Header Ads

मर्दों की मर्दानगी

मर्दों की मर्दानगी बढ़ाने के लिए शुद्ध देशी और आसान उपाय

मर्द अपनी मर्दानगी के बढ़ाने के लिए दावा का इस्तेमाल करते है। कई मर्द मर्दानगी के वियाग्रा आदि का सेवन करते है अगर आपसे कहा जाए की मर्दानगी बढ़ाने के शुद्ध देशी उपाय है और वो भी आसानी से मिल सकती है तो आप सोचने पर मजबूर हो जायेगें. आइये जानते है मर्दानगी बढ़ाने के शुद्ध देशी उपायों को….!
ताल-मखाना – अधिकतर धान के खेतों में पाया जाने वाला ताल-मखाना लैटिन भाषा में जिसे एस्टरकैन्था-लोंगिफोलिया कहते है। रोज सुबह और शाम लगभग 3-3 ग्राम तालमखाना के बीज दूध के साथ लेने से मर्दो की योवन शक्ति बढ़ती है और इसके सेवन से शीघ्रपतन, स्वप्नदोष, शुक्राणुओं की कमी आदि कई बीमारियों से निजात मिलती है।
पीपल का फल और पीपल की कोमल जड़ – पीपल का फल और पीपल की कोमल जड़ को बराबर मात्रा में लेकर उसका पेस्ट बना लें। इस 2 चम्मच चटनी को 100 मि.ली. दूध तथा 400 मि.ली. पानी में मिलाकर उसे लगभग चौथाई भाग होने तक पकाएं। फिर उसे छानकर आधा कप सुबह और शाम को पी लें।
मूसली – मूसली दो तरह की होती है काली और सफेद । सफेद मूसली काली मूसली से अधिक गुणकारी होती है और मर्दो की यौन शक्ति को बढती है इस मूसली का 3-3 ग्राम चूर्ण सुबह और शाम दूध के साथ लेने से वीर्य गाढ़ा होता है और शरीर में काम-उत्तेजना की वृद्धि होती है।
उड़द – उड़द के लड्डू, उड़द की दाल, दूध में बनाई हुई उड़द की खीर का सेवन करने से वीर्य की बढ़ोतरी होती है। मनुष्य की सम्बंद बनाने की शक्ति बढ़ती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.