Header Ads

आपकी सेक्स जीवन को बर्बाद कर देगा ‘हस्तमैथुन’


आपकी सेक्स जीवन को बर्बाद कर देगा ‘हस्तमैथुन’
आज कल के ज्यादातर युवाओं में हस्तमैथुन की आदत व इसके दुष्परिणामों से उत्पन्न होने वाली स्थितियां बहुत बड़ी समस्या बनकर सामने आई है। इस समस्या से प्रभावित युवकों की मानसिक वशारीरिक स्थिति में भी बहुत ज्यादा परिवर्तन देखने को मिलता है। आज कल के बच्चे बचपन में ही बुरी संगति के कारण हस्तमैथुन से परिचित हो जाते हैं, बाद में धीरे-धीरे उन्हें इसका चस्का लग जाता है व वह इस आदत में इस प्रकार लीन हो जाते है कि इसे बार-बार दोहराते रहते है।

इस समस्या से विवाहित आदमी भी नहीं बचे है अपनी पत्नी के वियोग में वह भी कभी-कभी हस्तमैथुन करते हैं। कुछ लोग अपनी पत्नी के साथ सेक्स करने के बजाय हस्तमैथुन द्वारा वीर्यपात करने में ज्यादा सुख अनुभव करते हैं। कुछ समय बाद इस लत का दुषप्रभाव उनके बॉडी पर, स्वभाव पर और व्यक्तित्व पर दिखने लगता है व वह दुःखी व परेशान होने लगते हैं।

इसके बाद की स्थिति में वे शरम के मारे किसी से कुछ नहीं कहते व चुपचाप नीम हकीमों के पास जाते हैं व पैसा लुटाते हैं, भले ही लाभ हो या न हो। आज हम आपको हस्तमैथुन से जुडी कुछ ऐसी ही तीखी व सच्ची बातें बताने जा रहे है जिन्हे जानना आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। ।

-हस्तमैथुन की समस्या की कोई दवा नहीं होती, इसकी एक मात्र दवा आपका संकल्प है।

-अपनी सोच को सेक्स के प्रति समारात्मक रखें।

-जितना सेक्स आपके लिए रहस्य व सीक्रेट रहेगा आप उतना ही हस्तमैथुन का शिकार होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.