ की मदद से अपने पार्टनर के पैरों को छूते हुए उनके सीने तक जीभ ले जाएँ. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पैरों का अंगूठा शरीर का सबसे सेंसिटिव हिस्सा होता है, इसे बिलकुल भी नज़र-अंदाज़ नहीं करें.

अपनी जीभ को अपने पार्टनर के पैर के अंगूठे को सहलाते हुए धीरे-धीरे ऊपर की तरफ बड़े. आपके द्वारा दिया गया यह गिफ्ट आपके पार्टनर को काफी कुछ एहसास दिला देगा. बिना कुछ बोले ही उनके चेहरे से संतुष्टि दिखाई देने लगेगी. और यकीन मानिए आगे चलकर आपका पार्टनर केवल आपके साथ ही सेक्स करना पसंद करेगा.

सेक्स के दौरान लड़कियों की इन बातों को नोटिस करते हैं लड़के




सेक्स के दौरान कई सारी बातें ध्यान में रखना जरुरी होती हैं, ये बातें कुछ ऐसी होती है जो सेक्स के दौरान आपको और भी रोमांचित करती हैं. सेक्स के साथ-साथ रोमांस भी होना जरुरी हैं अगर आप सेक्स के तुरंत बाद अपने पार्टनर के पास से चले जाते हैं तो ये सही नहीं हैं इससे आपका पार्टनर आपके लिए गलत धारणा बना सकता हैं.


वहीं सेक्स के दौरान लड़के, लड़कियों की कई बातों को नोटिस करते हैं जिनके बारे में लडकियां बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं लगा सकती हैं. अगर आप पहली बार सेक्स करने जा रही हैं तो सबसे पहले आपको इन बातों को जानना बेहद जरुरी हैं जो आपके सेक्स का मजा दो गुना कर देगी.


बता दे कि सेक्स के दौरान लड़के सबसे पहले आपके लुक को नोटिस करते हैं वे देखते हैं कि आपकी ड्रेसअप किस तरह की हैं कुछ लड़के ठीक से ड्रेसअप न हुई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से कतराते है. वहीं सेक्स के दौरान ज्यादातर लड़के लड़कियों की हरकतों पर गौर करते हैं वे देखते हैं कि वह उनके सेक्स करने के तरीके से खुश हैं या नहीं.


इसके अलावा लड़के लड़कियों की आँखों को जरूर नोटिस करते हैं, जैसा की सभी जानते हैं कि आंखे बिना कुछ बोले ही बहुत कुछ कह जाती हैं. इसलिए ज्यादातर लड़के लड़कियों की आँखे जरूर नोटिस करते हैं. लड़के सेक्स से पहले लड़कियों की राय जानना चाहते हैं ऐसे में आपके दिल में हैं जो आप खुलकर बोल दे नहीं तो सेक्स के टाइम लड़के के दिमाग में ये सारी बातें चलती रहती हैं की आप इससे खुश है या नहीं.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.