Header Ads

सोने से पहले अकेले में करती है लड़कियां


जानिए… सोने से पहले अकेले में करती है लड़कियां

इंटरनेट डेस्क। नींद आने से पहले जब हम बेड पर लेटे होते है, तो दिमाग में कुछ न कुछ चलता ही रहता हैं। नींद किसे नहीं पंसद शायद ही ऐसा कोई हो, लेकिन नदीं लेने से पहले लड़कियां क्या सोचती है ये शायद ही किसी को पता हो। लड़कियों को समझना बेहद मुश्किल है। तो आज हम आपको बताएंगे कि अक्सर लड़कियां सोने से पहले क्या सोचती है। आइये जानते है सोने से पहले बिस्तर पर लेटे-लेटे लड़कियां क्या सोचती हैं...






ज्यादातर लड़कियों रात को सोने से पहले एक बार तो सोचता है कि उनके सपनों के राजा एेसा हो और वैसा हो।


सके अलावा लड़कियां सोने से पहले ये सोचती हैं कि वो अगले दिन कैसे जल्दी उठे, इसके लिए वो अलार्म लगाना और फिर उसे तकिए के पास ऐसे रखती हैं कि उसकी आवाज सीधे कान में पड़े।





सोने पहले लगभग हर लड़की अपने पार्टनर के बारे में सोचती जरूर है। अगर वो किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो उसके बारे में सोचती है और अगर सिंगल है तो अपने भावी पार्टनर की कल्पना करती है।

अक्सर लड़कियों उन लड़कियों के बारे में भी सोचती है जो शायद उससे अच्छी लगती है या उनका स्टाइल बेहद अलग होता है कि वे उसके जैसे कैसे बने।



लड़किया रात को सोने से पहले ही सुबह के नाश्ते के बारें में सोचने लगती हैं। क्या बनाना है और सबको खिलाना है।


लड़कियों के साथ जो दिनभर हुआ। उसे याद करती है। कि उसमें क्या सही था और क्या गलत ये भी सोचती हैं। साथ ही इन चीजों से सबक लेती हैं।


लड़कियां सोने से पहले सेक्स बारें में जरूर सोचती हैं। जो बातें लड़कियां अपनी फ्रेंड से करती हैं बाद में वहीं बातें सोने से पहले इनके दिमाग में चलती हैं।


लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है ऐसा काम, जानकर आपको भी कुछ - कुछ होने लगेगा



लड़कियों के बारे में हर वो लड़का जानना चाहता है जिन्हें उनमे दिलचस्पी होती है. लड़कियों के फिगर से लेकर उनकी हर उस चीज़ के बारे में जिन्हें लड़को को जानने में मज़ा आता है. तो चलिए आज आपको बताते है लड़कियों के बारे में कुछ ऐसी बाते जिन्हें जानकर आपको वाकई में बहुत मज़ा आने वाला है. अक्सर लड़के सोचते है कि यार ये लड़कियां जब अपने घर में या रूम में अकेले में होती है तो क्या क्या करती है, तो चलिए जनाब हम आपको बताते है.

1 - जब लड़कियां अपने घर या रूम में अकेली होती है तो तो वे बिना पैंट्स के शॉट्स में ही रहना पसंद करती हैं. अमूमन लड़कियां अकेले में अपने लिए मिनी फैशन ही परेड करती हैं और आइने के सामने अपने बेहतरीन आउटफिट्स पहन कर या जिन कपड़ों को उन्होंने पिछले हफ्ते ही खरीदा था, उन्हें पहन आइना के सामने मटकती नजर आती हैं.

2 - लड़कियां जब अपने घर में अकेली होती है तो वह ऐसे टीवी शो देखना पसंद करती है जिन्हें हम कभी परिवार या सार्वजनिक जगह पर नही देख सकते है. वेसे तो लड़कियां इस तरह के शो को आपके सामने बोरिंग बताती है लेकिन जब अकेले में रहती है तो मौका मिलते ही वह इस तरह के शो को बड़े इंटरेस्ट के साथ देखती है.

3 - अकेले में लड़कियां आईने के सामने खड़े होकर तरह-तरह के चेहरे बनाती हैं और खुद ही हंस भी देती हैं. ऐसा करके उन्हें बहुत अच्छा और रिलेक्स फील होता है.

4 - अकेले में लड़कियां अक्सर कल्पना करती हैं कि उन्होंने कोई बड़ा पुरस्कार या मिस वल्र्ड जैसा कोई खिताब जीत लिया है. इसके बाद वे अवॉर्ड एक्सेप्टेंस स्पीच देने कि कोशिश करती है.

5 - लड़कियां जब अकेले होती है तो वह अपना पसंदीदा गण फुल वॉल्यूम में सुनती है और खूब ठुमके भी लगाती है.

6 - लड़कियों को अक्सर अपने सबके सामने डायटिंग बहाना बनाते हुए खाने -पीने की चीज़ों से नखरे करते हुए देखा होगा लेकिन अकेले में वो वही चीज़ों को फ्रिज से चुराकर खाने में बज मज़ा लेती हैं.

7 - लड़कियों को अपने अक्सर देखा होगा की वो किसी के सामने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की बाते करना और सुनना पसंद नही करती है लेकिन वही लड़कियां अकेले में अपने एक्स व्वॉयफ्रेंड की प्रोफाइल को टटोलती रहती हैं कि वह अब किसे डेट कर रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.