Header Ads

लड़कियां अकेले में करती हैं


लड़कियां अकेले में करती हैं ये 10 अजीबोगरीब काम, देखकर आप भी हो जायेंगे शर्म से लाल !

लड़कियां अकेले में करती हैं ये 10 अजीबोगरीब काम, देखकर आप भी हो जायेंगे शर्म से लाल !

अकेला रहना और खुद के साथ समय बिताना भला किसे नहीं पसंद होता है ? इस भागदौड़ वाली ज़िन्दगी में हम सब चाहते हैं कि जब हम थकहार कर घर पहुंचे और कुछ पल हम अपने साथ बिताएं। लेकिन क्या होता है ना जब कई बार हम घर पर अकेले होते हैं तो हम कुछ ऐसे काम करने लग जाते हैं जो बेहद ही शर्मिंदगी भरे होते हैं।
ऐसे में आज हम आपको 10 ऐसी चीज़ों के बारे में बताने वाले हैं जो कि लड़कियां अमूमन तौर पर अकेले पाकर करती हैं।

# एडल्ट फिल्में देखना। एक सर्वे में इस बात का ख़ुलासा हुआ है कि जब लड़कियां घर पर अकेले होती हैं तब वो अडल्ट पिक्चर्स देखती हैं।

# अपनी फीमेल फ्रेंड के बारे में सोचना। एक सर्वे में पाया गया है कि लड़कियां अकेले में अक्सर अपनी किसी महिला दोस्त के बारे में सोचती हैं।

# लड़कियां अगर अकेले हैं तो ज्यादातर लड़कियों की सोच ये होती है कि वो अपनी ब्रा ना ही धोएं। जी हाँ, वो कई कई दिनों तक वही ब्रा पहने रहती हैं बिना उसे धोये या उसे बदले।
# खुद को छूना। जी हाँ, यहाँ बात सिर्फ उन लड़कियों की नहीं हो रही है जिनके बॉयफ्रेंड होते हैं या जिनके बॉयफ्रेंड नहीं होते। हर लड़की खुद को अकेले पाकर छूना अच्छा समझती है।

# अपने शरीर के अंगों को साफ़ करना। जैसे कान और नाक को, क्योंकि आमतौर पर लड़के तो ये सब काम पब्लिक में कर लेते हैं लेकिन लड़कियां शर्म से ये सब काम बंद दरवाज़े के पीछे ही करना पसंद करती हैं।

# खुद को सूँघना। हर लड़की चाहती है कि वो हर समय गुलाबों की तरह महकें। ऐसे में जब भी लड़कियां अकेली होती हैं वो इस बात को सुनिश्चित करती हैं कि वो अच्छा स्मेल कर भी रही हैं या नहीं।

# लड़कियां भी कई बार लड़कों की तरह कई कई दिन बिना नहाये गुज़ार देती हैं।

# बात अगर सप्ताहांत की होती है तो कुछ लड़कियां तो नहाना छोड़िये मुंह भी नहीं धोती, क्योंकि कौन बिस्तर से उठे।

# अपना कंघा साफ़ नहीं करना।

# अपने होठ पर चढ़ी मरी पपड़ी उतारना।

रात को अकेले बेड पर लडकियां सोचती है इस तरह की बातें

लड़कियों के मन की बातें जानना बेहद ही मुश्किल होता है खासकर लड़के तो उनके मन की बातें समझ नहीं पाते है कि आखिर वह चाहती क्या है. वहीं रात में सोते समय लडकियां कुछ इस तरह की बातें सोचती है जिनका अंदाज़ा आप कभी नहीं लगा सकते है. लेकिन आज हम आपको बताएँगे कि आखिर लडकियां रात में सोने से पहले क्या बातें सोचती है और उनके मन में कैसे ख्याल आतें है.


दरअसल सोने से पहले हर लड़की के मन में यह ख्याल जरूर आता है कि उनकी ज़िंदगी में जो लाइफ पार्टनर आएगा वो कैसा होगा. अगर वह पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो वह अपने पार्टनर के बारे में सोचती रहती है.

इसके अलावा ज्यादातर लडकियां यह सोचती है कि कल सुबह जब वह कॉलेज या कही बाहर घूमने जाएगी तो क्या, कौन सी, कैसी ड्रेस पहनेंगी. यही नहीं बल्कि वो हर रोज कॉलेज की सबसे स्टाइलिश लड़की और उसकी ड्रेसेज के बारे में भी सोचती हैं. कुछ लडकियां ये सोचती है कि आज दिन भर उनके साथ क्या हुआ और उन्हें किसके साथ सबसे ज्यादा अच्छा लगा.

कुछ लड़कियां उस लड़की के बारे में भी सोचती हैं जिसके पीछे उसके कॉलेज के सारे लड़के दीवाने हैं. ज्यादातर लड़कियां सबसे ज्यादा अपने होने वाले जीवन साथी के बारे अधिक सोचती है. वह सोचती है कि उनकी ज़िंदगी में जो भी लड़का आएगा क्या उन्हें वो समझ पायेगा या फिर क्या वो उनकी पसंद का होगा.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.