Header Ads

होंठो के अलावा 6 ये ऐसी जगहें जहाँ आपकी गर्लफ्रेंड कभी नहीं रोक पायेगी किस करने से


होंठो के अलावा 6 ये ऐसी जगहें जहाँ आपकी गर्लफ्रेंड कभी नहीं रोक पायेगी किस करने से


होंठो के अलावा 6 ये ऐसी जगहें जहाँ आपकी गर्लफ्रेंड kiss करवाना चाहेगी….. हम सब ये जानते हैं के आपको उनके रसीले होंठ , बहुत मुश्किलों का सामना कर के मिलते हैं ,हालाँकि आप ऐसा बार बार कर के उसकी लव मेकिंग क्लासेज में जिज्ञासा खत्म कर रहे हैं ! लड़कियां भावनात्मक intimate act के दौरान kissing पसंद करती हैं और ये उन्हें स्पेशल महसूस करता हैं kiss उनके नज़दीक आने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता हे ,पर आपका हर समय उनके मुंह पे अटैक करना उसको ख़राब महसूस करा सकता हे !

…तो इसलिए कुवारें लड़कों को ज्यादा हॉट लगती हैं आंटिया और भाभियां
आप इस प्रक्रिया में शुरू से अंत तक पूरी तरह से आनन्दित हो सकते हैं और आइए को ऐसी जगहों के बारे में जाने जो उनको सच में भावविभोर कर देगी !

1.पीठ पर किस :

शरीर के इसी भाग से genitals की सारी तंत्रिकाएं शुरू होती है ! फिर से kissing के साथ साथ मसाज और nibbling उसको आपके महसूस कराने करने का अच्छा तरीका है ! ये एक intimating और sexy तरीका है जो लड़कियों को बिना किसी ज्यादा प्रयास के अच्छा महसूस कराता है !

2 .गर्दन के पिछले भाग पर किस :

आप पहले से ही जानते हैं वो आपसे चाहती है की आप किसिंग फिर से शुरूकरें ! उसके बालों को उठायें और बड़े प्यार से उसके कालर बोन से निचे बालों के बीच kissing शुरू करें !

3. Brow Kisses


दौरान पार्टनर के साथ करे बस ये काम और फिर देखे मजा…..

ये पक्का है के आप अपना आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए इससे अच्छी जगह नहीं खोज सकते हैं !हो सकता है के ये बेडरूम में करने के लिए न हो ,फिर भी ये पूरी तरह से उसको आपका दीवाना बना देगा !

4. उंगलियों पर किस :


उँगलियों को हल्के से चूमने से ले कर करने तक बहुत ही नाज़ुक मन जाता है ,क्यूंकि शरीर की बहुत सी तंत्रिकाएं यहाँ खत्म होती है ! अगर आप उसकी उंगलियों को और करते हो तो वो आपका मतलव समझ जाएगी ! वो सच में इसको पसंद करेगी ! तो उसे आप जिस तरह से सं करना चाहते है उसका एक आईडिया दीजिये !

5. ब्रेस्ट पर किस


ये एक ऐसा फैक्टर है जिसे आप कभी भी ignore नहीं कर सकते ! उसकी ब्रेस्ट S*cking से oxytocin hormones निकलते है ! इन hormones को “love hormones ” कहा जाता है जिनकी बजह से वो रिश्ते में आपसे ज्यादा जुडी हुई महसूस करेगी ! उत्तेजित करने के अलावा एक निशानी है उसे ज्यादा नाज़ुक शरीर की याद दिलाने की !

6. कान पर किस :


उसके होठ बहुत नाज़ुक है इसलिए उस जगह में कुछ और नाज़ुक तंत्रिकाएं खत्म होती है ! उस जगह पे वो सुनने के संबंधी उत्तेजना महसूस करने के लिए भी नाज़ुक हो सकती है !तो इस कारण से उसके कान को lick करें तो ध्यान रखें उसके कान में धीरे में ज़रूर फुसफुसाए

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.