Header Ads

सेक्स के समय अगर ऐसा करेंगे तो आप मर्द कहे जायेंगे

सेक्स के समय अगर ऐसा करेंगे तो आप मर्द कहे जायेंगे 



सेक्स पुरुषों के साथ साथ महिलाओं की भी जरूरत है. इसे करते समय दोनों पार्टनर को शारीरिक व मानसिक रूप से तैयार रहना चाहिए. इसके साथ ही एक दूसरे की भावनाओं को समझना वाला होना चाहिए. यह पल हर किसी के जीवन के हसीन पल होते हैं. इन्हें यूं ही जरूरत के लिए न जिएं, बल्कि इसमें रोमांचकता लाएं. आज हम आपको ऐसी ही 10 बातें बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने साथी को सेक्स में संतुष्ट कैसे करें - साथी को सेक्स में संतुष्ट कैसे करें - 1 - सेक्स से पहले फॉरप्ले पुरुषों को सेक्स करने से पहले अपने पार्टनर का मूड बनाने के लिए फॉरप्ले करना चाहिए. महिलाओं की कामुक इच्छा पुरुषों के मुकाबले काफी देर में जागती है. इसलिए बिस्तर पर जाने से पहले उन्हें पूरी तरह से राजी कर लें, इससे आप उन्हें सेक्स के दौरान पूर्णतया संतुष्ट कर पाएंगे और खुद भी भरपूर आनंद उठा पाएंगें.
2 - सेक्स में लाएं नयापन रोज-रोज एक जैसी पोजिशन और प्यार से महिलाएं कई बार बोर होने लगती हैं. ऐसे में अपने प्यार में थोड़ा सा रोमांस और नयापन लाएं. उसके साथ ही कैंडिल लाइट सेक्स करें. इस दौरान आप उनके बॉडी पार्ट्स को हल्के-हल्के हाथों से स्पर्श करें. ऐसा करने से उनमें खुद उत्तेजना जगेगी और वह आप पर जान छिड़कने को तैयार हो जाएंगी.
3 - जल्दबाजी सबसे बड़ा दुश्मन जैसा की आप जानते हैं कि कोई भी काम जो बहुत ही जल्दबाजी में किया गया हो, वह कभी पूरी तरह सफल नहीं होता है. यह बात सेक्स पर भी लागू होती है. पुरुषों को सेक्स के दौरान बड़े ही धैर्य से और आराम-आराम से अपने पाटर्नर के साथ सेक्स करना चाहिए. इससे आप भी संतुष्ट होंगे और आपका पार्टनर भी.

5 - वहशीपना दिखाने से बचें इंसान और जानवर में फर्क होता है यह आप भी जानते हैं. इसलिए सेक्स के दौरान अपने पाटर्नर से जोर-जबरजस्ती न करें. शरीर की भूख मिटाने के लिए उन पर जानवरों जैसा बर्ताव करने से भी बचें.
6 - साथी के संकेतों को समझें संकेतों को समझना अपने आप में गौरवशाली बात होती है. यह वह भाषा होती है, जिसे अपना कोई चाहने वाला आसानी से समझ सकता है. आप भी बिस्तर पर जाने से पहले अपने साथी की इच्छाओं को समझे कि वो क्या चाहती हैं. इससे आप आसानी से उन्हें ऑर्गॅजम पहुंचा सकते हैं.

7 - उनके हर पार्ट्स से खेलें आप यदि अपने साथी को संतुष्ट करना चाहते हैं तो उनके शरीर के हर पार्ट्स से आप खेलें. उनकी जीभ से लेकर कान और पेट से लेकर नीचे के हिस्से तक. आप इस काम को जितनी अच्छी तरह से करेंगे, आपका साथी उतनी अच्छी तरह से संतुष्ट होगा.

8 - सेक्स के बाद भी करें प्यार सेक्स करने के तुरन्त बाद ही अपने पाटर्नर से अलग न हो जाएं कि काम हो गया चलो अब चलते हैं. बल्कि एक-दूसरे इसके बाद किस करना चाहिए, गले लगना चाहिए इससे दोनों के बीच का संबंध और भी गहरा होता है.

9 - प्राइवेट पार्ट पर अधिक दबाव न बनाएं सेक्स का आनंद उठाने के लिए महिलाओं के प्राइवेट के बारे में अच्छी जानकारी लें, क्योंकि कई बार पुरुष उनके vagina में अपना प्राइवेट पार्ट कहीं भी प्रवेश करने की कोशिश करते हैं जिससे महिलाओं को भीषण दर्द झेलना पड़ता है. इसलिए बिना शर्म किए अपने साथी की सहायता लें.
10 - सेक्स के टाइमिंग का ध्यान रखें आपका साथी किस समय अपने आखिरी पॉइंट तक आता है, इसका ध्यान रखें. ऐसा ना हो कि आप बस खुद पर ध्यान दें और अपने मजे के लिए उनको आखिरी मजे से वंचित कर दें. इस बात का विशेष ध्यान रखें. ये थी टिप्स साथी को सेक्स में संतुष्ट कैसे करें - सेक्स के समय इन आसान सी 10 बातों को ध्यान में रखने से आप अपने पार्टनर के लिए बेस्ट पति साबित हो सकते हैं. साथ ही यह आपके स्वस्थ जीवन के लिए भी लाभप्रद है.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.