Header Ads

सेक्स से पहले लड़कियाँ करती हैं ये तैयारियां,


सेक्स से पहले लड़कियाँ करती हैं ये तैयारियां, जिसके बारे में किसी को नहीं है पता –



हमारे देश में सेक्स को लेकर लोग न खुल कर बात करते हैं और न ही इस विषय पर चर्चा करते हैं प्रेमी युगल भी इस मसले पर सारी बातें जुबां पर नहीं लाते जिसमें लड़कियों के लिए सेक्स शब्द एक गंभीर मुद्दा है, पर वहीं दूसरी तरफ क्या आपको पता है कि सेक्स पहले लड़कियां खुद को कैसे तैयार करती हैं, सेक्स एक स्पॉन्टेनिअस एक्टिविटी है और ये बस हो जाता है। लेकिन ज्यादातर महिलाओं के लिए ये स्पॉन्टेनिअस नहीं, जैसा कि वे दिखाती हैं। सेक्स से पहले वे कुछ तैयारियां भी करती हैं।

सेक्स एक ऐसा एहसास है जिसे हर कोई करने की चाह रखता है। कुछ लोग इसके लिए पहले से तैयारियां तक शुरू कर देते हैं। क्योंकि वो सेक्स का पूरा आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन क्या आपको पता है सेक्स को लेकर लड़कियां किस-किस तरह की तैयारियां करती हैं।
आइये जानते आज इसके बारे में जिसके बारे में वह अपने पार्टनर को जरा भी खबर नहीं होने देती हैं।
तो क्या आप जानना चाहेंगे कि सेक्स से पहले किस तरह की तैयारियां करती हैं लड़कियां—


बेहतरीन अंडरगार्मेंट्स – Best Undergarment in hindi 


दरअसल लड़कियां इस बात का विशेष ध्यान रखती हैं कि उनके अडंरगार्मेंट्स अट्रैक्टिव हों और कलर भी ऐसा हो जो अपनी ओर आकर्षित करे।
और अच्छा दिखे। जिससे कि देखते ही पार्टनर मोहित हो जाए। उसके बाद अन्य टाइम भले ही उन्हें इसका ध्यान रहे या न रहे। मगर सेक्स से पहले वो अपने अंडरगार्मेंट्स चेक करना नहीं भूलती हैं।
नहीं भूलती वैक्सिंग – Do not forget waxing in hindi 

लड़कियां अक्सर ये चाहती हैं कि पार्टनर जब उसे छुए तो उसके हाथ-पैरे बिल्कुल सॉफ्ट रहे, इसलिए लव गेम से पहले वो अपनी बॉडी को वैक्स करवाना नहीं भूलती हैं। लड़कियां सेक्स करने से पहले बहुत सारी तैयारियां करती हैं जैसे अपने प्राइवेट पार्ट्स क्लीन करना और बहुत कुछ।

अच्छी खुशबू – Nice fragrance in hindi

जब सुगंध अच्छी हो तो भला किसे अट्रैक्ट नहीं करती। लड़के तो लड़कियों की खुशबू के ही दीवाने होते हैं, ऐसे में सेक्स से पहले लड़कियां बेहतरीन खुशबू वाला परफ्यूम भी लगाना नहीं भूलती हैं। और साथ ही साथ कुछ लड़कियां बहुत ही ज्यादा रोमेंटिक होती हैं इसी लिए वो सेक्स करने से पहले पूरे रूम को फूलों से सजाती हैं।

हाईजीन का ख्याल – Hygiene care in hindi 


हाईजीन के मामले में भी लड़कियां बहुत अलर्ट रहती हैं। इसलिए लव गेम शुरू करने से पहले अपने बॉडी पार्ट्स को तो क्लीन रखती ही हैं और पार्टनर से भी उम्मीद करती हैं वो हाइजीन का ख्याल रखे। सेक्स से पहले प्राइवेट पार्ट्स को क्लीन जरुर करती हैं 
फिगर का रखती हैं खास ध्यान – special attention to Figure in hindi
वैसे फिगर तो कोई एक दिन में बदल नहीं जाता, फिर भी लड़कियां अपने उन प्यार के पलों को यादगार बनाने के लिए कुछ दिनों पहले से ही डायटिंग शुरू कर देती हैं। कुछ लड़कियां सिर्फ इसलिए डायटिंग करती हैं ताकि सेक्स के समय पार्टनर उनकी टोन्ड बॉडी की तारीफ करें न कि बढ़ा हुआ पेट देखकर एक्सरसाइज़ की सलाह दे डालें।

प्रोटेक्शन – Protection in hindi 


इस मामले में जहां लड़के केयरलेस होते हैं, वहीं लड़कियां बहुत अलर्ट रहती हैं। प्यार से पहले वो प्रोटेक्शन लेना नहीं भूलतीं।
अब आपको बता चल गया होगा कि ये सारी बातें इससे पहले आप तक आजतक आपको पता नहीं रही होगी, क्योंकि कोई भी लड़की अपनी इन तैयारियों के बारे में पार्टनर को बताती नहीं है, मगर हर लड़की ऐसी तैयारियां बहुत ही बेहतरीन तरीके से करती ज़रूर हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.