Header Ads

रात को सोते समय नाभि में तेल डालने के फायदे




रात को सोते समय नाभि में तेल डालने के फायदे , दूर होती है कई बीमारी

Healths Is WealthHealths Is Wealth


आज हम आपको ऐसे नुस्खे के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसका इस्तेमाल करके आप अपने शरीर को बीमारियों से मुक्त रख सकते हैं। इस नुस्खे को इस्तेमाल करने के लिए केवल आपको रात को सोते समय आपकी नाभि में दो बूंद सरसों के तेल की लगानी है, फिर हमेशा के लिए ये 3 रोग जड़ से खत्म हो जाएंगे।


कई सारे लोगों को रात में नींद नहीं आने की समस्या रहती है। जिस से परेशान होकर लोग दवाइयों का सहारा लेते हैं। अगर आप बिना दवाई लिए रात को चैन से नींद लेना चाहते हैं। तो केवल दो बूंद सरसों के तेल की नाभि में डाल लीजिए आपको अच्छी और भरपूर नींद मिलेगी।
Healths Is Wealth
बहुत से लोगों को तनाव की बीमारी रहती है, वो धीरे धीरे अपने आप को लोगों से दूर करते चले जाते है। जिसकी वजह से उनके दिमाग पर बुरा असर पड़ता है। अगर आप भी तनाव से ग्रसित है, तो नाभि में दो बूंद सरसों के तेल लगा लीजिए, जिससे आप तनावमुक्त रहेंगे।

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को तनाव की वजह से जोड़ों और घुटनों में दर्द होने लगता है। अपने काम के चलते हुए अपने इस दर्द का इलाज नहीं करा पाते हैं। आप इस दर्द से छुटकारा पाना चाहते हैं तो दो बूंद तेल की नाभि में डाल लीजिए, धीरे-धीरे आपके घुटनों और जोड़ों का दर्द बिल्कुल चला जाएगा।


रिसर्च, गुदगुदी करने से बढ़ता है सेक्‍स का रोमांच
सेक्स के दौरान प्यार भरी नोकझोंक तो चलती ही रहती है। लेकिन अगर आप इसे और मज़ेदार बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने पार्टनर को गुदगुदी करें। जी हां एक रिसर्च के अनुसार अपने पार्टनर के पांव पर फोरप्‍ले के दौरान आप उन्‍हें बहुत ही ज्‍यादा एक्‍साइटेड कर सकती है। शोध में सामने आया है कि सेक्‍स से पहले फोरप्‍ले के दौरान अगर गुदगुदी की जाएं तो वो पुरुषों के ल‍िए एक तरह का सौम्‍य विद्युतीय तरंगों की तरह उन पर कार्य करती है। जिसके अहसास से वो तुरंत उतेजित हो जाते है। इस तरंग या करंट का अहसास बहुत ही अलग सा होता है। जिससे पुरुषों को गुदगुदी सा महसूस होता है। 
ये रिसर्च 30 ऐसे पुरुषों पर की गई जो प्री मैच्‍चोर एजकुलेशन से जूझ रहे थे। और इस ट्रीटमेंट की वजह से उनकी सेक्‍स की अवधि में सुधार हुआ है। ऐसा इसलिए है ये तरंगे शरीर के अन्य हिस्सों से होते हुए टिबियल तंत्रिका से गुजरती है, जो कि पेल्विक मसल्‍स, सेक्‍स के दौरान उपयोग में आने वाले मसल्‍स को नियंत्रित करती है।

वैसे गुदगुदी करने से एक चीज और होती है आप इसके जरिए सेक्‍स से पहले फोरप्‍ले सेशन को और मजेदार बना सकते है। सेक्स करते समय गुदगुदी करके अपने पार्टनर को हंसाने का अलग ही मज़ा है और इसके लिए आपको अलग से कुछ नहीं करना है। बस आपकी कुछ हरकतें उन्हें हंसाने के लिए काफी हैं। आप चाहे तो उन्‍हें अलग अलग तरीके से गुदगुदाकर एक शानदार लव सेशन एंजॉय कर सकती है। आइये जानते हैं आप उन्हें कैसे गुदगुदी कर सकते हैं। 
दाढ़ी से
Healths Is Wealth 
जिन पुरुषों की घनी दाढ़ी- मूंछे हों उन्हें किस करने में बहुत तकलीफ होती है। ऐसे में वे अपने बालों से आपको गुदगुदी कर सकते हैं और यकीन मानिए उनका ऐसा करना आपको उत्तेजना से भर देगा। रिलेशनशिप में क्यों ज़रूरी होता है सेक्स?

बालों से
अगर आपके बाल बहुत लम्बे हों तो सेक्स के समय आप इन्हें खुला रखें। अब अपने बालों को नीचे की तरफ छुका कर उनके नाभि के आस पास गुदगुदी करें। जब वे ये सब उनके बर्दाश्त से बाहर होने लगे तो झुककर उन्हें किस कर लें।
एक टच से

फोरप्‍ले के दौरान एक सेक्‍सुअल टच से भी उन्‍हें मदहोश किया जा सकता है। आपको करना कुछ भी नहीं है बस अपने पार्टनर के बदन पर हल्‍की हल्‍की अंगुलियों से हाथ फेरे फिर देखिए कैसे उनके पूरे बदन पर तरंग सी दौड़ जाएंगी, और कैसे आप दोनों एक अच्‍छा लव सेशन एंजॉय करते हैं।
होठों से भी
होठों से भी के लिए इमेज परिणाम
जी हां, गुदगुदी सिर्फ हाथों या बालों से ही नहीं होती है। ये होठों से भी हो सकती है। अपने होठों से धीरे धीरे अपने पार्टनर के सेंसेटिव पार्ट को सहलाएं और फिर देखिएं कैसे वो एकदम से उतेजित हो जाते है। और आप एक रोमांचित सेक्‍स लाइफ को एंजॉय कर सकते हैं।


प्‍यूबिक हेयर से भी

बिना ट्रिम किये हुए प्यूबिक हेयर में भी गुदगुदी की जा सकती है। जननांगो के आस पास का यह हिस्सा काफी सवेंदनशील और कामोत्तेजक होता है। बेहतर है कि आप इन बालों को काटें या साफ करें वर्ना इससे तकलीफ होगी विशेषकर अगर आपके पार्टनर को ये अच्छे नहीं लगते तो।



कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.